हरियाणा के गोहाना की 'जलेबी' की तारीफ राहुल गांधी को पड़ गई भारी, सोशल मीडिया पर कर रहा ट्रेंड

Rahul Gandhi on Gohana Jalebi: हरियाणा विधानसभा के चुनावी नतीजे आने के बाद हरियाणा में जलेबी की चर्चा तेज हो गयी है।

Rahul Gandhi on Jalebi

हरियाणा में जलेबी की चर्चा तेज हो गयी है

Rahul Gandhi on Gohana Jalebi : हरियाणा में विधानसभा चुनाव के दौरान कांग्रेस नेता राहुल गांधी जब सोनीपत के गोहाना में जनसभा को संबोधित करने गए थे तो कांग्रेस सांसद दीपेंद्र सिंह हुड्डा ने उन्हें गोहाना की जलेबी खिलाया था। गोहाना की जलेबी की राहुल गांधी ने खूब तारीफ की थी। राहुल गांधी अपनी बहन प्रियंका गांधी के लिए जलेबी लेकर गए। हरियाणा विधानसभा चुनाव के नतीजे सामने आने के बाद जलेबी सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर ट्रेंड करने लगा।
जलेबी बनाने वाले दुकानदार ने कहा कि, राहुल गांधी ने जलेबी की तारीफ की थी। ये देसी घी में बनी हुई है। एक हफ्ते तक खराब नहीं होती। यह एक हफ्ते से ज्यादा ही चलती है। जब राहुल गांधी ने इसकी तारीफ की है, तो आइटम में दम होगा। आम जनता भी हमारी जलेबी की तारीफ करती है।
उन्होंने कहा कि, ये जलेबी फैक्ट्री का आइटम नहीं है, ये दुकान का बनाया गया आइटम है। दस लोगों का स्टाफ यहां जलेबी बनाते हैं। और आप लोगों की सेवा करते हैं, हमारी तीन दुकान है। ये दुकान मेरे पैदा होने से पहले का है। मैं 22-23 साल से यहां काम करता हूं। पूरा माल देसी घी में तैयार होता है, यहां के जलेबी की मांग हिंदुस्तान के साथ बाहर भी होती है।

स्थानीय जनता राहुल गांधी पर जबरदस्त चुटकी लेती हुई नजर आ रही है

सोनीपत में राहुल गांधी ने जलेबी खाने के बाद फैक्ट्री लगाने के साथ कामगारों को बढ़ावा देने की बात कही थी। इसको लेकर स्थानीय जनता राहुल गांधी पर जबरदस्त चुटकी लेती हुई नजर आ रही है। जनता का कहना है कि हरियाणा की जनता विकास की जलेबी खाना चाहती थी। उनको पता है कि जलेबी फैक्ट्री में नहींं, बल्कि हलवाई की दुकान में बनती है।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) पढ़ें हिंदी में और देखें चुनाव से जुड़ी सभी छोटी बड़ी न्यूज़ Times Now Navbharat Live TV पर। भारत के चुनाव (Elections) अपडेट और विधानसभा चुनाव के प्रमुख समाचार पाएं Times Now Navbharat पर सबसे पहले ।

लेटेस्ट न्यूज

रवि वैश्य author

मैं 'Times Now नवभारत' Digital में Assistant Editor के रूप में सेवाएं दे रहा हूं, 'न्यूज़ की दुनिया' या कहें 'खबरों के संसार' में काम करते हुए करीब...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited