केरल: शख्स ने ट्रेन में यात्रियों पर पेट्रोल डालकर लगाई आग, तीन की मौत, आतंकी साजिश से नहीं इनकार

रेलवे सुरक्षा बल के अधिकारियों ने कहा कि झुलसे आठ यात्रियों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है और निरीक्षण के बाद ट्रेन को रवाना कर दिया गया। आरोपी अभी फरार है।

Kerala: Man Sets Co-Passenger On Fire

यात्री को पेट्रोल डालकर जलाया (File photo)

Man sets co-passenger on Fire: केरल के कोझिकोड में एक यात्री को जिंदा जला देने का खौफनाक मामला सामने आया है। कोझिकोड रेलवे स्टेशन पर रविवार रात करीब 9.50 बजे अलपुझा-कन्नूर एक्सप्रेस के डी-1 कोच में एक अज्ञात व्यक्ति ने दूसरे यात्रियों पर ज्वलनशील तेल डालकर आग लगा दी, जिससे तीन लोगों की मौत हो गई और कई लोग झुलस गए। एक बच्चे सहित तीन शव बाद में रेल की पटरियों से बरामद किए गए। पुलिस को संदेह है कि वे दहशत में चलते ट्रेन से कूद गए होंगे। मृतकों में दो की पहचान तौफीक और रेहाना के रूप में हुई है।

पटरियों से एक बैग बरामद

पुलिस ने आतंकी वारदात से इंकार नहीं किया क्योंकि उन्होंने पटरियों से एक बैग बरामद किया जिसमें पेट्रोल की एक और बोतल और दो मोबाइल फोन थे। एक चश्मदीद के मुताबिक, कोरापुझा नदी के किनारे एक पुल पर ट्रेन के रुकने के तुरंत बाद एक तीस वर्षीय व्यक्ति उसमें से कूद गया और एक बाइक पर भाग गया जो उसका इंतजार कर रही थी।

आपातकालीन चेन खींचने के बाद आरोपी फरार

यात्रियों द्वारा आपातकालीन चेन खींचने के बाद आरोपी फरार हो गया। इसकी अभी तक पहचान नहीं हो पाई है। बताया जा रहा है कि झगड़े के बाद इस शख्स ने दूसरे व्यक्ति पर पेट्रोल डाला और उसे आग लगा दी। अन्य यात्रियों ने आग बुझाने की कोशिश की जिसमें वे झुलस गए। घायलों में तीन महिलाएं शामिल हैं।

घटना में 8 यात्री झुलसे

सूत्रों ने कहा कि थलासेरी के अनिल कुमार, उनकी पत्नी सजीशा, उनके बेटे अद्वैत, कन्नूर के रूबी और त्रिशूर के राजकुमार झुलसे यात्रियों में शामिल हैं। ट्रेन को एलाथुर में रोक दिया गया था और रेलवे अधिकारियों को आग लगने की घटना के बारे में सूचित कर दिया गया था। रेलवे सुरक्षा बल के अधिकारियों ने कहा कि झुलसे सभी आठ यात्रियों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है और जरूरी निरीक्षण के बाद ट्रेन को रवाना कर दिया गया। आगे की जांच जारी है।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | देश (india News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

अमित कुमार मंडल author

करीब 18 वर्षों से पत्रकारिता के पेशे से जुड़ा हुआ हूं। इस दौरान प्रिंट, टेलीविजन और डिजिटल का अनुभव हासिल किया। कई मीडिया संस्थानों में मिले अनुभव ने ...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited