मुस्लिम समाज ने PM मोदी के लिए पढ़ी दुआ, गंगा-जमुनी तहज़ीब का नमूना पेश कर विपक्ष को दिया करारा जवाब

Muslims Dua for PM Modi: उत्तराखंड के हरिद्वार में विश्व प्रसिद्ध साबिर साहब की दरगाह पर मुस्लिम समाज ने PM मोदी के लिए मांगी दुआ।

Muslim Community Uttarakhand

गंगा-जमुनी तहज़ीब का नमूना पेश कर मुस्लिम समाज ने PM मोदी के लिए पढ़ी दुआ

Muslims Dua for PM Modi: देश के प्रधानमंत्री ने कल अपना नामांकन काशी से किया। इस उपलब्ध में उनके लिए उत्तराखंड मुस्लिम समाज के लोगों ने हरिद्वार जनपद के कलियर शरीफ में स्थित विश्व प्रसिद्ध साबिर साहब की दरगाह पर चादर पेश कर एक बार फिर से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और देश में मजबूत सरकार बने इसको लेकर दोनों हाथ उठाकर दुआ मांगी गई।
इस दौरान कव्वालों द्वारा कव्वाली का भी प्रोग्राम किया गया। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को लेकर कव्वालों ने कलाम भी सुनाये। मुस्लिम समाज के लोगो ने आज गंगा जमुना सभ्यता का एक ऐसा नमूना पेश किया गया जिसने विपक्ष और देश को अपना पैग़ाम सुना दिया।
विपक्ष के आरोपो को दरकिनार करते हुए ये दुआ कितनी कारगर साबित होती है ये तो आने वाली 4 जून को पता चल जाएगा।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | इलेक्शन (elections News) और चुनाव के समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से |

लेटेस्ट न्यूज

    अभिषेक सिन्हा author

    पत्रकारिता में 23वर्षों का अनुभव पिछले 19 वर्षों से उत्तराखंड की छोटी से लेकर बड़ी ख़बरों को करने में अहम योगदान एवं सबसे आगे, दिल्ली एनसीआर में जैन ट...और देखें

    End of Article

    © 2024 Bennett, Coleman & Company Limited