Lok Sabha Exit Poll 2024 Results: यहां देखें लोकसभा एग्जिट पोल 2024 नतीजे, मिलेगी हर खबर और ताजा अपडेट

यहां हम आपको बता रहे हैं कि आप कैसे एग्जिट पोल को लेकर अपडेट रह सकते हैं और लोकसभा 2024 चुनाव के एग्जिट पोल का हर नई जानकारी और अपडेट देख सकते हैं।

Exit poll results 2024

यहां देखें एग्जिट पोल नतीजे

Lok Sabha Exit Poll 2024 Results: लोकसभा 2024 चुनाव के लिए आज आखिरी दौर का मतदान है। जैसे ही मतदान समाप्त होगा,फोकस एग्जिट पोल पर रहेगा। एग्जिट पोल संभावित नतीजों के बारे में बताते हैं। इसे लेकर लोगों में खासी उत्सुकता रहती है। इससे एक अनुमान लग जाता है कि नतीजे किस ओर जा सकते हैं। यहां हम आपको बता रहे हैं कि आप कैसे एग्जिट पोल को लेकर अपडेट रह सकते हैं और लोकसभा 2024 चुनाव के एग्जिट पोल का हर अपडेट कहां देख सकते हैं।

टेलीविजन समाचार चैनल

टाइम्स नाउ नवभारत और टाइम्स नाउ जैसे प्रमुख समाचार चैनल बड़े पैमाने पर एग्जिट पोल को कवर करते हैं। दोनों चैनलों ने एग्जिट पोल पर राजनीतिक विश्लेषकों के साथ लाइव चर्चा होती है। ये चर्चाएं गहन विश्लेषण के साथ ही अनुमान भी बताते हैं। तुरंत अपडेट पाने के लिए आप इन चैनलों को जरूर देखें।

समाचार वेबसाइट्स

समाचार चैनलों की वेबसाइट्स भी होती हैं जहां पर एग्जिट पोल पर लाइव अपडेट देखे जा सकते हैं। www.timesnowhindi.com और www.timesnownews.com वेबसाइट्स पर आपको हर अपडेट और नई जानकारी मिलेगी।

मोबाइल समाचार ऐप्स

चलते-फिरते अपडेट के लिए, टाइम्स नाउ नवभारत (Times Now Navbharat), टाइम्स नाउ नेटवर्क (Times Now Network) जैसे मोबाइल समाचार ऐप उपलब्ध हैं जहां आपको नवीनतम खबरें मिलेंगी। ऐप्स पुश नोटिफिकेशन से आपको हर अपडेट मिलता है। इन ऐप्स को डाउनलोड करने के बाद आपको देश-दुनिया की हर खबर और इन पर अपडेट तुरंत मिलेगा।

4. सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म

सोशल मीडिया आज के दौर में खबरों का एक महत्वपूर्ण स्रोत बन गया है। लाइव अपडेट और तुरंत विश्लेषण के लिए ट्विटर, फेसबुक और इंस्टाग्राम पर समाचार संगठनों के आधिकारिक हैंडल को फॉलो करें।
इन लिंक्स को क्लिक करके आप एग्जिट पोल देख सकते हैं-
लाइव टीवी: https://www.timesnowhindi.com/live-tv
हिंदी वेबसाइट: https://www.timesnowhindi.com/
अंग्रेजी वेबसाइट: https://www.timesnownews.com/
टाइम्स नाउ नवभारत यूट्यूब: https://www.youtube.com/@timesnownavbharat
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | इलेक्शन (elections News) और चुनाव के समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से |

लेटेस्ट न्यूज

अमित कुमार मंडल author

करीब 18 वर्षों से पत्रकारिता के पेशे से जुड़ा हुआ हूं। इस दौरान प्रिंट, टेलीविजन और डिजिटल का अनुभव हासिल किया। कई मीडिया संस्थानों में मिले अनुभव ने ...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited