हमें आफताब नहीं, मोदी जैसा नेता चाहिए, लवजिहाद के खिलाफ कानून चाहिए- दिल्ली में गरजे हिमंत बिस्वा सरमा

एमसीडी चुनाव में भाजपा और आम आदमी पार्टी से 250-250 उम्मीदवार चुनावी मैदान में हैं। जानकारी के मुताबिक एमसीडी चुनाव में कांग्रेस के तीन नामांकन रद्द हुए हैं, जिसके कारण कांग्रेस सिर्फ 247 सीटों पर चुनाव लड़ रही है। यहां मुकाबला बीजेपी-आप और कांग्रेस के बीच देखने को मिल रहा है।

himanta biswa sarma

असम के सीएम हिमंत बिस्वा सरमा

तस्वीर साभार : टाइम्स नाउ डिजिटल
दिल्ली में असम के सीएम हिमंत बिस्वा सरमा (Himanta Biswa Sarma) ने एक रोड शो के दौरान लोगों को श्रद्धा हत्याकांड (Shraddha Murder Case) की याद दिलाते हुए कहा कि हमारे देश को आफताब की नहीं बल्कि लव जिहाद के खिलाफ कानून की जरूरत है। हमें पीएम मोदी (PM Modi) जैसे नेता की जरूरत है।
असम के मुख्यमंत्री हिमंत बिस्वा सरमा ने रविवार को राष्ट्रीय राजधानी के घोंडा क्षेत्र में एक रोड शो किया। यहां उन्होंने लोगों से बीजेपी को वोट देने की अपील की। उन्होंने कहा कि लोगों का उत्साह यह स्पष्ट कर रहा है कि चुनाव का परिणाम क्या होगा?
असम के मुख्यमंत्री ने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर भी कटाक्ष किया और कहा कि वह नाटक करने में सर्वश्रेष्ठ हैं। उन्होंने कहा- "लोगों का उत्साह स्पष्ट करता है कि चुनाव का परिणाम क्या होगा। केजरीवाल नाट्यकला में सर्वश्रेष्ठ हैं। वह सोचते हैं कि हिंदू दुश्मन हैं, लेकिन क्या हिंदुओं के बिना भारत का अस्तित्व हो सकता है? उन्हें सीएए (कार्यान्वयन) के दौरान दिल्ली में हुए दंगों के लिए माफी मांगनी चाहिए। बीजेपी इस चुनाव को जीतेगी।"
इसी रोड शो के दौरान लोगों को संबोधित करते हुए असम के सीएम ने कहा- "हमारे देश को आफताब (श्रद्धा हत्याकांड के आरोपी) की नहीं बल्कि भगवान राम जैसे व्यक्ति, पीएम मोदी जैसे नेता की जरूरत है। हमें लव जिहाद के खिलाफ कानून और समान नागरिक संहिता की आवश्यकता है। हमें ऐसे कानून चाहिए जहां आफताब को फांसी दी जा सके।"
बता दें कि दिल्ली नगर निगम यानि कि एमसीडी के 250 वार्डों के लिए चुनाव चार दिसंबर को होंगे जबकि मतगणना सात दिसंबर को होगी। इस चुनाव में बीजेपी अपनी बादशाहत बरकरार रखने की कोशिश कर रही है।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | इलेक्शन (elections News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

शिशुपाल कुमार author

पिछले 10 सालों से पत्रकारिता के क्षेत्र में काम करते हुए खोजी पत्रकारिता और डिजिटल मीडिया के क्षेत्र में एक अपनी समझ विकसित की है। जिसमें कई सीनियर सं...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited