Haryana Elections: 'अब मैं क्या करूं': टिकट कटने पर रो पड़े हरियाणा के भाजपा विधायक

Haryana Elections 2024: हरियाणा विधानसभा चुनाव-2024 में उम्मीदवारों की सूची जारी होने के साथ ही BJP में बगावत तेज हो गई है। टिकट नहीं मिलने से नाराज मंत्री, विधायकों ने मोर्चा खोल दिया है। वहीं, भिवानी और तोशाम सीट से टिकट कटने पर बीजेपी नेता शशि रंजन परमार रो पड़े। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

BJP MLA Shashi Ranjan Parmar

टिकट कटने पर बीजेपी नेता शशिरंजन परमार फफक-फफक कर रो पड़े।

Haryana Elections 2024: हरियाणा से बीजेपी पार्टी का टिकट न मिलने पर भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के एक पूर्व विधायक शुक्रवार को एक साक्षात्कार के दौरान फूट-फूट कर रो पड़े। एक वीडियो में शशि रंजन परमार से आगामी हरियाणा विधानसभा चुनावों के लिए उम्मीदवारों की सूची से उनका नाम बाहर रखे जाने के बारे में पूछा जा रहा था तभी परमार उत्तर देते हुए रोने लगे। बता दें, परमार राज्य में भिवानी और तोशाम से भाजपा उम्मीदवारी के लिए अपनी दावेदारी पेश कर रहे थे। परमार ने कहा कि मुझे लगा था कि मेरा नाम सूची में होगा... इससे पहले ही उनका गला भर गया, वे टूट टूट कर रोने लगें। साक्षात्कारकर्ता नेता को यह कहकर सांत्वना देने की कोशिश करता है कि पार्टी उनकी कीमत देखेगी और उनके निर्वाचन क्षेत्र को भी। लेकिन पूर्व विधायक रोना जारी रखते हैं। रोते हुए विधायक को यह कहते हुए सुना जा सकता है कि मैंने लोगों को आश्वासन दिया था कि मेरे नाम पर विचार किया जा रहा है। अब मैं क्या करूं? मैं असहाय हूं।

हरियाणा में 5 अक्टूबर को होगा मतदान

साक्षात्कारकर्ता नेता से पार्टी कार्यकर्ताओं और उन्हें वोट देने वाले लोगों के लिए मजबूत बने रहने को कहता है। वह हिंदी में कहता है कि नेताजी, आप हौसला रखें। परमार ने कर्कश आवाज में कहा कि मेरे साथ क्या हो रहा है...मेरे साथ जिस तरह का व्यवहार किया जा रहा है...मैं बहुत पीड़ा में हूं। किस तरह के फैसले लिए जा रहे हैं? बता दें, हरियाणा में 5 अक्टूबर को मतदान होगा और मतों की गिनती 8 अक्टूबर को होगी। नामांकन दाखिल करने की अंतिम तिथि 12 सितंबर है, 13 सितंबर को नामांकन पत्रों की जांच की जाएगी। 16 सितंबर तक नामांकन वापस लिए जा सकेंगे।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | इलेक्शन (elections News) और बजट 2024 (Union Budget 2024) की ताजा समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से |

लेटेस्ट न्यूज

Shashank Shekhar Mishra author

शशांक शेखर मिश्रा टाइम्स नाउ नवभारत डिजिटल (www.timesnowhindi.com/ में बतौर कॉपी एडिटर काम कर रहे हैं। इन्हें पत्रकारिता में करीब 5 वर्षों का अनुभव ह...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited