'नकली शिवसेना ने बाला साहेब के हर सपनों को चूर-चूर कर दिया' डिंडोरी रैली में उद्धव ठाकरे पर PM का जोरदार हमला

PM Modi Dindori rally: डिंडोरी रैली में पीएम मोदी ने कहा कि राम मंदिर के बारे में कांग्रेस के नेता अनाप-शनाप बातें कह रहे हैं और नकली शिवसेना पूरी तरह से चुप है। इनका गठबंधन पाप का गठबंधन है। इनका यह पाप का गठबंधन पूरी दुनिया के सामने आ गया है। चार चरणों के चुनाव में लोगों ने इन्हें हर जगह खारिज कर दिया है।

PM Modi rally

डिंडोरी में चुनावी रैली को संबोधित करते पीएम मोदी।

PM Modi Dindori rally: लोकसभा चुनाव में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) और एनडीए उम्मीदवारों के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ताबड़तोड़ रैलियां कर रहे हैं। बुधवार को वह महाराष्ट्र के डिंडरी में थे। इस चुनाव रैली में उन्होंने उद्धव ठाकरे और उनकी शिवसेना पर जमकर हमले किए। उन्होंने कहा कि नकली शिवसेना ने बाला साहेब के हर सपनों को चूर-चूर कर दिया। एम मोदी ने कहा कि बाला साहेब का सपना अयोध्या में भव्य राम मंदिर का निर्माण करना था। कांग्रस ने राम मंदिर के प्राण प्रतिष्ठा कार्यक्रम का बहिष्कार कर दिया। यही नहीं नकली शिवसेना भी उसी के रास्ते का अनुसरण करते हुए प्राण प्रतिष्ठा के कार्यक्रम में नहीं आई। यहां पढ़िए पीएम की डिंडोरी रैली की 10 बातें-
  1. राम मंदिर के बारे में कांग्रेस के नेता अनाप-शनाप बातें कह रहे हैं और नकली शिवसेना पूरी तरह से चुप है। इनका गठबंधन पाप का गठबंधन है। इनका यह पाप का गठबंधन पूरी दुनिया के सामने आ गया है। चार चरणों के चुनाव में लोगों ने इन्हें हर जगह खारिज कर दिया है।
  2. बाला साहेब का सपना था जम्मू कश्मीर से अनुच्छेद 370 खत्म हो। ये सपना पूरा हुआ लेकिन इससे सबसे ज्यादा चिढ़ इस नकली शिवसेना को हो रही है।
  3. नकली शिवसेना वाले उस कांग्रेस को सिर पर बिठाए घूम रहे हैं जो कांग्रेस वीर सावरकर गालियां देती है। महाराष्ट्र की स्वाभिमानी जनता ये सब देख रही है। महाराष्ट्र के लोगों का गुस्सा सांतवें आसमान पर है।
  4. नकली शिवसेना में अहंकार इतना आ गया है कि उसे महाराष्ट्र के लोगों की भावनाओं का उसे कोई परवाह नहीं है। उसे कोई फर्क नहीं पड़ रहा है।
  5. कांग्रेस के आगे घुटने टेकने वाली नकली शिवसेना को सजा देने का मन पूरे महाराष्ट्र ने बना लिया है। चार चरणों जहां-जहां चुनाव हुए हैं, वहां पर इन्हें चित कर दिया है।
  6. वे जानते हैं कि इंडी गठबंधन का मुख्य दल कांग्रेस बुरी तरह हार रही है कि उनके लिए मान्य विपक्ष भी बनना मुश्किल है।
  7. इसीलिए यहां इंडी अलायंस के नेता हैं उन्होंने सभी छोटे दलों को सुझाव दिया है कि चुनाव समाप्त होने के बाद कांग्रेस में विलय कर देना है।
  8. चुनाव के बाद ये सभी छोटे दल अपनी दुकानें बंद कर कांग्रेस में मिल जाएंगे ताकि वह मान्य विपक्ष बन जाए। यह हाल है इनका।
  9. ये नकली शिवसेना ये नकली राष्ट्रवादी पार्टी इसका कांग्रेस में विलय होना पक्का है। जब नकली शिवसेना का कांग्रेस में विलय हो जाएगा तोमुझे सबसे ज्यादा याद बाला साहेब ठाकरे की याद आएगी।
  10. बाला साहेब कहते थे कि जिस दिन उन्हें लग गया कि उनकी शिवसेना कांग्रेस बन गई है। उस दिन शिवसेना को समाप्त कर दूंगा।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | इलेक्शन (elections News) और चुनाव के समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से |

लेटेस्ट न्यूज

आलोक कुमार राव author

करीब 20 सालों से पत्रकारिता के पेशे में काम करते हुए प्रिंट, एजेंसी, टेलीविजन, डिजिटल के अनुभव ने समाचारों की एक अंतर्दृष्टि और समझ विकसित की है। इ...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited