Live Updates

India Government Formation Updates: आज होगी संसद भवन परिसर में NDA एनडीए के सभी सांसदों की बैठक, शपथ ग्रहण समारोह 9 जून को

India Lok Sabha election 2024 Government formation Kaun Banega (PM) Pradhan Mantri:मोदी सरकार का शपथ ग्रहण समारोह 9 जून को होगा वहीं कहा जा रहा है कि एक केंद्रीय मंत्री उद्धव ठाकरे के संपर्क में है, एनडीए में शामिल होने को लेकर चर्चा गहन वहीं सूत्रों की माने तो शिंदे मोदी 3.0 मंत्री मंडल में 2 मंत्री पद के इच्छुक है , शिंदे के 7 सांसद है, वर्षा बंगले पर सीएम एकनाथ शिंदे ने सभी जीते हुए सांसदों की बैठक बुलाई है, 18वीं लोकसभा के चुनाव में बहुमत के जादुई आंकड़े (272) से भारतीय जनता पार्टी के पीछे रहने और एनडीए को बहुमत मिलने के बाद सियासी हलचलें तेज हैं, 5 जून को प्रधानमंत्री आवास पर एनडीए की बैठक में सभी दलों ने सर्वसम्मति से नरेंद्र मोदी को अपना नेता चुन लिया। इस बीच खबर है कि कैबिनेट बंटवारे पर बीजेपी का सहयोगी दलों जेडीयू और चंद्रबाबू नायडू की टीडीपी से पेंच फंस सकता है। इसे लेकर भी बीजेपी में मंथन का दौर जारी है।

India Lok Sabha Election 2024, Government Formation

India Lok Sabha Election 2024, Government Formation

India Lok Sabha election 2024 Government formation Kaun Banega (PM) Pradhan Mantri: नरेंद्र मोदी 9 जून को लगातार तीसरी बार प्रधानमंत्री पद की शपथ लेंगे, इस समारोह के लिए भारत के पड़ोसी देशों के लीडर्स को न्योता भेजा जाएगा, 18वीं लोकसभा के चुनाव में बहुमत के जादुई आंकड़े (272) से भारतीय जनता पार्टी के पीछे रहने और एनडीए को बहुमत मिलने के बाद सियासी हलचलें तेज हैं, 5 जून को प्रधानमंत्री आवास पर एनडीए की बैठक में सभी दलों ने सर्वसम्मति से नरेंद्र मोदी को अपना नेता चुन लिया, इस बीच खबर है कि कैबिनेट बंटवारे पर बीजेपी का सहयोगी दलों जेडीयू और चंद्रबाबू नायडू की टीडीपी से पेंच फंस सकता है। इसे लेकर भी बीजेपी में मंथन का दौर जारी है। TDP ने 5 मंत्रालयों और लोकसभा स्पीकर पद की मांग रखी है। पार्टी ने ग्रामीण विकास, आवास और शहरी मामले, बंदरगाह और शिपिंग, सड़क परिवहन और राजमार्ग एवं जल शक्ति मंत्रालय मांगा है। TDP वित्त मंत्रालय का अतरिक्त प्रभार भी मांग रही है। आंध्र प्रदेश में फ्री की योजनाओं के चलते आर्थिक स्थिति बहुत खराब है। इसलिए नायडू चाहते हैं कि वित्त मंत्रालय का अतरिक्त प्रभार उन्हें मिले।वहीं, यूपी को लेकर भी बीजेपी में गहन चर्चा संभव है, जानिए आज के लेटेस्ट अपडेट्स-


Jun 7, 2024 | 07:50 AM IST

भाजपा ने सभी सांसदों-मुख्यमंत्रियों को दिल्ली बुलाया

मोदी सरकार 3.0 को लेकर भाजपा काफी एक्टिव हो चुकी है। भारतीय जनता पार्टी ने अपने सभी सांसदों और भाजपा शासित मुख्यमंत्रियों को दिल्ली बुलाया है। आज एनडीए की अहम बैठक है।
Jun 7, 2024 | 06:34 AM IST

अखिलेश ने भाजपा की सीटों पर कही बड़ी बात

लोकसभा चुनाव के नतीजों के बाद अखिलेश यादव ने कहा कि सपा कुछ और सीट जीत सकती थी। अखिलेश यादव ने कहा कि सच यह है कि बीजेपी उत्तर प्रदेश में और सीटें हार सकती थीं। अयोध्या के लोगों को मैं धन्यवाद देता हूं। आपने समय-समय अयोध्या के दर्द को देखा है। उनकी जमीनों लिए उन्हें उचित मुआवजा नहीं दिया गया। उनके साथ अन्याय हुआ है।
Jun 7, 2024 | 05:19 AM IST

मोदी के शपथ ग्रहण में आएंगे दहल, नेपाल के पीएम ने कर दिया कन्फर्म

नेपाल के प्रधानमंत्री पुष्प कमल दहल ने कन्फर्म किया है कि वह नरेंद्र मोदी के शपथ ग्रहण समारोह में शामिल होंगे। सूत्रों ने बताया कि पीएम मोदी 9 जून को प्रधानमंत्री पद की शपथ लेंग। वह लगातार तीसरी बार देश के प्रधानमंत्री पद की शपथ लेंगे।
Jun 7, 2024 | 06:33 AM IST

7 जून को संसद भवन परिसर में NDA एनडीए के सभी सांसदों की बैठक

शुक्रवार को संसद भवन परिसर में सुबह 11 बजे एनडीए के सभी सांसदों की बैठक होगी। एनडीए संसदीय दल की बैठक में सभी सांसद मिलकर नरेंद्र मोदी को एनडीए के संसदीय दल का नेता चुनेंगे। भाजपा एवं सहयोगी दलों के सांसदों के साथ-साथ भाजपा शासित राज्यों के सभी मुख्यमंत्री एवं उपमुख्यमंत्री, विभिन्न राज्यों से जुड़े भाजपा के वे नेता जो विधानसभा में नेता विपक्ष के तौर पर काम कर रहे हैं सहित पार्टी के कई अन्य नेता भी बैठक में मौजूद रह सकते हैं।
Jun 6, 2024 | 10:44 PM IST

राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू से मिलकर सरकार बनाने का दावा पेश करेंगे

एनडीए नेता राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू से मिलकर सरकार बनाने का दावा पेश करेंगे। भाजपा ने अपने सभी मुख्यमंत्रियों और उपमुख्यमंत्रियों को भी 7 जून की महत्वपूर्ण बैठक के लिए दिल्ली बुलाया है। लोकसभा चुनाव परिणाम की समीक्षा के लिए 7 जून को भाजपा शासित राज्यों के मुख्यमंत्रियों और उपमुख्यमंत्रियों की भी अहम बैठक होने की संभावना है।
Jun 6, 2024 | 09:25 PM IST

मोदी मंत्रिमंडल की रूपरेखा पर भी चर्चा हुई

बैठक में इसके साथ ही मोदी मंत्रिमंडल की रूपरेखा पर भी चर्चा हुई है। मोदी सरकार के तीसरे कार्यकाल में एनडीए के सहयोगियों की भूमिका काफी अहम हो गई है। इसलिए आज की बैठक में मंत्रिमंडल में मंत्रियों की संख्या और विभागों के आवंटन को लेकर ऐसे फॉर्मूले पर भी चर्चा हुई, जिससे सभी दल संतुष्ट हो सके।
Jun 6, 2024 | 09:24 PM IST

मैराथन बैठक में कई राउंड की चर्चा हुई

जेपी नड्डा के आवास पर चली मैराथन बैठक में कई राउंड की चर्चा हुई। जिसमें अलग-अलग राउंड में रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह, भाजपा के राष्ट्रीय संगठन महासचिव बीएल संतोष, राष्ट्रीय महासचिव विनोद तावड़े एवं तरुण चुग, केंद्रीय मंत्री मनसुख मंडाविया और अश्विनी वैष्णव सहित कई अन्य नेता मौजूद रहे।
Jun 6, 2024 | 09:24 PM IST

जेपी नड्डा के आवास पर सरकार गठन की तैयारियों पर चर्चा

सरकार गठन की रूपरेखा और तैयारियों को लेकर भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा के आवास पर चल रही पार्टी की मैराथन बैठक समाप्त हो गई है।भाजपा अध्यक्ष के आवास पर जेपी नड्डा और पार्टी के अन्य नेताओं के साथ लगभग सात घंटे तक मैराथन बैठक करने के बाद केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह वापस रवाना हो गए हैं।
Jun 6, 2024 | 04:17 PM IST

एकनाथ शिंदे मोदी 3.0 मंत्री मंडल में 2 मंत्री पद के इच्छुक

सूत्रों की माने तो शिंदे मोदी 3.0 मंत्री मंडल में 2 मंत्री पद के इच्छुक है ,शिंदे के 7 सांसद है, वर्षा बंगले पर सीएम एकनाथ शिंदे ने सभी जीते हुए सांसदो की बैठक बुलाई , सभी जीते हुए सांसदो का सम्मान किया गया, शिंदे की अगुवाई में पहले चुनाव में ही 7 सांसद चुनाव जीतकर आए है ,सांसदो से इस मौके पर भविष्य की राजनीति पर चर्चा कर देर शाम शिंदे दिल्ली जाएंगे।
Jun 6, 2024 | 04:16 PM IST

दिल्ली भाजपा के एक वरिष्ठ नेता उद्धव ठाकरे के संपर्क में- सूत्र

दिल्ली भाजपा के एक वरिष्ठ नेता उद्धव ठाकरे के संपर्क में। एक केंद्रीय मंत्री उद्धव ठाकरे के संपर्क में हैं, एनडीए में शामिल होने को लेकर गहन चर्चा। उद्धव ठाकरे इस प्रस्ताव को लेकर विचार में हैं। सूत्रों के हवाले से खबर।
Jun 6, 2024 | 03:07 PM IST

मोदी सरकार का शपथ ग्रहण समारोह 9 जून को

मोदी सरकार का शपथ ग्रहण समारोह 9 जून को होगा। एनडीएल कल यानी 7 जून को सरकार बनाने का दावा पेश करेगी। एनडीए नरेंद्र मोदी को सर्वसम्मति से अपना नेता चुना। कल बीजेपी संसदीय दल की बैठक है जिसमें नरेंद्र मोदी को नेता चुना जाएगा। इसके बाद वह सरकार बनाने का दावा पेश करेंगे।
Jun 6, 2024 | 02:44 PM IST

अग्निवीर और यूसीसी पर JDU का रुख

जेडीयू के प्रवक्ता केसी त्यागी ने कहा कि मतदाताओं का एक वर्ग अग्निवीर योजना से नाराज है। हमारी पार्टी चाहती है कि जिन कमियों पर जनता ने सवाल उठाए हैं, उन पर विस्तार से चर्चा की जाए और उन्हें दूर किया जाए। यूसीसी पर त्यागी ने कहा, पार्टी के अध्यक्ष के तौर पर सीएम नीतीश ने विधि आयोग प्रमुख को इस बारे में लिखा था कि हम इसके खिलाफ नहीं हैं, लेकिन सभी हितधारकों से बात करके समाधान निकाला जाना चाहिए।
Jun 6, 2024 | 02:22 PM IST

बैठक के बाद जेपी नड्डा के आवास से निकले राजनाथ सिंह

Jun 6, 2024 | 01:27 PM IST

निर्वाचन आयोग राष्ट्रपति को सौंपेगा विजेता उम्मीदवारों की सूची

मुख्य निर्वाचन आयुक्त राजीव कुमार और निर्वाचन आयुक्त ज्ञानेश कुमार तथा सुखबीर सिंह संधू राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू को उन उम्मीदवारों के नामों की सूची बृहस्पतिवार को सौंपेंगे जिन्होंने लोकसभा चुनाव में जीत दर्ज की है। राष्ट्रपति को सूची सौंपे जाने के बाद 18वीं लोकसभा के गठन की औपचारिक प्रक्रिया प्रारंभ होगी। केंद्रीय मंत्रिमंडल की सिफारिश पर राष्ट्रपति ने बुधवार को 17वीं लोकसभा को भंग करने का आदेश दिया था। भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) नीत राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन के बहुमत हासिल करने के बाद प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी लगातार तीसरी बार सरकार बनाने की राह पर हैं। लोकसभा चुनाव में एनडीए को 293 सीट मिली हैं, जबकि विपक्षी गठबंधन इंडिया को 234 सीट मिली हैं। राष्ट्रपति को सूची सौंपने के बाद आयोग राजघाट पर राष्ट्रपिता महात्मा गांधी को पुष्पांजलि अर्पित करेगा।
Jun 6, 2024 | 01:17 PM IST

यूपी सीएम योगी आज पहुंचेंगे दिल्ली

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री और भाजपा नेता योगी आदित्यनाथ कल होने वाली भाजपा संसदीय दल की बैठक में भाग लेने के लिए आज शाम दिल्ली पहुंचेंगे। यूपी के डिप्टी सीएम और यूपी बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष भूपेन्द्र चौधरी भी दिल्ली में होंगे। कल होने वाली बीजेपी संसदीय बैठक से पहले यूपी लोकसभा नतीजों को लेकर बैठक होने की उम्मीद है।
Jun 6, 2024 | 01:00 PM IST

मोदी सरकार3.0 में कैबिनेट बंटवारे पर फंस सकता है पेच

आगामी मोदी सरकार में कैबिनेट बंटवारे पर बीजेपी का सहयोगी दलों जेडीयू और चंद्रबाबू नायडू की टीडीपी से पेच फंस सकता है। बताया जा रहा है कि दोनों नेताओं ने मनपसंद मंत्रालय मांगे हैं। इसे लेकर भी बीजेपी में मंथन का दौर जारी है। बीजेपी के सामने मनचाहे मंत्रालयों को लेकर सहयोगियों के दबाव का रास्ता निकालने की चुनौती है। मोदी सरकार 3.0 में सहयोगी दलों की भूमिका महत्वपूर्ण होगी। टीडीपी, जेडीयू, शिवसेना, लोक जनशक्ति पार्टी (राम विलास) की भूमिका महत्वपूर्ण होगी। इन चार पार्टियों को मिलाकर 40 सांसद हैं। टीडीपी और जेडीयू अपने लिए मनपसंद मंत्रालय चाहती हैं। हर चार सांसद पर एक मंत्री का फॉर्मूला तय है। इस लिहाज से टीडीपी (16) चार, जेडीयू (12) 3, शिवसेना (7) और चिराग पासवान (5) को दो-दो मंत्रालयों की उम्मीद है।
Jun 6, 2024 | 12:02 PM IST

जेडीयू नेता केसी त्यागी बोले, किसी भी मंत्रालय को लेकर चर्चा नहीं

जेडीयू नेता केसी त्यागी ने कहा, हमने किसी भी मंत्रालय और हिस्सेदारी को लेकर चर्चा नहीं की है। अभी नीतीश कुमार के बैठक में हिस्सा लेने जा रहे हैं। बिहार के लिए विशेष राज्य का दर्जा की मांग है जो पहले भी थी, वह अभी भी है।
Jun 6, 2024 | 11:13 AM IST

अभिषेक बनर्जी का दावा, बंगाल बीजेपी के कई सांसद मेरे संपर्क में

इंडी गुट की बैठक में टीएमसी नेता अभिषेक बनर्जी का दावा, बंगाल बीजेपी के कई सांसद मेरे संपर्क में।
Jun 6, 2024 | 11:12 AM IST

पीएम मोदी के शपथग्रहण समारोह में शामिल होंगी बांग्लादेश की प्रधानमंत्री शेख हसीना

बांग्लादेश की प्रधानमंत्री शेख हसीना 8 जून को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के शपथ ग्रहण समारोह में भाग लेने के लिए कल, 7 जून को नई दिल्ली के लिए प्रस्थान करेंगी। प्रधानमंत्री शेख हसीना 9 जून की दोपहर तक दिल्ली में रहेंगी।
Jun 6, 2024 | 11:08 AM IST

जेडीयू सांसदों का दिल्ली में नीतीश कुमार के आवास पर पहुंचने का सिलसिला शुरू

Jun 6, 2024 | 11:07 AM IST

शिवसेना नेता संजय राउत से मिलने पहुंचे आप नेता राघव चड्ढा

Jun 6, 2024 | 10:52 AM IST

जेपी नड्डा के आवास पहुंचे अमित शाह

Jun 6, 2024 | 10:50 AM IST

नीतीश ने दिल्ली में बुलाई सांसदों की बैठक

NDA संसदीय दल की बैठक से पहले नीतीश कुमार ने दिल्ली में जदयू सांसदों की बैठक बुलाई है। वह अपने सरकारी आवास पर नवनिर्वाचित सांसदों के साथ बैठक करेंगे। बैठक के बाद सभी जदयू सांसदों के साथ NDA की बैठक में शामिल होंगे। बिहार में मौजूद सांसदों को फोन कर दिल्ली पहुंचने का निर्देश दिया गया है। आज देर शाम को बैठक हो सकती है।
Jun 6, 2024 | 10:43 AM IST

बीजेपी ने बुलाई अहम बैठक

चुनाव नतीजों के बाद बीजेपी में बैठकों का दौर जारी। आज पार्टी अध्यक्ष जेपी नड्डा के आवास पर बड़े नेताओं की अहम बैठक बुलाई है। बताया जा रहा है कि इसमें अमित शाह, राजनाथ सिंह सहित अन्य बड़े नेता शामिल होंगे। वहीं यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ भी आज शाम दिल्ली पहुंच रहे हैं।
Jun 5, 2024 | 11:13 PM IST

निवर्तमान केन्द्रीय मंत्रिपरिषद के लिए राष्ट्रपति भवन में प्रीतिभोज का आयोजन

Jun 5, 2024 | 10:29 PM IST

इंडिया गठबंधन की बैठक में खरगे को चेयरपर्सन बनाने पर हुई चर्चा

बुधवार को बुलाई गई इंडिया गठबंधन की बैठक में मल्लिकार्जुन खरगे को चेयरपर्सन बनाने पर चर्चा हुई सही समय पर इसका ऐलान किया जाएगा वहीं सरकार बनाने के दावे की संभावनाओं पर खरगे ने कहा कि फिलहाल दावा नहीं किया जाएगा।
Jun 5, 2024 | 09:42 PM IST

एनडीए के सभी नेताओं ने कहा कि जनता का निर्णय है कि नरेंद्र मोदी जल्द से जल्द शपथ लें

एनडीए के सभी नेताओं ने कहा कि एनडीए की जीत में पीएम मोदी की चमत्कारिक छवि और उनके परिश्रम की पराकाष्ठा का विशेष योगदान है और इसने राज्यों के विधान सभा चुनावों में भी एनडीए को बड़ी जीत दिलाने में ठोस आधार प्रदान किया है।बैठक में एनडीए के सभी नेताओं ने कहा कि जनता का निर्णय है कि नरेंद्र मोदी जल्द से जल्द शपथ लें और एनडीए सरकार का गठन हो ताकि इन 10 वर्षों में उनके नेतृत्व में गरीब, दलित, पिछडे और वंचित समुदाय को मुख्यधारा से जोड़ने एवं उनके उत्थान के लिए एनडीए सरकार द्वारा जो कल्याणकारी कार्य शुरू किए गए हैं, वह अविरल चलता रहे।
Jun 5, 2024 | 08:52 PM IST

BJP शासित राज्यों के मुख्यमंत्रियों को 7 जून को दिल्ली बुलाया गया

सभी BJP शासित राज्यों के मुख्यमंत्रियों को दिल्ली बुलाया गया है सभी मुख्यमंत्रियों और वरिष्ठ भारतीय जनता पार्टी के नेताओं की बैठक 7 जून को बीजेपी मुख्यालय में होगी।
Jun 5, 2024 | 08:52 PM IST

टीडीपी ने आंध्र प्रदेश की नई सरकार के शपथ ग्रहण समारोह में पीएम मोदी को किया आमंत्रित

टीडीपी ने आंध्र प्रदेश की नई सरकार के शपथ ग्रहण समारोह में प्रधानमंत्री मोदी को आमंत्रित किया है गौर हो कि आंध्र प्रदेश में 9 जून को शपथ ग्रहण समारोह होगा।
Jun 5, 2024 | 08:12 PM IST

बीजेपी लोकसभा में खराब प्रदर्शन वाले राज्यों के प्रदेश अध्यक्षों से मांग सकती है इस्तीफा

बीजेपी लोकसभा में खराब प्रदर्शन वाले राज्यों के प्रदेश अध्यक्षों से मांग सकती है इस्तीफा, सूत्रों के हवाले से बड़ी खबर सामने आ रही है कहा जा रहा है कि सबसे पहले उत्तर प्रदेश के प्रदेश अध्यक्ष का होगा इस्तीफा
Jun 5, 2024 | 08:10 PM IST

7 जून की बैठक के लिए लगभग सभी सांसद दिल्ली निकलेंगे

परसों यानी 7 जून की बैठक के लिए लगभग सभी सांसद कल रात तक निकल जाएंगे,,, कुछ सांसद कल रात तक पहुंच जाएंगे, कुछ परसों सुबह पहुंचेंगे।, एक करके अन्य सांसदों को भी दिल्ली आने की सूचना पहुंच रही है,,, भोपाल सांसद आलोक शर्मा और उज्जैन सांसद अनिल फिरोजिया को दिल्ली बुलाया गया है,,, संभवतः कुछ देर में सभी सांसदों को कल दिल्ली पहुंचने को कह दिया जाएगा,
Jun 5, 2024 | 07:15 PM IST

NDA 7 जून को सरकार बनाने का पेश करेगा दावा

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को एनडीए संसदीय दल की बैठक में नेता चुना गया, राष्ट्रपति दौर्पदी मूर्मू से मुलाक़ात कर एनडीए 7 जून को सरकार बनाने का दावा पेश करेगा
Jun 5, 2024 | 06:38 PM IST

NDA ने मोदी को सर्वसम्मति से अपना नेता चुना

Jun 5, 2024 | 05:57 PM IST

नीतीश और चंद्रबाबू नायडू भी राष्‍ट्रपति से करेंगे मुलाकात

Jun 5, 2024 | 05:52 PM IST

शिवसेना प्रमुख एकनाथ शिंदे ने प्रधानमंत्री मोदी को एनडीए गठबंधन को समर्थन पत्र सौंपा

शिवसेना प्रमुख और मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को एनडीए गठबंधन को समर्थन पत्र सौंपा, चुनाव नतीजों के अगले दिन राष्ट्रपति देंगी मोदी मंत्रिपरिषद को विदाई डिनर, 5 जून को राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मु मौजूदा मंत्रिपरिषद के सदस्यों को राष्ट्रपति भवन 8 बजे विदाई डिनर देंगी।
Jun 5, 2024 | 05:34 PM IST

पीएम आवास पर NDA की बैठक खत्म, एनडीए के सहयोगी पीएम आवास से निकले

पीएम आवास पर चल रही एनडीए की बैठक खत्म हो गई है इस बैठक में टीडीपी प्रमुख चंद्रबाबू नायडू, जदयू प्रमुख नीतीश कुमार समेत कई अन्य सहयोगी दलों के नेता मौजूद थे,कहा जा रहा है कि आज शाम को एनडीए तीसरी बार सरकार बनाने का दावा पेश करेगा
Jun 5, 2024 | 05:25 PM IST

पटना में पोस्टर लगाकर एनडीए की जीत के लिए बधाई दी जा रही है

Jun 5, 2024 | 05:22 PM IST

राष्ट्रपति से मुलाकात कर एनडीए की सरकार बनाने का दावा पेश करेंगे सभी सहयोगी दलों के नेता

NDA की बैठक के बाद आज उसके सभी सहयोगी दलों के नेता राष्ट्रपति से मुलाकात कर नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में तीसरी बार एनडीए की सरकार बनाने का दावा पेश करेंगे, ऐसा कहा जा रहा है।
Jun 5, 2024 | 05:21 PM IST

मोदी सरकार के गठन के लिए दिल्ली में बढ़ी सियासी हलचल

मोदी सरकार के गठन के लिए दिल्ली में बढ़ी सियासी हलचल, PM मोदी के आवास पर NDA नेताओं की बैठक हो रही है, प्रधानमंत्री के सरकारी आवास पर नीतीश कुमार, चंद्रबाबू नायडू और बाकी नेता पहुंच गए हैं।
Jun 5, 2024 | 04:40 PM IST

हम अपनी हार की समीक्षा करेंगे- अन्नामाई

तमिलनाडु भाजपा प्रदेश अध्यक्ष के अन्नामलाई ने कहा है कि इस चुनाव में मिले जनादेश को हम स्वीकार करते हैं। हमें उम्मीद के मुताबिक सीटें नहीं मिलीं लेकिन हम तीसरी बार सरकार बनाने जा रहे हैं। एनडीए की तरफ से हम तमिलनाडु से एमपी भेजना चाहते थे। आगे हम कड़ी मेहनत करेंगे। हम हार की समीक्षा करेंगे

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited