Haryana Election 2024: 'जनता का प्यार और समर्थन देखकर हरियाणा में भाजपा सरकार बनाएगी', सीएम सैनी का दावा

haryana assembly election 2024: हरियाणा के मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी ने रविवार को कहा कि हरियाणा विधानसभा चुनाव में भारतीय जनता पार्टी बहुमत के साथ तीसरी बार सरकार बनाएगी।

haryana election 2024

हरियाणा के मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी

मुख्य बातें
  • भाजपा ने विधानसभा चुनाव से ठीक पहले राज्य में 'जन संवाद' अभियान भी शुरू किया है
  • हरियाणा के भाजपा नेताओं और प्रभारियों को लोगों से जन संवाद करने और सरकार की जनहित योजनाओं
  • की जानकारी देने की जिम्मेदारी दी गई है सरकार लाभार्थियों से जुड़े सभी सवालों के जवाब जनता तक पहुंचाएगी
हरियाणा के मुख्यमंत्री नायब सिंह ने कहा, 'लोगों का प्यार और समर्थन देखकर मैं कह सकता हूं कि भाजपा राज्य में बहुमत के साथ तीसरी बार सरकार बनाएगी...मैं 10 तारीख को अपना नामांकन दाखिल करूंगा।' इससे पहले, 2024 के हरियाणा विधानसभा चुनाव के लिए कांग्रेस और आप के बीच गठबंधन की अटकलों पर तीखा हमला करते हुए सीएम सैनी ने गुरुवार को कहा कि दोनों पार्टियां पूरी तरह से भ्रष्टाचार में लिप्त हैं और सिर्फ अपनी जेबें भरना चाहती हैं।
उन्होंने कहा कि कांग्रेस और आप दोनों भ्रष्ट पार्टियां हैं। कांग्रेस के समय घोटाले हुए और आम आदमी पार्टी यह कहकर सत्ता में आई कि वह भ्रष्टाचार मुक्त पार्टी है, लेकिन दुर्भाग्य से दोनों भ्रष्ट पार्टियों ने हाथ मिला लिया है।
उनका एजेंडा हरियाणा के लोगों के कल्याण के लिए काम करना नहीं है; उनका एजेंडा भ्रष्टाचार में लिप्त होकर अपनी जेबें भरना है। इस बीच, भाजपा ने विधानसभा चुनाव से ठीक पहले राज्य में 'जन संवाद' अभियान भी शुरू किया है।
हरियाणा के भाजपा नेताओं और प्रभारियों को लोगों से जन संवाद करने और सरकार की जनहित योजनाओं की जानकारी देने की जिम्मेदारी दी गई है। सरकार लाभार्थियों से जुड़े सभी सवालों के जवाब जनता तक पहुंचाएगी।

हरियाणा में 90 सदस्यीय विधानसभा के लिए मतदान 5 अक्टूबर को

एक परिचय पुस्तिका भी तैयार की जाएगी, जिसे लोगों में बांटा जाएगा।हरियाणा में 90 सदस्यीय विधानसभा के लिए मतदान 5 अक्टूबर को होगा, नामांकन दाखिल करने की अंतिम तिथि 12 सितंबर है। मतगणना 8 अक्टूबर को होगी। 31 अगस्त को, भारतीय चुनाव आयोग ने हरियाणा विधानसभा चुनावों के लिए मतदान की तारीख 1 अक्टूबर से बढ़ाकर 5 अक्टूबर कर दी।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | इलेक्शन (elections News) और बजट 2024 (Union Budget 2024) की ताजा समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से |

लेटेस्ट न्यूज

रवि वैश्य author

मैं 'Times Now नवभारत' Digital में Assistant Editor के रूप में सेवाएं दे रहा हूं, 'न्यूज़ की दुनिया' या कहें 'खबरों के संसार' में काम करते हुए करीब...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited