Times Now Navbharat Mega Exclusive: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का वो इंटरव्यू, जो सारा नैरेटिव बदलकर रख देगा, आज रात 9 बजे

Times Now Navbharat Mega Exclusive: टाइम्स नाउ और टाइम्स नाउ नवभारत की ग्रुप एडिटर-इन-चीफ नाविका कुमार और टाइम्स नाउ नवभारत के कंसल्टिंग एडिटर सुशांत सिन्हा के साथ एक विशेष साक्षात्कार में, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कई ज्वलंत विषयों पर अपने मन की बात रखी।

pm modi times now.

आज देखिए टाइम्स नाउ नवभारत पर पीएम मोदी का एक्सक्लूसिव इंटरव्यू

Times Now Navbharat Mega Exclusive: लोकसभा चुनाव के तीसरे चरण के लिए प्रचार का शोर थम चुका है। दो चरणों का मतदान हो चुका है, जिसे लेकर बीजेपी का दावा है कि वो अच्छा प्रदर्शन करते हुए 400 के पार आराम से जा रही है। इसी बीच टाइम्स नाउ नवभारत से एक्सक्लूसिव इंटरव्यू में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सिलसिलेवार तरीके से विपक्ष के आरोपों से लेकर अपने विजन तक पर बात की। पीएम मोदी का यह मेगा एक्सक्लूसिव इंटरव्यू आज रात यानि कि 6 मई रात 9 बजे टाइम्स नाउ नवभारत पर प्रसारित होगा।

कई ज्वलंत विषयों पर पीएम मोदी ने रखी अपने दिल की बात

टाइम्स नाउ और टाइम्स नाउ नवभारत की ग्रुप एडिटर-इन-चीफ नाविका कुमार और टाइम्स नाउ नवभारत के कंसल्टिंग एडिटर सुशांत सिन्हा के साथ एक विशेष साक्षात्कार में, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आरक्षण, तानाशाही, संविधान के लिए कथित खतरा, अर्थव्यवस्था की स्थिति, महंगाई, सत्ता में आने पर 100 दिनों के कार्यक्रम, पाकिस्तान, आतंकवाद, समान नागरिक संहिता, महिला सुरक्षा, चल रहे लोकसभा चुनाव सहित कई ज्वलंत विषयों पर अपने मन की बात रखी।

अपने अनुभवों पर पीएम मोदी ने की बात

नाविका कुमार ने इस इंटरव्यू को लेकर कहा कि पीएम मोदी ने अपने व्यक्तिगत अनुभवों के बारे में बात की और उस पर विस्तार से चर्चा करते हुए दो बार रो पड़े। उन्होंने अक्सर 'इस्लामोफोबिक' और मुस्लिम विरोधी का टैग लगाए जाने पर भी सफाई दी। पीएम मोदी न केवल अनफ़िल्टर्ड हैं, बल्कि एक हद तक स्पष्टवादी भी हैं।

लोकसभा चुनाव और विवादों के बीच पीएम मोदी का राष्ट्रव्यापी अभियान

  • सात चरणों में चलने वाले 2024 के लोकसभा चुनाव के लिए मतदान 19 अप्रैल को शुरू हुए और 1 जून को अंतिम चरण के लिए वोटिंग होगी।
  • पहले दो चरण क्रमशः 19 अप्रैल और 26 अप्रैल को पूरे होने के बाद, तीसरा चरण 7 मई, मंगलवार को निर्धारित है।
  • प्रधानमंत्री मोदी ने चुनाव प्रचार के दौरान बड़े पैमाने पर देश की यात्रा की है, उत्तर में जम्मू से लेकर दक्षिण में तिरुवनंतपुरम तक की यात्रा की है। उनके अथक चुनाव अभियानों ने कोई भी कोना अछूता नहीं छोड़ा है।
  • इन पूरे अभियानों के दौरान, पीएम मोदी ने चुनाव में 400 सीटों की जीत का लक्ष्य रखते हुए, 'अबकी बार 400 पार' के नारे के साथ एक शानदार जीत का जोरदार दावा किया है।
  • हालांकि, चुनावी सरगर्मी के बीच, कुछ विवादास्पद मुद्दे सामने आए हैं, जिस पर सत्ता पक्ष और विपक्ष के बीच तीखी बहस छिड़ गई है। मुसलमानों के लिए आरक्षण, संपत्ति का बंटवारा, विरासत कर और महिला सुरक्षा जैसे विषय चर्चा में हावी रहे हैं।
  • हाल ही में हुए सेक्स टेप स्कैंडल में कर्नाटक में बीजेपी की अहम सहयोगी जेडीएस के एक प्रमुख नेता, एचडी रेवन्ना SIT की हिरासत में हैं और उनके बेटे प्रज्वल रेवन्ना जर्मनी में छिपे हुए हैं। इस मामले ने तनाव और बढ़ा दिया है।
  • इन मामलों पर पीएम मोदी के जोशीले भाषणों पर विपक्ष ने तीखी प्रतिक्रिया व्यक्त की है, उनके खिलाफ कई शिकायतें दर्ज की गईं और कार्रवाई की मांग की गई।
  • हालांकि, पीएम मोदी बिना किसी चिंता के आगे बढ़ते दिखे हैं।
  • पीएम मोदी की महत्वाकांक्षा अपने तीसरे कार्यकाल के दौरान भारत को तीसरे सबसे विकसित देश के दर्जे तक पहुंचाने की है। इसके अलावा, उनका लक्ष्य 2040 तक एक भारतीय अंतरिक्ष यात्री को चंद्रमा पर भेजने की उपलब्धि हासिल करना है।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | इलेक्शन (elections News) और चुनाव के समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से |

लेटेस्ट न्यूज

टाइम्स नाउ नवभारत डिजिटल author

अक्टूबर 2017 में डिजिटल न्यूज़ की दुनिया में कदम रखने वाला टाइम्स नाउ नवभारत अपनी एक अलग पहचान बना चुका है। अपने न्यूज चैनल टाइम्स नाउ नवभारत की सोच ए...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited