Gujarat Election में ग्लैमर का तड़का, तारक मेहता फेम एक्ट्रेस आरती जोशी ने मैदान में संभाला मोर्चा

Gujarat Election 2022: गुजरात चुनाव में भाजपा के प्रचार में सितारों ने खूब रंग जमाया। तारक मेहता का उल्‍टा चश्‍मा सीरियल से एक्टिंग की दुनिया में कदम रखने वाली अदाकारा आरती जोशी ने पार्टी के लिए कैंपेन किया।

Gujarat Election में ग्लैमर का तड़का, तारक मेहता फेम एक्ट्रेस आरती जोशी ने मैदान में संभाला मोर्चा

Gujarat Election 2022: गुजरात विधानसभा चुनाव के दूसरे चरण में सोमवार को सुबह 8 बजे से शाम 5 बजे तक मतदान होगा। दूसरे चरण की वोटिंग के लिए लगभग 26 हजार मतदान केंद्र बनाए गए हैं। 8 दिसंबर को चुनाव के नतीजे घोषित होंगे और यह पता चल जाएगा कि किस पार्टी की सरकार गुजरात में बनने जा रही है। गुजरात के चुनाव में भारतीय जनता पार्टी, कांग्रेस और आम आदमी पार्टी ने पूरा जोर लगाया है। पार्टियों ने अपने प्रचार में पूरी ताकत झोंकी। भाजपा के प्रचार में सितारों ने खूब रंग जमाया।

तारक मेहता का उल्‍टा चश्‍मा सीरियल से एक्टिंग की दुनिया में कदम रखने वाली अदाकारा आरती जोशी ने भारतीय जनता पार्टी के पक्ष में प्रचार किया और डोर टू डूर जाकर वोट मांगे। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की जनसभा से पहले उन्होंने पीएम नरेंद्र मोदी का स्वागत भी किया। महिलाओं के साथ आरती जोशी ने रोड शो भी किया। आरती जोशी ने भावनगर पूर्व विधानसभा सीट से भाजपा के टिकट के लिए दावेदारी ठोंकी थी और संभावितों की सूची में उनका भी नाम था।

नरेंद्र मोदी से हैं प्रभावित

टाइम्स नाउ नवभारत से बात करते हुए आरती ने बताया कि वह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के कामों से खास प्रभावित हैं और यही वजह है कि वह भाजपा से जुड़ीं। उन्होंने कहा कि गुजरात के लोगों ने भाजपा को स्वीकार किया है और भाजपा ने उनकी सेवा की है। इसलिए इस बार भी स्पष्ट बहुमत से भाजपा एक बार फिर सरकार बनाने जा रही है।

नरेंद्र मोदी की बायोपिक में आईं नजर

आरती जोशी बॉलीवुड फ‍िल्‍म संजू और नरेंद्र मोदी की बायोपिक में भी नजर आ चुकी हैं। संजू फ‍िल्‍म में उन्‍होंने रणबीर कपूर की दोस्‍त का किरदार न‍िभाया था। वहीं नरेंद्र मोदी की बायोपिक में उन्‍होंने अभिनय किया है। पहले उन्‍हें इस फ‍िल्‍म में नरेंद्र मोदी की पत्‍नी का रोल ऑफर हुआ था लेकिन उन्‍होंने दूसरा रोल चुना जोकि एक महिला का था जिसका अक्षर धाम मंदिर में निधन हो जाता है।

देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | इलेक्शन (elections News) और चुनाव के समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से |

लेटेस्ट न्यूज

कुलदीप राघव author

कुलदीप सिंह राघव 2017 से Timesnowhindi.com ऑनलाइन से जुड़े हैं।पॉटरी नगरी के नाम से मशहूर यूपी के बुलंदशहर जिले के छोटे से कस्बे खुर्जा का रहने वाला ह...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited