Rajasthan Election: गुलाबी नगरी में PM मोदी का मेगा रोड शो, मोदी-मोदी के नारों के बीच उमड़ा जनसैलाब

Rajasthan Election: प्रधानमंत्री, हवाई अड्डे से सांगानेरी गेट पहुंचे और जयपुर के चारदीवारी वाले इलाके में कड़ी सुरक्षा व्यवस्था के बीच रोड शो शुरू किया। मोदी के स्वागत के लिए सड़क के दोनों ओर भारी भीड़ जमा हो गयी है।

pm modi road show

जयरपुर में रोड शो करते हुए पीएम मोदी (फोटो- BJP)

Rajasthan Election: राजस्थान चुनाव के लिए प्रचार अभियान में जुटे पीएम मोदी ने आज जयपुर में मेगा रोड शो निकाला। पीएम मोदी की गुलाबी नगरी में निकाले गए रोड शो में लोगों का जनसैलाब उमड़ पड़ा। लोग इस रोड शो में मोदी-मोदी के नारे लगाते दिखे।

कहां-कहां से निकला रोड शो

प्रधानमंत्री, हवाई अड्डे से सांगानेरी गेट पहुंचे और जयपुर के चारदीवारी वाले इलाके में कड़ी सुरक्षा व्यवस्था के बीच रोड शो शुरू किया। मोदी के स्वागत के लिए सड़क के दोनों ओर भारी भीड़ जमा हो गयी है। उनका रोड शो सांगानेर गेट पर समाप्त होने से पहले बापू बाजार, किशनपोल बाजार, छोटी चौपड़, त्रिपोलिया बाजार, बड़ी चौपड़ और जौहरी बाजार से होकर गुजरा।

कांग्रेस पर साधा निशाना

इससे पहले पीएम मोदी ने राज्य में कई रैलियों को संबोधित किया। पीएम मोदी ने करौली में रैली को संबोधित करते हुए कहा- मैं आज यहां करौली और राजस्थान के लोगों को कांग्रेस के पंजे से सावधान करने के लिए आया हूं। वैसे कांग्रेस के एक प्रधानमंत्री ने स्वयं सार्वजनिक रूप से ये स्वीकार किया था कि दिल्ली से एक रुपया निकलता है, तो गांव जाते जाते वो 15 पैसे रह जाते हैं। ऐसा उन्होंने उस समय कहा था, जब पंचायत से पार्लियामेंट तक कांग्रेस का ही राज था। मैं पूछना चाहता हूं कि वो कौन सा पंजा था, जो रुपये के 15 पैसे कर देता था।"

दंगों को लेकर कांग्रेस पर बोला हमला

पीएम मोदी ने आगे कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि कांग्रेस के पंजे ने राजस्थान के लोगों को त्रस्त कर दिया है। इसलिए जनता ने भी ठान लिया है कि अब कांग्रेस को वापस नहीं आने देना है। जब से यहां कांग्रेस की सरकार बनी है, तब से राजस्थान में हर तीज-त्योहार के दौरान दंगे होते रहे हैं। एक तरह से हर वर्ष राजस्थान में कोई न कोई बड़ा दंगा होता ही रहा है। अक्टूबर 2019 में टोंक में बड़ा दंगा, 2020 में डूंगरपुर में, 2021 में झालावाड और बारां में बड़े दंगे, 2022 में फिर कांग्रेस ने जोधपुर और करौली को दंगों की आग में झोंक दिया।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | इलेक्शन (elections News) और चुनाव के समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से |

लेटेस्ट न्यूज

शिशुपाल कुमार author

पिछले 10 सालों से पत्रकारिता के क्षेत्र में काम करते हुए खोजी पत्रकारिता और डिजिटल मीडिया के क्षेत्र में एक अपनी समझ विकसित की है। जिसमें कई सीनियर सं...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited