Lok Sabha election 2024: BJD-BJP गठबंधन पर संशय बरकरार, पटनायक बोले- 'अफवाहें राजनीति का सबसे खराब पहलू'

Lok Sabha election 2024:लोकसभा चुनाव का ऐलान कभी भी हो सकता है। हालांकि, अभी तक ओडिशा में बीजेपी और बीजद के बीच बातचीत नहीं बन पाई है। दोनों पार्टियों के बीच नौबत गठबंधन टूटने पर आ गई है। इस बीच ओडिशा के मुख्यमंत्री एवं बीजू जनता दल (BJD) अध्यक्ष नवीन पटनायक ने कहा कि अफवाह और झूठ राजनीति का सबसे खराब पहलू हैं।

Lok Sabha election 2024

बीजद-बीजेपी गठबंधन पर संशय बरकरार

Lok Sabha election 2024: ओडिशा के मुख्यमंत्री एवं बीजू जनता दल (BJD) अध्यक्ष नवीन पटनायक ने कहा कि अफवाह और झूठ राजनीति का सबसे खराब पहलू हैं। पटनायक का यह बयान ऐसे समय में आया है, जब बीजद और भाजपा के बीच गठबंधन पर संशय बरकरार है। पटनायक ने यह टिप्पणी अपने करीबी सहयोगी और 5टी (ट्रांसफॉर्मेशन) और नवीन ओडिशा के अध्यक्ष वी. के. पांडियन के साथ बातचीत के दौरान की। पांडियन ने मुख्यमंत्री से पूछा कि राजनीति में सबसे बुरी चीज क्या है? अपने जवाब में, पटनायक ने कहा कि अफवाह और झूठ। पांडियन का पटनायक से बातचीन का वीडियो शनिवार को वायरल हो गया, जबकि सत्तारूढ़ बीजद और विपक्षी भाजपा के बीच संभावित गठबंधन पर संशय बरकरार है। हालांकि, भाजपा की ओडिशा इकाई के अध्यक्ष मनमोहन सामल और पार्टी के ओडिशा चुनाव प्रभारी विजय पाल सिंह तोमर ने दावा किया कि बीजद के साथ गठबंधन पर दिल्ली में कोई बातचीत नहीं हुई है।

गठबंधन पर नहीं हुई कोई बातचीत

बीजद के संगठनात्मक सचिव प्रणब प्रकाश दास के साथ पांडियन ने भाजपा नेताओं के साथ गठबंधन पर बातचीत के लिए बृहस्पतिवार रात राष्ट्रीय राजधानी का दौरा किया था। सामल और तोमर ने हालांकि कहा कि गठबंधन पर कोई बातचीत नहीं हुई है, भाजपा के वरिष्ठ नेता एवं सांसद जुआल ओराम ने बृहस्पतिवार को स्वीकार किया था कि उन्होंने गठबंधन पर चर्चा की थी।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | इलेक्शन (elections News) और चुनाव के समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से |

लेटेस्ट न्यूज

Shashank Shekhar Mishra author

शशांक शेखर मिश्रा टाइम्स नाउ नवभारत डिजिटल (www.timesnowhindi.com/ में बतौर कॉपी एडिटर काम कर रहे हैं। इन्हें पत्रकारिता में करीब 5 वर्षों का अनुभव ह...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited