मतदान के बीच मनोज तिवारी ने कन्हैया कुमार पर साधा निशाना; बोले- वो सेना को दे रहे हैं गाली, उन्हें नहीं मिलेगा कोई वोट

Lok Sabha Election 2024: लोकसभा चुनाव-2024 के छठे चरण के लिए जारी मतदान के बीच भाजपा उम्मीदवाक मनोज तिवारी ने एक बार फिर कांग्रेस उम्मीदवार कन्हैया कुमार पर जमकर निशाना साधा। मनोज तिवारी ने कहा कि कांग्रेस द्वारा चुना गया उम्मीदवार (कन्हैया कुमार) देश की सेना को गाली दे रहा है। मुझे लगता है कि पारंपरिक मतदाता भी उसे वोट नहीं देंगे।

Lok Sabha Election 2024

चुनाव के बीच भाजपा उम्मीदवार मनोज तिवारी ने कन्हैया कुमा पर साधा निशाना

Delhi Lok Sabha Election 2024: अपने प्रतिद्वंद्वी पर हमला करते हुए, उत्तर-पूर्वी दिल्ली से भाजपा उम्मीदवार मनोज कुमार ने शनिवार को कहा कि उनके प्रतिद्वंद्वी कन्हैया कुमार पर देश के साथ विश्वासघात करने का आरोप है और कहा कि जनता उनके पक्ष में वोट नहीं देगी। दिल्ली में सभी सात सीटों के लिए मतदान शुरू होने के बाद, भाजपा उम्मीदवार मनोज तिवारी ने कहा कि आज का दिन बहुत ही प्रतिष्ठित है। एक बार फिर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को चुनने के लिए, दिल्ली के लोग बाहर हैं।
मनोज तिवारी ने कन्हैया कुमार की आलोचना करते हुए कहा कि जब देश इतनी अच्छी तरह से प्रगति कर रहा है तो कोई वास्तविक चुनौती नहीं है। ये लोग अपनी पार्टी के लिए चुनौतियां लेकर आते हैं, जो उनकी भागीदारी से बिखर रही है। वे किसी और को चुनौती नहीं दे सकते। देश 'भारत माता की जय' का समर्थन करता है, न कि किसी ऐसे व्यक्ति का जो 'देश के टुकड़े होंगे' का नारा लगाता है और जिस पर देश के साथ विश्वासघात करने का आरोप है। जीत उसी की होगी जो सेना का सम्मान करता है, न कि किसी ऐसे व्यक्ति की जो उसका अपमान करता है।

देश की सेना को गाली दे रहे है कहैन्या कुमार- मनोज तिवारी

भाजपा उम्मीदवार मनोज तिवारी ने कहा कि कांग्रेस द्वारा चुना गया उम्मीदवार (कन्हैया कुमार) देश की सेना को गाली दे रहा है। मुझे लगता है कि पारंपरिक मतदाता भी उसे वोट नहीं देंगे। वे वोट देने से इनकार कर देंगे, लेकिन उसके पक्ष में अपना वोट नहीं डालेंगे। हमें देश के विकास और पीएम मोदी के लिए वोट डालना है। मतदान पर टिप्पणी करते हुए मनोज ने कहा कि आज सुबह, मैंने सुना कि 2014 और 2019 की तुलना में इन चुनावों में मतदाताओं का उत्साह अधिक है। मैं सभी मतदाताओं से अपने निर्धारित बूथों पर जाने और अपना वोट डालने का आग्रह करता हूं।
मनोज तिवारी उत्तर पश्चिमी दिल्ली के मौजूदा सांसद हैं, जिन्होंने 2014 और 2019 में सीट जीती है। 2019 में, कन्हैया कुमार ने बिहार के बेगूसराय से भारतीय कम्युनिस्ट पार्टी (CPI) के उम्मीदवार के रूप में चुनाव लड़ा, जिसमें वे केंद्रीय मंत्री और भारतीय जनता पार्टी के नेता गिरिराज सिंह से हार गए। बाद में, वे 2021 में कांग्रेस में शामिल हो गए। कांग्रेस दिल्ली में AAP के साथ गठबंधन में लोकसभा चुनाव लड़ रही है। सीट बंटवारे के तहत कांग्रेस तीन सीटों पर चुनाव लड़ रही है जबकि आप ने दिल्ली की चार सीटों पर अपने उम्मीदवार उतारे हैं। बता दें कि राजधानी की सात लोकसभा सीटें हैं- नई दिल्ली, दक्षिणी दिल्ली, पूर्वी दिल्ली, पश्चिमी दिल्ली, चांदनी चौक, उत्तर पश्चिम और उत्तर पूर्वी दिल्ली है।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | इलेक्शन (elections News) और चुनाव के समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से |

लेटेस्ट न्यूज

Shashank Shekhar Mishra author

शशांक शेखर मिश्रा टाइम्स नाउ नवभारत डिजिटल (www.timesnowhindi.com/ में बतौर कॉपी एडिटर काम कर रहे हैं। इन्हें पत्रकारिता में करीब 5 वर्षों का अनुभव ह...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited