क्या सुनीता केजरीवाल दिल्ली की नई मुख्यमंत्री हैं? बांसुरी स्वराज ने बोला AAP पर हमला

दिल्ली भाजपा सचिव और नई दिल्ली लोकसभा सीट से पार्टी की उम्मीदवार बांसुरी स्वराज ने भी दिल्ली के लोगों को गुमराह करने की कोशिश के लिए इंडिया ब्लॉक पर हमला बोला।

Bansuri Swaraj

बांसुरी स्वराज

Bansuri Swaraj Attacks AAP: दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की प्रवर्तन निदेशालय की हिरासत बढ़ाए जाने के बाद भाजपा नेता बांसुरी स्वराज ने आम आदमी पार्टी पर जोरदार हमला बोला। स्वराज ने पूछा कि क्या सुनीता केजरीवाल आधिकारिक तौर पर दिल्ली के नए सीएम के रूप में पदभार संभालेंगी। सुनीता केजरीवाल के इस बयान पर कि दिल्ली के लोग तानाशाही का जवाब देंगे, बांसुरी ने उनपर पलटवार किया।

बांसुरी का इंडिया गठबंधन पर हमला

दिल्ली भाजपा सचिव और नई दिल्ली लोकसभा सीट से पार्टी की उम्मीदवार बांसुरी स्वराज ने भी दिल्ली के लोगों को गुमराह करने की कोशिश के लिए इंडिया ब्लॉक पर हमला बोला। उन्होंने 31 मार्च को रामलीला मैदान में विपक्ष की रैली को एक फ्लॉप शो बताया। बांसुरी स्वराज ने पार्टी से यह स्पष्ट करने को कहा कि क्या अरविंद केजरीवाल की पत्नी सुनीता केजरीवाल अब आधिकारिक तौर पर मुख्यमंत्री हैं क्योंकि वह मीडिया संदेश देने के लिए दिल्ली के मुख्यमंत्री की कुर्सी का उपयोग कर रही हैं।

सुनीता केजरीवाल पढ़ चुकी हैं कई संदेश

शराब नीति मामले में पिछले महीने अरविंद केजरीवाल को गिरफ्तार किया गया था। तब से उनकी पत्नी सुनीता केजरीवाल आप प्रमुख के कई संदेश पढ़ चुकी हैं। बीजेपी का दावा है कि वह दिल्ली की मुख्यमंत्री बनेंगी। स्वराज ने कहा, आप को यह भी बताना चाहिए कि उसके नेताओं को शराब घोटाला मामले में अदालतों द्वारा जमानत क्यों नहीं दी जा रही है। वहीं, आप की मुख्य प्रवक्ता प्रियंका कक्कड़ ने बांसुरी स्वराज की टिप्पणियों की आलोचना करते हुए कहा कि रविवार की रैली में केजरीवाल और पार्टी के लिए भारी जन समर्थन से भाजपा पूरी तरह से हिल गई है।

बांसुरी स्वराज ने कहा, केजरीवाल पीड़ित कार्ड खेल रहे हैं

बांसुरी स्वराज ने आरोप लगाया कि अरविंद केजरीवाल ईडी के नौ सम्मनों में शामिल नहीं हुए और चुनाव की घोषणा होने तक पूछताछ के लिए एजेंसी के सामने उपस्थित नहीं हुए, क्योंकि वह अपनी गिरफ्तारी के बाद पीड़ित कार्ड खेलना चाहते थे। उन्होंने यह भी दावा किया कि रविवार को इंडिया ब्लॉक की रामलीला मैदान रैली में जब कांग्रेस नेता राहुल गांधी भाषण दे रहे थे तो ज्यादातर कुर्सियां खाली थीं, जिससे पता चलता है कि रैली को जनता का समर्थन नहीं मिला।

कहा- कांग्रेस को धोखा दे रही कई पार्टियां

बांसुरी ने आगे कहा कि तृणमूल कांग्रेस, आप और इंडिया ब्लॉक की अन्य वामपंथी पार्टियां कांग्रेस को धोखा दे रही हैं क्योंकि सबसे पुरानी पार्टी को उनके द्वारा शासित राज्यों में एक भी सीट नहीं मिली। हालांकि, आप प्रवक्ता कक्कड़ ने जवाब दिया कि इंडिया ब्लॉक प्रचंड तानाशाही के खिलाफ दृढ़ता से एकजुट खड़ा है, जिसने भाजपा को पूरी तरह से अस्थिर कर दिया है।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | इलेक्शन (elections News) और चुनाव के समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से |

लेटेस्ट न्यूज

टाइम्स नाउ नवभारत डिजिटल author

अक्टूबर 2017 में डिजिटल न्यूज़ की दुनिया में कदम रखने वाला टाइम्स नाउ नवभारत अपनी एक अलग पहचान बना चुका है। अपने न्यूज चैनल टाइम्स नाउ नवभारत की सोच ए...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited