यूपी के मुरादाबाद में निकली कांग्रेस की भारत जोड़ो न्याय यात्रा, राहुल के साथ प्रियंका भी आईं नजर

कांग्रेस की भारत जोड़ो न्याय यात्रा आज मुरादाबाद से शुरू हुई जिसमें राहुल गांधी के साथ प्रियंका गांधी भी नजर आईं। अखिलेश यादव भी यात्रा से जुड़ेंगे।

Rahul and Priyanka

भारत जोड़ो न्याय यात्रा में राहुल-प्रियंका

Bharat Jodo Nyay Yatra: कांग्रेस की भारत जोड़ो न्याय यात्रा आज यूपी के मुरादाबाद से शुरू हुई। राहुल गांधी आज दिल्ली से सीधे मुरादाबाद पहुंचे और यात्रा को दोबारा आगे बढ़ाया। इस दौरान उनके साथ प्रियंका गांधी वाड्रा भी थीं। राहुल और प्रियंका खुली कार पर सवार और उनके साथ कांग्रेस कार्यकर्ता व नेता साथ थे। इस दौरान सड़क के दोनों तरफ भारी संख्या में समर्थक मौजूद थे। कांग्रेस की यात्रा कल आगरा पहुंचेगी जहां समाजवादी पार्टी प्रमुख अखिलेश यादव के इससे जुड़ने की उम्मीद है।

राहुल और प्रियंका खुली गाड़ी पर सवार हुए

अखिलेश भी यात्रा से जुड़ेंगे

समाजवादी पार्टी के साथ कांग्रेस का सीटों पर समझौता होने के बाद अखिलेश यादव भी इस यात्रा में हिस्सा लेंगे। सपा सांसद एसटी हसन ने कहा कि हम भी इस यात्रा में मुरादाबाद तक साथ होंगे। अखिलेश यादव कल यात्रा में शामिल होंगे या अगले दिन आगरा में राहुल के साथ जुड़ेंगे।
कांग्रेस नेता राहुल गांधी और प्रियंका गांधी वाड्रा और समाजवादी पार्टी प्रमुख अखिलेश यादव और सांसद एस.टी. की तस्वीरों वाले बैनर मुराबाद में नजर आए थे। एसटी हसन ने मुरादाबाद में भारत जोड़ो न्याय यात्रा का स्वागत किया।

यूपी में सपा-कांग्रेस का समझौता

इस सप्ताह की शुरुआत में कांग्रेस और समाजवादी पार्टी ने उत्तर प्रदेश में सीट-बंटवारे के समझौते को भी अंतिम रूप दिया है। कांग्रेस 17 लोकसभा सीटों पर चुनाव लड़ेगी जबकि बाकी 63 सीटों पर अखिलेश यादव के नेतृत्व वाली समाजवादी पार्टी और इंडिया ब्लॉक के अन्य गठबंधन सहयोगियों के उम्मीदवार होंगे।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | इलेक्शन (elections News) और चुनाव के समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से |

लेटेस्ट न्यूज

अमित कुमार मंडल author

करीब 18 वर्षों से पत्रकारिता के पेशे से जुड़ा हुआ हूं। इस दौरान प्रिंट, टेलीविजन और डिजिटल का अनुभव हासिल किया। कई मीडिया संस्थानों में मिले अनुभव ने ...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited