शशि थरूर अंग्रेज आदमी हैं, वे न तो देश को जानते हैं और न ही इसके गांवों को...बोले रवि किशन

गोरखपुर से बीजेपी सांसद रवि शंकर धुआंधार चुनाव प्रचार में लगे हैं। इसी दौरान उन्होंने शशि थरूर के लिए कहा कि वे न तो देश को जानते हैं और न ही इसके गांवों को। वे इस पसीने को नहीं जानते हैं।

Ravi kishan

रवि किशन का शशि थरूर पर निशाना

Ravi Kishan: गोरखपुर से भारतीय जनता पार्टी उम्मीदवार रवि किशन ने आज चुनाव प्रचार के दौरान कांग्रेस नेता शशि थरूर को निशाने पर लिया। शशि थरूर के इस बयान पर कि भाजपा 300 पार भी नहीं जा पाएगी, रवि किशन ने उन्हें अपने अंदाज में घेरा। रवि किशन ने भोजपुरी अंदाज में कहा, शशि थरूर 'अंग्रेज आदमी हैं। हम छुट्टियों पर मनाली और शिमला जाते हैं, वे चुनाव के दौरान भारत आते हैं। वे न तो देश को जानते हैं और न ही इसके गांवों को। वे इस पसीने को नहीं जानते हैं।

भोजपुरी ने मुझे सुपरस्टार बनाया

बीजेपी सांसद और गोरखपुर से उम्मीदवार रवि किशन ने कहा, मैं हमेशा भोजपुरी बोलता हूं... मेरे भाषण भोजपुरी में होते हैं। यह हमारी मातृभाषा है, हमारी पहचान है। भोजपुरी ने मुझे सुपरस्टार बनाया। हमने लड़ाई लड़ी। भोजपुरी के लिए लड़ाई और भाषा को (संविधान की) 8वीं अनुसूची में शामिल करने के लिए एक विधेयक लाया गया...युवा अपनी पहचान नहीं छोड़ेंगे।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | इलेक्शन (elections News) और चुनाव के समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से |

लेटेस्ट न्यूज

अमित कुमार मंडल author

करीब 18 वर्षों से पत्रकारिता के पेशे से जुड़ा हुआ हूं। इस दौरान प्रिंट, टेलीविजन और डिजिटल का अनुभव हासिल किया। कई मीडिया संस्थानों में मिले अनुभव ने ...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited