Mohan Yadav Exclusive: राहुल गांधी बार-बार लॉन्च होते हैं और फेल हो जाते हैं- CM मोहन यादव का कांग्रेस पर बड़ा हमला

Mohan Yadav Exclusive: राहुल गांधी के मंडला दौरे पर मोहन यादव ने कहा कि राहुल गांधी बार-बार लॉन्च होते हैं और फेल हो जाते हैं। कांग्रेस के हथकंडे फेल हो चुके हैं।

Mohan Yadav Exclusive: लोकसभा चुनाव को लेकर मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री मोहन यादव ने टाइम्स नाउ नवभारत से खास बातचीत की। इस दौरान उन्होंने कांग्रेस पर हमला बोलते हुए कहा कि कांग्रेस चुनाव लड़ने में गंभीर ही नहीं है। राहुल गांधी बार-बार लॉन्च होते हैं और फेल हो जाते हैं।

कांग्रेस पर मोहन यादव का बड़ा हमला

राहुल गांधी के मंडला के मंच पर फग्गन सिंह कुलस्ते का फोटो होने पर मोहन यादव ने कहा- "कांग्रेस गंभीर है ही नहीं। ना चुनाव लड़ने में, ना किसी बड़े नेता की सभा करने में। यह इसी का उदाहरण है। आपको चुनाव सिर्फ लड़ने के लिए लड़ना है कि जीतना भी है, आप अपने प्रत्याशी का फोटो नहीं जानते। आप भाजपा के प्रत्याशी का फोटो लगाकर कह रहे हो कि वोट दो, आप जीतना ही नहीं चाहते, इससे समझ में आता है कि कांग्रेस कितनी गंभीर है। उनके हाईकमान को समझ आना चाहिए।"

राहुल गांधी पर सीएम ने कसा तंज

राहुल गांधी के मंडला दौरे पर मोहन यादव ने कहा कि राहुल गांधी बार-बार लॉन्च होते हैं और फेल हो जाते हैं। कांग्रेस के हथकंडे फेल हो चुके हैं। वहीं दिग्विजय सिंह को लेकर मोहन यादव ने कहा कि हमारे राजगढ़ के उम्मीदवार जबरदस्त हैं और कांग्रेस के उम्मीदवार जबरदस्ती हैं।

महंगाई पर मोहन यादव ने कांग्रेस को ही घेरा

कांग्रेस के महंगाई‌ के विज्ञापनों पर मोहन यादव ने तंज कसते हुए कहा कि आजादी के समय कांग्रेस की सरकार थी और उस समय डॉलर और रुपये का भाव एक बराबर था। तब कांग्रेस ने तमाम समस्याओं का समाधान क्यों नहीं किया। कांग्रेस ने महंगाई को कहां से कहां पहुंचा दिया।

सीएम मोहन यादव का दावा

मध्य प्रदेश में बीजेपी के प्रदर्शन को लेकर मोहन यादव ने कहा कि मध्य प्रदेश में अबकि बार बीजेपी 29 पार होगी। मोहन यादव ने कहा- "हमने अपनी आंखों से देखा है, देश मोदी मय हो चुका है। ये मोदी जी की पिछले 10 साल की तपस्या है, भारत ने उन्नति की है। यह हमारा स्वर्णिम काल है, ऐसे में तीसरी बार के लिए आशीर्वाद लेने मोदी जी मध्य प्रदेश की धरती पर आए। कल मोदी जी बहुत गदगद थे, पूरा मध्य प्रदेश गदगद था।जिस तरह से कल का रोड शो हुआ है। मोदी जी ने एक शब्द नहीं बोला केवल चुनाव चिन्ह दिखाया और जनता ने स्वागत किया।"
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | इलेक्शन (elections News) और चुनाव के समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से |

लेटेस्ट न्यूज

मकरंद काले author

सुखदुःखे समे कृत्वा लाभालाभौ जयाजयौ।\nततो युद्धाय युज्यस्व नैवं पापमवाप्स्यसि\n\nसाल 2008 में by chance journalist बना। 2013 से by choice journalist ह...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited