राम द्रोही का पतन सुनिश्चित है...ये चुनाव राम भक्त बनाम राम द्रोही का है- सीएम योगी ने विपक्ष पर साधा निशाना

Uttar Pradesh Lok Sabha Election 2024: आज़मगढ़ में एक सार्वजनिक रैली को संबोधित करते हुए, मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कांग्रेस समेत पूरे विपक्ष पर जमकर निशाना साधा। सीएम योगी ने कहा कि पूरे देश में एक ही आवाज गूंज रही है...'फिर एक बार मोदी सरकार, अब की बार 400 पार'.. जब भी हम 400 सीटें पार करने की बात करते हैं तो कांग्रेस और समाजवादी पार्टी तनाव में आ जाती है। जनता को संबोधित करते हुए सीएम योगी ने कहा कि यह पूरा चुनाव 'राम भक्त' और 'राम द्रोही' के बीच है...।

Uttar Pradesh Lok Sabha Election 2024

राम द्रोही का पतन सुनिश्चित है.. सीएम योगी ने विपक्ष पर साधा निशाना

Uttar Pradesh Lok Sabha Election 2024: उत्तर प्रदेश के आज़मगढ़ में एक सार्वजनिक रैली को संबोधित करते हुए, मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने भारतीय जनता पार्टी की सराहना की और विपक्ष पर तीखा हमला बोलते हुए कहा कि कांग्रेस और जब भी हम मौजूदा लोकसभा चुनाव में 400 सीटें पार करने की बात करते हैं तो समाजवादी पार्टी परेशान हो जाती है।

यह पूरा चुनाव राम भक्त और राम द्रोही के बीच- CM योगी

सीएम योगी ने कहा कि पूरे देश में एक ही आवाज गूंज रही है...'फिर एक बार मोदी सरकार, अब की बार 400 पार'.. जब भी हम 400 सीटें पार करने की बात करते हैं तो कांग्रेस और समाजवादी पार्टी तनाव में आ जाती है। उन्हें लगता है कि कोई कैसे ऐसा कर सकता है। योगी आदित्यनाथ ने कहा कि लोग अयोध्या में राम मंदिर के मुद्दे पर केवल भाजपा को वोट देंगे। उन्होंने कहा कि ऐसे लोगों की आवाज आती है जो कहते हैं कि हम उन्हें लाएंगे जो भगवान राम को लेकर आए। यह पूरा चुनाव 'राम भक्त' और 'राम द्रोही' के बीच है...।

आज़मगढ़ के लोगों को नहीं पहचानेंगे सपा नेता- सीएम योगी

सीएम योगी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व की सराहना करते हुए कहा कि आजमगढ़ में बड़ी तेजी से विकास हो रहा है। उन्होंने कहा कि हम यहां विनिर्माण को बढ़ावा देने के लिए काम कर रहे हैं ताकि लोगों को रोजगार के लिए कहीं और न जाना पड़े बल्कि उन्हें यहीं नौकरियां मिल सकें। उन्होंने आगे समाजवादी पार्टी पर हमला बोलते हुए कहा कि आज सपा नेता सिर्फ वोट के लिए यहां आए हैं। चुनाव ख़त्म होने के बाद वे आज़मगढ़ के लोगों को भी नहीं पहचानेंगे।
सीएम योगी ने कहा कि सपा अपने शासनकाल में बहुत लूट की है। आपको उनसे सावधान रहना होगा। वे बड़े लोग हैं। वे यहां सिर्फ पिकनिक मनाने आए हैं। उन्हें यहां के विकास से भी कोई लेना-देना नहीं है। गौरतलब है कि उत्तर प्रदेश की लोकसभा सीटों के लिए सभी सात चरणों में मतदान हो रहा है। पहले चार चरणों का मतदान पहले ही पूरा हो चुका है, जबकि शेष चरण 20 मई, 25 मई और 1 जून को निर्धारित हैं। सभी चरणों की मतगणना 4 जून को निर्धारित की गई है।
2019 के चुनावों में, भाजपा ने 80 लोकसभा सीटों में से 62 पर जीत हासिल की, जबकि सहयोगी अपना दल (एस) ने दो और सीटें जीतीं। मायावती की बीएसपी 10 सीटें हासिल करने में कामयाब रही, जबकि उनके तत्कालीन गठबंधन सहयोगी, अखिलेश यादव की एसपी को सिर्फ 5 सीटों से संतोष करना पड़ा। कांग्रेस ने राज्य में सिर्फ एक सीट जीती। 2014 के चुनावों में, बीजेपी ने यूपी में 71 सीटें जीतीं, जबकि कांग्रेस केवल 2 सीटें जीत सकी।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | इलेक्शन (elections News) और चुनाव के समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से |

लेटेस्ट न्यूज

Shashank Shekhar Mishra author

शशांक शेखर मिश्रा टाइम्स नाउ नवभारत डिजिटल (www.timesnowhindi.com/ में बतौर कॉपी एडिटर काम कर रहे हैं। इन्हें पत्रकारिता में करीब 5 वर्षों का अनुभव ह...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited