'ऐ मुसलमानों तुम्हें अतीक, मुख्तार, शहाबुद्दीन को...’ संभल में अखिलेश के मंच पर सपा नेता के 'विवादित बोल'

UP Loksabha Election 2024: यूपी के संभल में अखिलेश यादव के सामने सपा नेता के बोल बिगड़े, उन्होंने शहाबुद्दीन, अतीक़, अशरफ और मुख्तार के नाम पर की वोटों की अपील कर डाली।

SP leaders bad words in Sambhal

संभल में सपा नेता के विवादित बोल

मुख्य बातें
  1. संभल में मुरादाबाद सपा के जिला उपाध्यक्ष हाजी मोहम्मद उस्मान ने मुसलमानों को संबोधित किया
  2. भरी सभा में इस दौरान माफिया अतीक, शहाबुद्दीन, मुख्तार, आजम को लेकर जो कहा वो काफी विवादित है
  3. हाजी मोहम्मद उस्मान ने कहा कि इस दफा मुसलमानों को अतीक अहमद, अशरफ, मुख्तार अंसारी और शहाबुद्दीन को...
UP Loksabha Election 2024: उत्तर प्रदेश के संभल लोकसभा सीट पर 7 मई को वोटिंग होनी है इसी क्रम में
समाजवादी पार्टी मुखिया अखिलेश यादव संभल चुनावी जनसभा में शामिल हुए उनके सभा में आने से पहले मुरादाबाद के सपा उपाध्यक्ष ने मुसलमानों को संबोधित किया, उन्होंने वहां एक विवादित अपील कर डाली।
मुरादाबाद सपा के जिला उपाध्यक्ष हाजी मोहम्मद उस्मान ने मुसलमानों को संबोधित करते हुए भरी सभा में इस दौरान माफिया अतीक अहमद, शहाबुद्दीन, मुख्तार अंसारी, आजम खान को लेकर जो कहा वो काफी विवादित है।

'इस दफा मुसलमानों को अतीक अहमद, अशरफ, मुख्तार अंसारी और शहाबुद्दीन को'...

हाजी मोहम्मद उस्मान ने वहां पर कहा कि इस दफा मुसलमानों को अतीक अहमद, अशरफ, मुख्तार अंसारी और शहाबुद्दीन को याद करते हुए मतदान करना है उन्होंने कहा कि मुसलमानों को आजम खान के ऊपर हुए जुल्म को याद करते हुए वोटिंग करनी है...

'भाजपा सरकार में मुसलमानों पर बहुत जुल्म हुआ है'

सपा नेता हाजी मोहम्मद उस्मान ने कहा 'भाजपा सरकार में मुसलमानों पर बहुत जुल्म हुआ है, आजम खां के साथ सरकार ने ज्यादती की है। इसलिए आप लोग अतीक अहमद, अशरफ और मुख्तार अंसारी के नाम पर वोट कर सपा प्रत्याशी को लोकसभा चुनाव जिताएं' इसका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

संभल में डॉ. शफीकुर्रहमान के पोते जियाउर्रहमान को अपना प्रत्याशी बनाया

गौर हो कि संभल लोकसभा सीट पर सपा ने पहले पूर्व सांसद शफीकुर्रहमान बर्क को अपना प्रत्याशी बनाया था, लेकिन इसके बाद उनका निधन हो गया बाद में सपा ने संभल में डॉ. शफीकुर्रहमान के पोते जियाउर्रहमान को अपना प्रत्याशी बनाया।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | इलेक्शन (elections News) और चुनाव के समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से |

लेटेस्ट न्यूज

रवि वैश्य author

मैं 'Times Now नवभारत' Digital में Assistant Editor के रूप में सेवाएं दे रहा हूं, 'न्यूज़ की दुनिया' या कहें 'खबरों के संसार' में काम करते हुए करीब...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited