चुनाव के रुझानों पर केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह का बयान, बोले- एक अकेला सब पर भारी

केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने चुनाव के रुझानों पर बयान देते हुए कहा कि एक अकेला सब पर भारी- नरेंद्र मोदी जी। उन्होंने यह भी कहा कि नरेंद्र मोदी जी ने टुकड़े-टुकड़े गैंग को आईना दिखा दिया है। बता दें कि हरियाणा विधानसभा चुनाव के रुझानों में बीजेपी आगे चल रही है। वहीं जम्मू-कश्मीर विधानसभा चुनाव के रुझानों में NC-कांग्रेस गठबंधन आगे है।

Giriraj Singh

केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह

Assembly Election Result: हरियाणा और जम्मू-कश्मीर में विधानसभा चुनाव होने के बाद आज मतगणना की जा रही है। चुनाव के नतीजे धीरे-धीरे सामने आ रहे हैं। चुनाव के रुझानों पर केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह की प्रतिक्रिया सामने आई है। उन्होंने कहा कि नरेंद्र मोदी जी ने एक बार फिर साबित कर दिया है कि एक अकेला सब पर भारी है। मोदी जी के नेतृत्व में भारत का लोकतंत्र हर चुनौती का सामना करने में सक्षम है।

टुकड़े-टुकड़े गैंग को दिखाया आईना

केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने कहा "हरियाणा और जम्मू कश्मीर विधानसभा चुनाव का रिजल्ट आ चुका है। एक अकेला सब पर भारी- नरेंद्र मोदी जी। आज मोदी जी का सबका साथ सबका विकास, समृद्ध समाज को विकास की ऊंचाई पर ले जाना एक पथ प्रदर्शक का काम है। उन्होंने टुकड़े-टुकड़े गैंग को आईना भी दिखा दिया है। मैं आज माननीय नरेंद्र मोदी जी, माननीय अमित शाह जी, नड्डा जी और जम्मू के एलजी मनोज सिंहा जी को कोटि कोटि धन्यवाद देता हूं। जम्मू-कश्मीर की जनता, हरियाणा की जनता को सत-सत नमन।"

हिंदुओं को जाति के आधार पर बांटने का प्रयास विफल

गिरिराज सिंह ने इससे पहले सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर पोस्ट किया था। जिसमें उन्होंने लिखा था कि "हरियाणा में हिंदुओं को जाति के आधार पर बांटने का प्रयास विफल हो गया।"

विधानसभा चुनाव के रुझान

हरियाणा विधानसभा चुनाव के रुझानों में बीजेपी 47 सीटों से आगे चल रही है। वहीं कांग्रेस को 38 सीटों पर बढ़त दिख रही है। वहीं जम्मू-कश्मीर विधानसभा चुनाव में NC-कांग्रेस गठबंधन 47 सीटों से आगे चल रही है, जबकि बीजेपी 29 सीटों से आगे चल रही है।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) पढ़ें हिंदी में और देखें चुनाव से जुड़ी सभी छोटी बड़ी न्यूज़ Times Now Navbharat Live TV पर। भारत के चुनाव (Elections) अपडेट और विधानसभा चुनाव के प्रमुख समाचार पाएं Times Now Navbharat पर सबसे पहले ।

लेटेस्ट न्यूज

Pooja Kumari author

पूजा सितंबर 2023 से Timesnowhindi.com से जुड़ी हुई हैं। यहां बतौर कॉपी एडिटर सिटी न्यूज, मेट्रो- रेल और रोड इंफ्रास्ट्रक्चर, डेवलपमेंट, मौसम, क्राइम, ...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited