शिंदे शिवसेना ने कुर्ला से प्रविणा मोराजकर की उम्मीदवारी को लेकर उद्धव ठाकरे पर साधा निशाना

Maharashtra Politics: मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे की शिवसेना के नेता अरुण सावंत ने अपने विरोधी उद्धव ठाकरे की पार्टी के नेता और कुर्ला से पूर्व पार्षद प्रविणा मोराजकर पर तीखा हमला किया है। ​​पूर्व पार्षद मोराजकर को कुर्ला निर्वाचन क्षेत्र से उद्धव ठाकरे की शिवसेना पार्टी से चुनाव लड़ने के लिए सबसे आगे माना जा रहा है।

Maharashtra Politics

शिंदे शिवसेना ने उद्धव ठाकरे पर लगाया दोहरे मापदंड का आरोप

Maharashtra Politics: महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे की शिवसेना के नेता अरुण सावंत ने अपने विरोधी उद्धव ठाकरे की पार्टी के नेता और कुर्ला से पूर्व पार्षद (बीएमसी का कार्यकाल समाप्त हो चुका है) प्रविणा मोराजकर पर तीखा हमला किया है। शिवसेना प्रवक्ता अरुण सावंत ने मराठा संगठन संभाजी ब्रिगेड द्वारा लगाए गए आरोपों के आधार पर उद्धव ठाकरे की पार्टी पर दोहरे मापदंड अपनाने का आरोप लगाया है। इससे पहले, संभाजी ब्रिगेड ने उद्धव ठाकरे को एक पत्र लिखकर दावा किया था कि प्रविणा मोराजकर ने कथित तौर पर मराठा समुदाय के लोगों और स्थानीय नेताओं पर एट्रोसिटी के झूठे मामले दर्ज करवाए हैं।

उद्धव की पार्टी अपना रही दोहरा मापदंड

पूर्व पार्षद मोराजकर को कुर्ला निर्वाचन क्षेत्र से उद्धव ठाकरे की शिवसेना पार्टी से चुनाव लड़ने के लिए सबसे आगे माना जा रहा है। संभाजी ब्रिगेड ने भी मोराजकर की उम्मीदवारी का विरोध किया था और आरोप लगाया था कि पार्षद रहते हुए उन्होंने मराठा समुदाय के लोगों के खिलाफ 11 से अधिक एट्रोसिटी के मामले दर्ज करवाए। शिवसेना नेता अरुण सावंत ने कहा कि उद्धव ठाकरे की पार्टी का ये दोहरा मापदंड है। एक तरफ वे मराठा वोटों को भुनाना चाहते हैं और दूसरी तरफ मराठा समुदाय के लोगों को झूठे केस में फंसाने वाले पूर्व पार्षद मोराजकर को उम्मीदवारी दे रहे हैं। सावंत ने कहा कि आप ऐसे किसी व्यक्ति को उम्मीदवारी देने के बारे में कैसे सोच सकते हैं। महाराष्ट्र की जनता उद्धव ठाकरे की पार्टी के इन दोहरे मापदंड का फैसला करेगी।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) पढ़ें हिंदी में और देखें चुनाव से जुड़ी सभी छोटी बड़ी न्यूज़ Times Now Navbharat Live TV पर। भारत के चुनाव (Elections) अपडेट और विधानसभा चुनाव के प्रमुख समाचार पाएं Times Now Navbharat पर सबसे पहले ।

लेटेस्ट न्यूज

    अरुणील सदड़ेकर author

    अरुणील सदड़ेकर टाइम्स नाउ नवभारत में प्रिंसिपल कॉरेस्पोंडेंट हैं। 10 साल से वह पत्रकारिता की दुनिया में है और महाराष्ट्र की सियासत पर पैनी नजर रखते हैं...और देखें

    End of Article

    © 2024 Bennett, Coleman & Company Limited