कांपते हाथ और बीच में वीके पांडियन की एंट्री! नवीन पटनायक के इस वीडियो पर मचा है हंगामा

​Naveen Patnaik Video: यह कोई रहस्य नहीं है कि 77 वर्षीय नवीन पटनायक के हाथ काफी समय से कांपते हैं। लेकिन इस वीडियो में जिस चीज ने सबका ध्यान खींचा है, वो है पांडियन का उस कांपते हुए हाथ को छिपाने की कोशिश करना।

naveen patnaik

नवीन पटनायक के कांपते हाथ को हटाते हुए वीके पांडियन

Naveen Patnaik Video: ओडिशा के सीएम नवीन पटनायक का एक वीडियो काफी तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो को लेकर बीजेपी, बीजेडी पर निशाना भी साध रही है। दरअसल इस वीडियो में दिख रहा है कि नवीन पटनायक एक रैली को संबोधित कर रहे हैं, जहां उनके हाथ कांप रहे हैं और वीके पांडियन उस कांपते हुए हाथ को छुपाने की कोशिश कर रहे हैं।

काफी समय से नवीन पटनायक के कांपते हैं हाथ

दरअसल यह कोई रहस्य नहीं है कि 77 वर्षीय नवीन पटनायक के हाथ काफी समय से कांपते हैं। लेकिन इस वीडियो में जिस चीज ने सबका ध्यान खींचा है, वो है पांडियन का उस कांपते हुए हाथ को छिपाने की कोशिश करना। वीके पांडियन को जैसे ही अहसास होता है कि नवीन पटनायक का कांपता हुआ हाथ, लोगों को आकर्षित कर रहा है, तो उन्हें वो तुरंत वहां से हटाकर पोडियम के पीछे कर देते हैं।

भाजपा ने पांडियन को घेरा

पांडियन के इस कदम को बीजेपी ने बड़ा मुद्दा बनाते हुए दावा किया है कि यह नवीन पटनायक की सत्ता हथियाने की कोशिश है। भाजपा नेता और असम के मुख्यमंत्री हेमंत बिस्वा शर्मा ने इस वीडियो को लेकर कहा- "एक वीडियो वायरल हुआ है जिसमे पांडियन जी नवीन बाबू के हाथ का नियंत्रण कर रहे हैं। यह हाथ सिर्फ़ एक मुख्यमंत्री का नहीं, ओडिशा की पूरी जनता का है। ओडिशा के बेरोज़गार युवाओं से मैं अनुरोध करता हूँ कि जैसे ही BJD चुनाव हारे, वे एक-एक रूपए का चंदा इकठ्ठा कर पांडियन जी के लिए चेन्नई का टिकट ख़रीद लें। आज के वायरल वीडियो के बाद हमें नवीन बाबू की मेडिकल रिपोर्ट्स की जरूरत नहीं है। हमारी नाराजगी नवीन जी से नहीं है, बल्कि पंडियन जी से है जिन्होंने ओडिशा पर कब्जा कर रखा है।"

बीजेडी का पलटवार

वीके पांडियन की बीजेपी की आलोचना पर प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए, ओडिशा के सीएम नवीन पटनायक ने भाजपा पर हमला बोला है। बीजेपी पर पलटवार करते हुए उन्होंने इसे महज ध्यान भटकाने वाला कदम बताया।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | इलेक्शन (elections News) और चुनाव के समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से |

लेटेस्ट न्यूज

शिशुपाल कुमार author

पिछले 10 सालों से पत्रकारिता के क्षेत्र में काम करते हुए खोजी पत्रकारिता और डिजिटल मीडिया के क्षेत्र में एक अपनी समझ विकसित की है। जिसमें कई सीनियर सं...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited