मल्लिकार्जुन खड़गे को मारने की साजिश, कांग्रेस का बड़ा आरोप

कर्नाटक विधानसभा की सभी 224 सीटों के लिए 10 मई को मतदान होने वाला है। लेकिन उससे ठीक पहले कांग्रेस के प्रवक्ता ने बीजेपी पर बड़ा आरोप लगाया है। रणदीप सुरजेवाला ने कहा कि कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे को मारने की साजिश रची जा रही है।

Mallikarjun Kharge, Karnataka Assembly Elections 2023

कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष हैं मल्लिकार्जुन खड़गे

मुख्य बातें
  • चित्तपुर से प्रियांग खड़गे कांग्रेस उम्मीदवार
  • प्रियांक, मल्लिकार्जुन खड़गे के बेटे
  • मणिकांत राठौर, चित्तपुर से बीजेपी कैंडिडेट
Karnataka Assembly Elections 2023: कर्नाटक में चुनाव प्रचार जोरों पर हैं। जहां एक तरफ पीएम नरेंद्र मोदी(Narendra Modi Begaluru Road Show) बेंगलुरु में रोडशो कर रहे हैं, वहीं यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ उडुप्पी में रैली करने वाले हैं। इसके साथ ही सोनिया गांधी(Sonia Gandhi) भी चुनावी प्रचार का आगाज करने वाली हैं। इस बीच कांग्रेस प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला ने बड़ा आरोप लगाते हुए कहा कि है बीजेपी का एक उम्मीदवार कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे(Congress president Mallikarjun Kharge) को मारने की साजिश रच रहा है। उन्होंने कहा कि चित्तापुर का एक प्रत्याशी जो कि पीएम नरेंद्र मोदी और सीएम बोम्मई का खास है उसे एक ऑडियो में सुना जा सकता है कि कैसे मल्लिकार्जुन खड़गे को मारने की योजना बनाई जा रही है।

कर्नाटक की जनता नहीं रहेगी चुप

कांग्रेस नेता रणदीप सुरजेवाला ने कहा कि कांग्रेस के अध्यक्ष श्री मल्लिकार्जुन खड़गे, उनकी पत्नी और उनके बच्चों की हत्या की साजिश कोई ऐसी चीज नहीं है जिसे किसी को नजरअंदाज करना चाहिएऔर यह कोई साधारण व्यक्ति नहीं है। कांग्रेस ने एक ऑडियो क्लिप जारी करते हुए कहा कि यह नीली आंखों वाला लड़का जो चित्तपुर से बीजेपी उम्मीदवार है उसके ट्रैक रिकॉर्ड के बारे में आप लोग बेहतर जानते हैं। उन लोगों को पता है कि प्रधानमंत्री मूक बने रहेंगे,और ऐसा ही कर्नाटक पुलिस और भारत के चुनाव आयोग भी करेंगे। लेकिन कर्नाटक के लोग चुप नहीं रहेंगे और मुंहतोड़ जवाब देंगे।भाजपा ने अभी तक गंभीर आरोपों का जवाब नहीं दिया है।

चित्तपुर से मणिकांत राठौर बीजेपी उम्मीदवार

मणिकांत राठौड़ चित्तपुर निर्वाचन क्षेत्र से मल्लिकार्जुन खड़गे के बेटे और कांग्रेस के प्रियांक खड़गे के खिलाफ चुनाव लड़ रहे हैं। 30 से अधिक आपराधिक मामलों का सामना कर रहे विवादास्पद उम्मीदवार को पहले कलबुर्गी से एक साल के लिए निष्कासित कर दिया गया था। उन्हें पिछले साल 13 नवंबर को प्रियांक खड़गे को जान से मारने की धमकी देने के आरोप में गिरफ्तार भी किया गया था और बाद में जमानत पर रिहा कर दिया गया था।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | इलेक्शन (elections News) और चुनाव के समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से |

लेटेस्ट न्यूज

ललित राय author

खबरों को सटीक, तार्किक और विश्लेषण के अंदाज में पेश करना पेशा है। पिछले 10 वर्षों से डिजिटल मीडिया में कार्य करने का अनुभव है।और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited