Lok Sabha Election: आज रामनगरी अयोध्या में सियासी समीकरण साधेंगे PM मोदी, रामलला का आशीर्वाद लेकर करेंगे रोड शो

PM Modi Roadshow: पूरे लोकसभा चुनाव में बीजेपी के पास राम मंदिर सबसे बड़ा मुद्दा है। अभी दो चरणों के मतदान हुए हैं, पांच चरणों के बचे हुए हैं। इसलिए PM मोदी का अयोध्या दौरा बहुत महत्वपूर्ण है। इसका संदेश पूरे देश में बचे हुए चुनावों में भी जा सकता है। इसके अलावा पीएम देश के सबसे ज्यादा लोकसभा सीटों वाले प्रदेश में पार्टी को सबसे ज्यादा सीटें दिलवाने में कोई कसर बाकी नहीं छोड़ना चाहते है।

PM Modi

इटावा लेकर अयोध्या तक, PM मोदी आज यूपी में करेंगे मेगा रोड शो

Lok Sabha Election 2024: लोकसभा चुनाव-2024 को लेकर देशभर में सियासी गर्मी बढ़ी हुई है। राजनीतिक पार्टियां पूरी तैयारियों के साथ मतदाताओं को लुभा रही हैं। इस कड़ी में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी रविवार को उत्तर प्रदेश के कई जिलों में रैली को संबोधित करेंगे। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी रविवार को रामनगरी आ रहे हैं। प्रधानमंत्री यहां करीब दो घंटे रहेंगे। वह शाम छह बजे अयोध्या एयरपोर्ट पहुंचेंगे। इसके बाद 6.30 बजे से आठ बजे तक राममंदिर में दर्शन पूजन और रोड-शो का कार्यक्रम है। वह पहले रामलला का दर्शन करेंगे इसके बाद रोड-शो आरंभ होगा। PM मोदी रविवार को सुग्रीव किला से लता चौक तक एक घंटे के रोड-शो के बाद वापस जाएंगे। PM मोदी के आगमन से पहले मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ उनका स्वागत करने रामनगरी पहुंच जाएंगे। प्रधानमंत्री की अगवानी के बाद मुख्यमंत्री उनके साथ-साथ कार्यक्रम में उपस्थित रहेंगे।
बता दें, पूरे लोकसभा चुनाव में बीजेपी के पास राम मंदिर सबसे बड़ा मुद्दा है। अभी दो चरणों के मतदान हुए हैं, पांच चरणों के बचे हुए हैं। इसलिए PM मोदी का अयोध्या दौरा बहुत महत्वपूर्ण है। इसका संदेश पूरे देश में बचे हुए चुनावों में भी जा सकता है। इसके अलावा पांचवे चरण में उत्तर प्रदेश की फैजाबाद, मोहनलालगंज, लखनऊ, रायबरेली, अमेठी, जालौन, झांसी, हमीरपुर, बांदा, फतेहपुर, कौशांबी, बाराबंकी, कैसरगंज और गोंडा में वोटिंग होनी है। तो अयोध्या दौरे से पीएम मोदी इन सीटों को भी साध लेंगे।

इटावा में भी रैली को संबोधित करेंगे पीएम मोदी

इसके अलावा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी रविवार को उत्तर प्रदेश में समाजवादी पार्टी (SP) के गढ़ इटावा में भी एक रैली को संबोधित करेंगे। भाजपा का अभियान मुख्य विपक्षी दलों के गढ़ों को निशाना बनाना है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ समेत भाजपा नेताओं ने अपनी लगभग सभी रैलियों में यह मुद्दा उठाया है कि कैसे सपा संस्थापक मुलायम सिंह यादव के परिवार के पांच सदस्य लोकसभा चुनाव लड़ रहे हैं। इसके अलावा, मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने सपा के गढ़, मैनपुरी में दो रैलियां और एक रोड शो किया है, जिसे भाजपा ने कभी नहीं जीता है। प्रधानमंत्री मोदी रविवार दोपहर को इटावा के बाद सीतापुर में भी रैली को संबोधित करेंगे।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | इलेक्शन (elections News) और चुनाव के समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से |

लेटेस्ट न्यूज

Shashank Shekhar Mishra author

शशांक शेखर मिश्रा टाइम्स नाउ नवभारत डिजिटल (www.timesnowhindi.com/ में बतौर कॉपी एडिटर काम कर रहे हैं। इन्हें पत्रकारिता में करीब 5 वर्षों का अनुभव ह...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited