महाराष्ट्र और छत्तीसगढ़ में चुनाव प्रचार का आगाज करेंगे पीएम मोदी, रैली से पहले दिया ये संदेश

पीएम मोदी ने दोनों राज्यों में रैली से पहले जनता के नाम संदेश दिया है। पीएम मोदी ने ट्वीट करके दोनों राज्यों के लोगों से बीजेपी को आशीर्वाद देने की अपील की है।

Narendra Modi

आज पीएम मोदी की बड़ी रैलियां

PM Modi Rallies: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज महाराष्ट्र और छत्तीसगढ़ में चुनाव प्रचार का आगाज कर रहे हैं। पीएम मोदी दोपहर 1 बजे के बाद छत्तीसगढ़ के बस्तर में रैली करेंगे, जबकि शाम पांच बजे महाराष्ट्र के चंद्रपुर में उनकी रैली होगी। महाराष्ट्र के चंद्रपुर में अपनी रैली के बाद पीएम मोदी 14 अप्रैल को भी रामटेक में एक रैली करने पहुंचेंगे। पीएम मोदी ने दोनों राज्यों में रैली से पहले जनता के नाम संदेश दिया है। पीएम मोदी ने ट्वीट करके दोनों राज्यों के लोगों से बीजेपी को आशीर्वाद देने की अपील की है।

जनता के नाम दिया संदेश

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने ट्वीट किया, महाराष्ट्र की जनता ने लोकसभा चुनाव में बीजेपी-एनडीए उम्मीदवारों की शानदार जीत का संकल्प लिया है। आज चंद्रपुर में यहां की जनता का आशीर्वाद लेने का अवसर मिलेगा। वहीं छत्तीसगढ़ को लेकर ट्वीट किया, गौरवशाली विरासत के धनी छत्तीसगढ़ के मेरे परिजन लोकसभा चुनाव में बीजेपी को अपना पूरा आशीर्वाद देने जा रहे हैं। मैं आज यहां बस्तर में अपने आदिवासी भाइयों और बहनों के बीच रहूंगा।

गढ़चिरौली और चंद्रपुर क्षेत्र में लोगों से बातचीत

बीजेपी उम्मीदवार सुधीर मुनगंटीवार ने कहा कि पीएम मोदी गढ़चिरौली और चंद्रपुर क्षेत्र में लोगों से बातचीत करने के लिए यहां आ रहे हैं। पीएम मोदी देश के विकास और निर्वाचन क्षेत्र से जुड़ी कई अन्य चीजों के बारे में बातचीत करेंगे।

बस्तर में सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम

पीएम आज छत्तीसगढ़ के बस्तर से प्रदेश में चुनाव प्रचार का आगाज करने वाले हैं। उनकी विजय संकल्प शंखनाद रैली को सफल बनाने के लिए भाजपा की ओर से जोरदार तैयारी की गई है, वहीं सुरक्षा के भी पुख्ता इंतजाम किए गए हैं। छत्तीसगढ़ में लोकसभा की 11 सीटें हैं और पहले चरण में 19 अप्रैल को बस्तर मे मतदान होना है। प्रधानमंत्री विजय संकल्प शंखनाद रैली को नारायणपुर विधानसभा में संबोधित करेंगे। प्रधानमंत्री मोदी की जहां जनसभा होने वाली है, वह नक्सल प्रभावित इलाका है। इसलिए सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम किए गए हैं। सुरक्षा बल लगातार नक्सलियों के खिलाफ कार्रवाई कर रहे हैं।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | इलेक्शन (elections News) और चुनाव के समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से |

लेटेस्ट न्यूज

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited