वो नामदार हैं, हम कामदार हैं- पटना में रोड शो के दौरान टाइम्स नाउ नवभारत से बोले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, लालू यादव को भी घेरा

PM Modi Exclusive on Times Now Navbharat: धानमंत्री नरेंद्र मोदी ने टाइम्स नाउ नवभारत के साथ एक्सक्लूसिव बातचीत की है। इस दौरान पीएम मोदी ने राहुल गांधी, कांग्रेस और लालू यादव पर जमकर हमला बोला। पीएम मोदी ने कहा कि राहुल गांधी नामदार हैं और वो कामदार हैं।

PM Modi Exclusive on Times Now Navbharat: पटना में रोड शो के दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने टाइम्स नाउ नवभारत के साथ एक्सक्लूसिव बातचीत की है। इस दौरान पीएम मोदी ने राहुल गांधी, कांग्रेस और लालू यादव पर जमकर हमला बोला। पीएम मोदी ने कहा कि राहुल गांधी नामदार हैं और वो कामदार हैं। पीएम मोदी ने कहा कि एनडीए की जीत निश्चित है।

कांग्रेस-राहुल को करारा जवाब

पीएम मोदी ने कांग्रेस और राहुल गांधी पर इस दौरान जमकर पलटवार किया। राहुल गांधी के उनपर निजी टिप्पणी को लेकर पीएम मोदी ने कहा- "वे नामदार हैं, हम कामदार हैं। एक गरीब मां का बच्चा, जिंदगी भर गालियां सुन-सुनकर यहां आया है और इसलिए मैं ऐसे लोगों के लिए एक शब्द नहीं कहूंगा। इतना ही कहूंगा वो नामदार हैं, हम कामदार हैं, उनके जो मर्जी पड़े, जो उनके संस्कार हों, जो उनको कहना है वो कहें। कांग्रेस की पूरी कोशिश ये है कि वो मान्य विपक्ष कैसे बने। उनके इंडी एलायंस के एक साथी ने बयान दिया है कि छोटी-छोटी पार्टियों को कांग्रेस में मर्ज कर देना चाहिए, चुनाव के बाद, क्यों, क्योंकि उनको मालूम है कि अकेली कांग्रेस मान्य विपक्ष नहीं बन पाएगी।"

पीएम मोदी ने कांग्रेस को दिखाया आइना

पीएम मोदी ने कांग्रेस की ओर से सर्जिकल स्ट्राइक पर उठाए गए सवाल का जवाब देते हुए कहा कि पाकिस्तान के संसद में इसकी चर्चा हुई है कि ये लोग मारकर चले जाते हैं। पीएम मोदी ने कहा कि सर्जिकल स्ट्राइक पर कोई सवाल नहीं कर सकता है। कांग्रेस की ओर से राम मंदिर के शुद्धिकरण की बात कहे जाने को लेकर जब पीएम मोदी से सवाल पूछा गया तो उन्होंने कहा- इन्होंने (कांग्रेस) राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू जी का अपमान किया..जिस दिन राष्ट्रपति राम मंदिर में पूजा करने गईं..उसके दूसरे दिन कांग्रेस ने बयान दिया कि वो मंदिर का शुद्धिकरण करेंगे। ये आदिवासियों का अपमान है। नारी का अपमान है। रामलला का अपमान है।"

लालू यादव पर पीएम मोदी का हमला

टाइम्स नाउ नवभारत से बात करते हुए पीएम मोदी ने कहा- "लालू जी ने कह दिया है कि यह लोग मुसलमानों को आरक्षण देंगे और छीन कर देंगे।देश की जनता संविधान का अपमान नहीं सहेगी। मै जब तक जिंदा हूं, धर्म के आधार पर इस देश को बांटने नहीं दूंगा। मै हर साजिश को खत्म करूंगा। इन लोगों (विपक्ष) ने नौकरी के बदले जमीन ले ली, मैं गरीबों को उनकी जमीन वापस करूंगा।"
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | इलेक्शन (elections News) और चुनाव के समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से |

लेटेस्ट न्यूज

अमित कुमार author

20 साल का टीवी पत्रकारिता का अनुभव। झूठ , फरेब और तमाशे पर नहीं सिर्फ खबर पर नज़र। राजनीतिक खबरों पर पहली पकड़। देश की राजनीति समझनी है तो आइए मेरे साथऔर देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited