हमें बहुत बुरा लगा, क्या हालात हो गए हैं- नीतीश कुमार ने छुए पीएम मोदी के पैर तो बोले तेजस्वी यादव, पूछे तीखे सवाल

बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री और राजद नेता तेजस्वी यादव ने कहा कि आज मैंने नीतीश कुमार का एक चित्र देखा जहां उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के पैर छुए... हमें बहुत बुरा लगा। क्या हालात हो गए हैं?

tejashwi yadav

तेजस्वी यादव ने नीतीश कुमार और पीएम मोदी पर साधा निशाना

राजद नेता तेजस्वी यादव ने नीतीश कुमार की पीएम मोदी के पैर छुने के मामले पर जमकर आलोचना की है। नीतीश कुमार ने बिहार में एक रैली के दौरान पीएम मोदी के पैर छुकर प्रणाम किया था, जिसके बाद उनकी आलोचना हो रही है। तेजस्वी यादव ने कहा कि उन्हें यह देखकर बहुत बुरा लगा है। नीतीश कुमार के क्या हालात हो गए हैं।

तेजस्वी ने की जमकर आलोचना

बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री और राजद नेता तेजस्वी यादव ने कहा- "आज मैंने नीतीश कुमार का एक चित्र देखा जहां उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के पैर छुए... हमें बहुत बुरा लगा। क्या हालात हो गए हैं? नीतीश कुमार हमारे अभिभावक हैं... इतना अनुभवी मुख्यमंत्री और कोई नहीं है जितने नीतीश कुमार हैं और वे प्रधानमंत्री मोदी के पैर छू रहे हैं।"

हम बहुत शर्मिंदा हैं- तेजस्वी यादव

तेजस्वी यादव ने आगे कहा कि हम बहुत शर्मिंदा हुए। तेजस्वी यादव ने कहा- "इतने बुजुर्ग व्यक्ति होकर हमको बहुत बुरा लगा, हमारे गार्जियन हैं नीतीश कुमार, बुजुर्ग हैं, लंबे समय तक मुख्यमंत्री बने हुए हैं, मोदी जी का थाली छीना था, गुजरात से आए राहत के पैसे को लौटा दिया था मुख्यमंत्री जी ने, आज मुख्यमंत्री जी को पैर छूना पड़ रहा है।"

तेजस्वी ने याद दिलाया वादा

चुनाव प्रचार से लौटे नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी ने कहा काफी अच्छा माहौल है, पूरी उम्मीद है की बिहार से चौंकाने वाले निर्णय आएंगे। उन्होंने कहा कि पीएम मोदी आज बिहार आए और राजद के सवालों का जवाब नहीं दिया। तेजस्वी यादव ने कहा- "उनके पास जवाब है ही नहीं है, परिवारवाद भी भूल गए, जब हम लोग ने भ्रष्टाचार पर ट्वीट किया तो उस पर भी कुछ नहीं बोले, लेकिन बात समझाना पड़ेगा यह चुनाव है, चुनाव में प्रधानमंत्री आते हैं फिर चले जाएंगे फिर 5 साल बाद चुनाव में आएंगे, लेकिन आज जहां सभा कर रहे थे, पिछली बार आए थे तो बोले थे कि वहां के चीनी मिल को चालू करवाएंगे। 10 साल हो गया, अभी तक चीनी मिल चालू नहीं हुआ है।"

तेजस्वी यादव ने पूछे तीखे सवाल

तेजस्वी यादव ने कहा बिहार में पलायन कैसे रोकेगा? बिहार को विशेष राज्य का दर्जा क्यों नहीं दिया? आप महंगाई पर बताइए, हर चीज महंगा होता चला जा रहा है। गरीबों के थाली में से दाल रोटी गायब हो गया है। किसानों का आय दोगुनी क्यों नहीं हुआ? हिंदू मुसलमान ही करना पड़ेगा बीजेपी को, बीजेपी के पास कुछ बोलने के लिए नहीं है।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | इलेक्शन (elections News) और चुनाव के समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से |

लेटेस्ट न्यूज

टाइम्स नाउ नवभारत डिजिटल author

अक्टूबर 2017 में डिजिटल न्यूज़ की दुनिया में कदम रखने वाला टाइम्स नाउ नवभारत अपनी एक अलग पहचान बना चुका है। अपने न्यूज चैनल टाइम्स नाउ नवभारत की सोच ए...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited