Prajwal Revanna: प्रियंका गांधी का आरोप- 'प्रधानमंत्री ने प्रज्वल रेवन्ना को भारत छोड़ने से नहीं रोका'

Prajwal Revanna Sex Scandal: अश्लील वीडियो मामले में प्रज्वल रेवन्ना पर लगे आरोपों पर प्रियंका गांधी वाड्रा ने बीजेपी पर निशाना साधा है, उन्होंने असम में अपनी रैली के दौरान देश में बेरोजगारी की भी बात कही।

Priyanka Gandhi Vadra slammed BJP

प्रज्वल रेवन्ना पर लगे आरोपों पर प्रियंका गांधी वाड्रा ने बीजेपी पर निशाना साधा

मुख्य बातें
  1. अश्लील वीडियो मामले में प्रज्वल रेवन्ना पर लगे आरोपों पर प्रियंका गांधी ने बीजेपी पर निशाना साधा
  2. कांग्रेस नेता ने आरोप लगाया कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने रेवन्ना को देश छोड़ने से नहीं रोका
  3. 26 अप्रैल को कर्नाटक में लोकसभा चुनाव के पहले चरण के बाद रेवन्ना जर्मनी भाग गए
प्रियंका गांधी वाड्रा ने बुधवार को कर्नाटक के सांसद और जद (एस) नेता प्रज्वल रेवन्ना के खिलाफ यौन शोषण के आरोपों पर भाजपा पर हमला बोला। कांग्रेस नेता ने आरोप लगाया कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने रेवन्ना को देश छोड़ने से नहीं रोका, क्योंकि कहा गया था कि 26 अप्रैल को कर्नाटक में लोकसभा चुनाव के पहले चरण के बाद वह जर्मनी भाग गए।
असम के धुबरी में एक चुनावी रैली को संबोधित करते हुए कांग्रेस नेता ने कहा, ''आपने देखा है कि कर्नाटक में क्या हो रहा है, और ये लोग महिला सुरक्षा के बारे में बात कर रहे हैं। उन्होंने आरोप लगाया, ''प्रधानमंत्री मोदी ने उन्हें भारत छोड़ने से नहीं रोका।''

'पीएम मोदी आम लोगों की वास्तविकता से बहुत दूर'

कांग्रेस नेता ने कहा, "पीएम मोदी आम लोगों की वास्तविकता से बहुत दूर हैं, उन्हें उनके दुखों की कोई समझ नहीं है क्योंकि वह अहंकारी हो गए हैं।"गांधी ने यह भी कहा कि देश में बेरोजगारी दर 45 वर्षों में सबसे अधिक है और 70 करोड़ लोग बेरोजगार हैं।

' देश में बेरोजगारी 45 साल में सबसे ज्यादा'

रैली में प्रियंका गांधी ने कहा, "वे लोगों के बारे में नहीं सोच रहे हैं। देश में बेरोजगारी 45 साल में सबसे ज्यादा है। 70 करोड़ बेरोजगार हैं। आप अपने बच्चों के लिए अच्छा भविष्य चाहते हैं, लेकिन आप गुजारा करने के लिए संघर्ष कर रहे हैं। परेशानियां खत्म नहीं हो रही हैं।"

'कथित सेक्स स्कैंडल में रेवन्ना सहित किसी को बचाने का सवाल ही नहीं '

इस बीच, कर्नाटक के गृह मंत्री जी परमेश्वर ने बुधवार को कहा कि कथित सेक्स स्कैंडल में रेवन्ना सहित किसी को बचाने का सवाल ही नहीं है।
परमेश्वर ने यह भी कहा कि एक विशेष जांच दल (SIT) का गठन करके कानून के अनुसार कार्रवाई शुरू की गई है। कर्नाटक के गृह मंत्री का बयान केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह के मंगलवार के बयान के जवाब में आया है, जिसमें उन्होंने प्रज्वल रेवन्ना के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं करने के लिए कांग्रेस पार्टी पर सवाल उठाया था।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | इलेक्शन (elections News) और चुनाव के समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से |

लेटेस्ट न्यूज

रवि वैश्य author

मैं 'Times Now नवभारत' Digital में Assistant Editor के रूप में सेवाएं दे रहा हूं, 'न्यूज़ की दुनिया' या कहें 'खबरों के संसार' में काम करते हुए करीब...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited