Haryana Election 2024: आज सोनीपत में जनसभा करेंगे पीएम मोदी, भाजपा के पक्ष में बनाएंगे माहौल; सुरक्षा के कड़े इंतजाम

Haryana Election 2024 Updates: पीएम मोदी आज हरियाणा के सोनीपत में एक रैली करेंगे। उन्होंने एक्स पर लिखा कि हरियाणा ने विधानसभा चुनाव में भाजपा को भारी बहुमत से जिताने का पक्का इरादा कर लिया है। लोकतंत्र के उत्सव में उत्साह और उमंग के इसी माहौल के बीच कल दोपहर 12 बजे सोनीपत की रैली में जनता-जनार्दन का आशीर्वाद प्राप्त करने का सौभाग्य मिलेगा।

PM Modi

आज सोनीपत में हुंकार भरेंगे पीएम मोदी

Haryana Assembly Election 2024 Updates: अमेरिका की 3 दिनों की यात्रा के बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आगामी हरियाणा विधानसभा चुनावों से पहले, बुधवार को हरियाणा के सोनीपत में एक रैली करने के लिए तैयार हैं। इससे पहले एक्स पर एक पोस्ट में, प्रधानमंत्री मोदी ने लिखा कि हरियाणा के लोग भारतीय जनता पार्टी (BJP) को राज्य चुनावों में निर्णायक जीत देने के लिए तैयार हैं। उन्होंने एक्स पर लिखा कि हरियाणा ने विधानसभा चुनाव में भाजपा को भारी बहुमत से जिताने का पक्का इरादा कर लिया है। लोकतंत्र के उत्सव में उत्साह और उमंग के इसी माहौल के बीच कल दोपहर 12 बजे सोनीपत की रैली में जनता का आशीर्वाद प्राप्त करने का सौभाग्य मिलेगा। हरियाणा की 90 सदस्यीय विधानसभा के लिए चुनाव 5 अक्टूबर को होगा, वोटों की गिनती जम्मू-कश्मीर के साथ 8 अक्टूबर को होगी।

सुरक्षा के किए गए कड़े इंतजाम

जानकारी के मुताबिक पीएम मोदी बुधवार को दोपहर करीब 12 बजे सोनीपत के गोहाना में BJP की रैली में शामिल होंगे। पीएम मोदी की रैली की सारी तैयारियां भी लगभग पूरी हो चुकी है। गोहाना बाईपास पर पीएम मोदी की जन आशीर्वाद रैली के लिए 25 एकड़ में पंडाल को लगाया गया है। लोगों के बैठने के लिए 23 हजार कुर्सियां लगाई गई है। एसपीजी ने पूरे इलाके को अपने कब्जे में लेते हुए सुरक्षा के कड़े इंतजाम किए हैं। पीएम मोदी की चुनावी रैली में 22 हलकों के बीजेपी प्रत्याशी अपने समर्थकों के साथ रैली में पहुंचेंगे। इनमें रोहतक की 9 विधानसभा क्षेत्र के प्रत्याशी, सोनीपत की 9 और पानीपत की 4 विधानसभा क्षेत्रों के कार्यकर्ता और प्रत्याशी शामिल होंगे। बता दें कि हरियाणा में विधानसभा चुनाव के ऐलान के बाद पीएम मोदी का ये दूसरा हरियाणा दौरा होगा। इससे पहले उन्होंने 14 सितंबर को कुरुक्षेत्र में चुनावी रैली को संबोधित किया था।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | इलेक्शन (elections News) और बजट 2024 (Union Budget 2024) की ताजा समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से |

लेटेस्ट न्यूज

Shashank Shekhar Mishra author

शशांक शेखर मिश्रा टाइम्स नाउ नवभारत डिजिटल (www.timesnowhindi.com/ में बतौर कॉपी एडिटर काम कर रहे हैं। इन्हें पत्रकारिता में करीब 5 वर्षों का अनुभव ह...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited