हरियाणा में चल रही भाजपा-कांग्रेस के बीच कांटे की टक्कर, जानें रुझानों पर क्या बोले BJP नेता अनिल विज

Haryana Election Result: हरियाणा चुनाव के नतीजे आज सामने आने वाले हैं। भाजपा नेता अनिल विज ने रुझानों पर कहा कि हरियाणा में कांटे का मुकाबला है। मतों की गिनती आगे बढ़ने के साथ ही बहुत कुछ उलटफेर देखने को मिलेगा।

Anil Vij

बीजेपी नेता अनिल विज (फोटो साभार - BCCL)

Haryana Election Result: हरियाणा विधानसभा चुनाव के नतीजे आज घोषित किए जाएंगे। वोटों की गिनती लगातार जारी है। शुरुआती रुझानों में कांग्रेस ने बढ़त बनाई हुई थी। लेकिन अब बीजेपी ने कांग्रेस को पीछे कर दिया है। हरियाणा में अब बीजेपी बहुमत से आगे निकल आई है। शुरुआती रुझानों पर भाजपा नेता अनिल विज का बयान सामने आया है। उन्होंने कहा कि मतगणना आगे बढ़ने के साथ ही बहुत कुछ उलटफेर होगा।

हरियाणा में करीबी मुकाबला

भाजपा नेता अनिल विज ने कहा कि हरियाणा में रुझानों से पता चलता है कि भाजपा और कांग्रेस के बीच मुकाबला कांटे का है। उन्होंने कहा कि शुरुआती आंकड़े सही नही थे, क्योंकि उस समय पोस्टल बैलेट को स्कैन किया जा रहा है। जैसे-जैसे मतगणना आगे बढ़ेगी, बहुत कुछ उलटफेर होगा।

बीजेपी बहुमत से आगे

हरियाणा में एक चरण में विधानसभा चुनाव संपन्न हुए हैं। आज वोटों की गिनती की जा रही है। चुनाव आयोग की वेबसाइट के अनुसार अभी तक 89 सीटों के रुझान सामने आए हैं। हरियाणा में बीजेपी बहुमत से आगे चल रही है। भाजपा को 47 सीटों पर बढ़त दिखाई दे रही है। वहीं कांग्रेस 35 सीटों पर आगे चल रही है।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) पढ़ें हिंदी में और देखें चुनाव से जुड़ी सभी छोटी बड़ी न्यूज़ Times Now Navbharat Live TV पर। भारत के चुनाव (Elections) अपडेट और विधानसभा चुनाव के प्रमुख समाचार पाएं Times Now Navbharat पर सबसे पहले ।

लेटेस्ट न्यूज

Pooja Kumari author

पूजा सितंबर 2023 से Timesnowhindi.com से जुड़ी हुई हैं। यहां बतौर कॉपी एडिटर सिटी न्यूज, मेट्रो- रेल और रोड इंफ्रास्ट्रक्चर, डेवलपमेंट, मौसम, क्राइम, ...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited