Lok Sabha Election 2024: BJP का दावा, TMC के गुंडों ने हुगली से भाजपा उम्मीदवार लॉकेट चटर्जी की कार पर हमला किया

Lok Sabha Election 2024: बंगाल के हुगली बीजेपी उम्मीदवार लॉकेट चटर्जी पर हमला किया गया है। लॉकेट चटर्जी ने कहा कि टीएमसी के गुंडों ने मुझे मारा। मेरी कार पर हमला किया। इस बीच भाजपा ने रविवार को आरोप लगाया कि पार्टी के हुगली लोकसभा सीट की उम्मीदवार लॉकेट चटर्जी की कार पर बांसबेरिया नगर पालिका के नेतृत्व में सत्तारूढ़ तृणमूल कांग्रेस समर्थित गुंडों ने हमला किया।

Locket Chatterjee

बंगाल में बीजेपी उम्मीदवार लॉकेट चटर्जी पर हमला

Lok Sabha Election 2024: भाजपा ने रविवार को आरोप लगाया कि पार्टी के हुगली लोकसभा सीट की उम्मीदवार लॉकेट चटर्जी की कार पर बांसबेरिया नगर पालिका के नेतृत्व में सत्तारूढ़ तृणमूल कांग्रेस समर्थित गुंडों ने हमला किया। भाजपा की पश्चिम बंगाल इकाई के आधिकारिक एक्स हैंडल पर एक पोस्ट में कहा गया है कि बंसबेरिया में काली पूजा समारोह के बीच, बंसबेरिया नगर पालिका के उपाध्यक्ष शिल्पी चटर्जी के नेतृत्व में TMC समर्थित उपद्रवियों ने हुगली में भाजपा उम्मीदवार लॉकेट चटर्जी की कार को निशाना बनाया। पोस्ट में आगे कहा गया कि यह हमला हुगली और पश्चिम बंगाल में बीजेपी के खिलाफ टीएमसी की व्यापक हिंसा है। चुनाव आयोग से निष्पक्ष और शांतिपूर्ण चुनाव के लिए दोषियों को जल्द पकड़ने का आग्रह किया गया है। बता दें, इससे पहले पश्चिम बंगाल भाजपा की राज्य महासचिव लॉकेट चटर्जी ने आरोप लगाया कि शिल्पी चटर्जी के नेतृत्व में टीएमसी के गुंडों ने बंसबेरिया में उनके वाहन पर हमला किया था।
बीजेपी नेता द्वारा एक्स पर साझा किए गए एक वीडियो में लोग उनके वाहन के आसपास इकट्ठा होते और उसे पीटते नजर आ रहे हैं। एक्स पर एक पोस्ट में, लॉकेट चटर्जी ने लिखा कि शिल्पी चटर्जी के नेतृत्व में टीएमसी के गुंडों ने बंसबेरिया में कालीपूजा के बीच मेरे वाहन पर बेशर्मी से हमला किया। उनका दुस्साहस हुगली पर तृणमूल की माफिया पकड़ को उजागर करता है। आज, उनके गुंडों ने मेरी तीर्थयात्रा को रोकने की हिम्मत की। उम्मीदवार की सुरक्षा की कमी भयावह है, यह मतदाताओं को डराने-धमकाने का स्पष्ट संकेत है। हुगली एक निष्पक्ष चुनाव का हकदार है - हर ठग को अब सलाखों के पीछे डाल दिया जाना चाहिए। घटना पर प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए, भाजपा आईटी सेल के प्रमुख अमित मालवीय ने कहा कि मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के अधीन राज्य पुलिस संभवतः मूक दर्शक बनी रहेगी।

पार्षद शिल्पी चटर्जी के नेतृत्व में TMC के गुंडों ने किया हमला

मालवीय ने अपने आधिकारिक एक्स हैंडल से पोस्ट किया कि स्थानीय पार्षद शिल्पी चटर्जी के नेतृत्व में टीएमसी के गुंडों ने भाजपा सांसद और हुगली उम्मीदवार लॉकेट चटर्जी की कार पर उस समय हमला किया, जब वह बांसबेरिया में कालीपूजा से लौट रही थीं। शिल्पी और उसके गुंडों का गिरोह ऐसा करने का साहस कर सकता है क्योंकि वे ममता बनर्जी की पुलिस की इच्छाशक्ति को जानते हैं। मूक दर्शक बने रहें। यह पक्का संकेत है कि टीएमसी फिर से हुगली हार रही है। पश्चिम बंगाल में संसद के निचले सदन की 42 सीटों के लिए सभी सात चरणों में मतदान होगा। मालदा उत्तर में 4 मई को मतदान होगा।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | इलेक्शन (elections News) और चुनाव के समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से |

लेटेस्ट न्यूज

Shashank Shekhar Mishra author

शशांक शेखर मिश्रा टाइम्स नाउ नवभारत डिजिटल (www.timesnowhindi.com/ में बतौर कॉपी एडिटर काम कर रहे हैं। इन्हें पत्रकारिता में करीब 5 वर्षों का अनुभव ह...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited