Amit Shah Super Exclusive: अमित शाह बोले- इस चुनाव में 'UCC,वन नेशन, वन इलेक्शन, देश की अर्थव्यवस्था' हमारे अहम मुद्दे

Amit Shah Super Exclusive Interview: केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने टाइम्स नाउ और टाइम्स नाउ नवभारत की ग्रुप एडिटर-इन-चीफ नविका कुमार के साथ बात करते हुए कहा कि इस चुनाव में UCC, वन नेशन, वन इलेक्शन और देश को दुनिया में तीसरी अर्थव्यवस्था बनाना हमारा मुद्दा है।

Amit Shah Interview

गृहमंत्री अमित शाह से हैलीकॉप्टर में टाइम्स नाउ नवभारत ने कई मुद्दों पर की खास बातचीत

Amit Shah Super Exclusive Interview: देश में लोकसभा चुनाव 2024 की प्रक्रिया जारी है और इसमें तमाम मुद्दों पर बात हो रही है और वार प्रतिवार भी हो रहे हैं, वहीं इस दौरान चुनावी व्यस्तताओं के बीच 'टाइम्स नाउ और टाइम्स नाउ नवभारत की ग्रुप एडिटर-इन-चीफ नविका कुमार' ने केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह से हैलीकॉप्टर में कई मुद्दों पर बात की।
बीजेपी का दावा है कि इस बार 400 के पार, इसी क्रम में केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह भी देशभर में कैंपेन कर रहे हैं और जनता के बीच सरकार की योजनाओं और रणनीति की चर्चा कर रहे हैं।
इस चुनाव में मंगलसूत्र से लेकर वोट जिहाद तक बात आई नविका कुमार ने अमित शाह से सवाल किया कि क्या ये चुनाव आपको पहले के चुनाव से अलग लगते हैं क्योंकि एक तरफ मंगलसूत्र की बात हो रही है तो दूसरी तरफ वोट जिहाद की बात हो रही है, इस तरफ का ध्रुवीकरण कौन कर रहा है?

UCC,वन नेशन, वन इलेक्शन, देश को दुनिया में तीसरी अर्थव्यवस्था बनाना अहम मुद्दे

इसपर अमित शाह ने कहा कि आप लोग क्या मुद्दा उठाते हो ये उसपर निर्भर है, इस चुनाव में गरीबों के लिए 3 करोड़ घर बनाने की भी बात है, इस चुनाव में UCC,वन नेशन, वन इलेक्शन और देश को दुनिया में तीसरी अर्थव्यवस्था बनाना हमारा मुद्दा है मगर मीडिया को ये रचनात्मक एजेंडा पसंद नहीं आता है और मिर्च मसाले वाली चीजों को उठाता रहता है।

'जनता नरेंद्र मोदी को तीसरी बार PM बनाने के लिए तैयार'

अमित शाह ने कहा कि पूरे देश की जनता नरेंद्र मोदी को तीसरी बार फिर से पीएम बनाने के लिए तैयार है। अमित शाह ने कहा कि हम जहां भी जा रहे हैं, जनता हमसे दो कदम आगे दिख रही है।

शाह ने बता दिया- 'कांग्रेस का बहुत ही खराब समय आने वाला है'

वहीं इंटरव्यू के दौरान आदिवासियों पर सवाल जबाव के क्रम में नक्सलियोंं का जिक्र आया, छत्तीसगढ़ में 29 नक्सलियों के मारे जाने की कंट्रोवर्सी भी आई, इसपर अमित शाह बोले कि तुलसीदास जी ने कहा है कि जब किसी पर कोई संकट आता है तो भगवान राम उसकी मति हर लेते हैं तो मैं आपको बता कि "कांग्रेस का बहुत ही खराब समय आने वाला है", जिस एनकाउंटर की पुष्टि स्वंय नक्सलियों ने कर दी और कह दिया कि विगत 7 सालों में ये हमारा सबसे बड़ा घाटा है उसको वो फेक एनकाउंटर बता रहे हैं।

'एनडीए को 400 सीटें मिलने जा रही हैं'

गौर हो कि देश में लोकसभा चुनाव के तहत तीसरे चरण का मतदान 7 मई को होना है। इस चरण के लिए धुआंधार प्रचार जारी है। अमित शाह ने कहा कि एनडीए को 400 सीटें मिलने जा रही हैं साथ ही ये भी कहा कि जब तक भाजपा यहां है, कोई भी भारत को विभाजित नहीं कर सकता।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | इलेक्शन (elections News) और चुनाव के समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से |

लेटेस्ट न्यूज

टाइम्स नाउ नवभारत डिजिटल author

अक्टूबर 2017 में डिजिटल न्यूज़ की दुनिया में कदम रखने वाला टाइम्स नाउ नवभारत अपनी एक अलग पहचान बना चुका है। अपने न्यूज चैनल टाइम्स नाउ नवभारत की सोच ए...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited