Maharashtra:राहुल की राह पर चलेगा उद्धव गुट..विदेशी प्लेटफॉर्म पर उठाएंगे आगामी महाराष्ट्र चुनाव में लोकतंत्र की हत्या का मुद्दा

शिवसेना सांसद संजय राउत ने कहा हम इस बार भी विधानसभा चुनाव में bjp को रोक सकते है यह तय है कि महायुति की सरकार नहीं आ रही बीजेपी पर विधानसभा चुनाव में गड़बड़ी का आरोप लगाया।

sanjay raut

राज्यसभा सांसद संजय राउत

उद्धव ठाकरे के करीबी और सांसद संजय राउत ने bjp और अमित शाह पर जमकर हमला बोला, राउत ने कहा कि महाराष्ट्र में महाविकास अघाड़ी..जिसमे हमारी शिवसेना ubt,कांग्रेस और शरद पवार की पार्टी शामिल है बनाया था उसमें सबने मिलकर bjp और मोदी को रोकने की ज़िम्मेदारी ली थी और हम उसमे कामयाब हुए।

राज्यसभा सांसद संजय राउत ने कहा कि आगामी विधानसभा चुनाव bjp जिन 150 सीटों में चुनाव लड़ने की तैयारी में है उन सीटों पर 10000 फर्जी वोटर्स को वोटर लिस्ट में जोड़ा जा रहा है स्थानीय वोटर्स का नाम लिस्ट से हटाकर। राउत का आरोप है कि bjp उन वोटर्स के नाम निकाल रही जिन्होंने लोकसभा चुनाव में mva को वोट दिया था, इसलिए साज़िश के साथ इन वोटर्स को लिस्ट से हटाया जा रहा है और यह सब चुनाव आयोग की जानकारी में हो रहा है।

ये भी पढ़ें- महाराष्ट्र से लेकर झारखंड तक इंडिया गठबंधन के दल आमने-सामने, दोनों ही राज्यों में सीट बंटवारे पर फंसा पेच

संजय राउत का आरोप है कि bjp के इस साजिश के बारे में अजित और शिंदे को भी नही पता है यानी अब bjp शिंदे और अजित को साइड करने की तैयारी में है, संजय राउत ने bjp को चेतावनी दी कि वो इस तरह से bjp को चुनाव नहीं जीतने देंगे यह बात हम देश ही नही विदेश में भी ले जाएंगे यह बताएंगे कि कैसे इस देश में लोकतंत्र की हत्या हो रही है।

चुनाव आयोग अमित शाह के इशारों पर काम कर रही है हम इस तरह चुनाव bjp को नहीं लड़ने देंगे हम सड़क पर उतरेंगे, इस तरह यह हरियाणा में चुनाव जीते हैं।

महाराष्ट्र में राष्ट्रपति शासन लगाने की साज़िश का गंभीर आरोप लगाया

संजय राउत ने केंद्र की मोदी सरकार पर भी आगामी विधासभा चुनाव के बाद महाराष्ट्र में राष्ट्रपति शासन लगाने की साज़िश का गंभीर आरोप लगाया, राउत ने कहा 23 नवम्बर को नतीजा आएगा उसके बाद कई मीटिंग होती है जिसमें नेता चुना जाता है और फिर सरकार बनती है यह 26 नवम्बर तक सरकार नहीं बन पाएगी और यह लगता है कि राष्ट्रपति शासन केंद्र सरकार लगाना चाहती है चुनाव के बाद भी अमित शाह राष्ट्रपति शासन महाराष्ट्र में लगाने की साज़िश है राष्ट्रपति शासन लग गया तो वो 6 महीनों तक रहेगा।

देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) पढ़ें हिंदी में और देखें चुनाव से जुड़ी सभी छोटी बड़ी न्यूज़ Times Now Navbharat Live TV पर। भारत के चुनाव (Elections) अपडेट और विधानसभा चुनाव के प्रमुख समाचार पाएं Times Now Navbharat पर सबसे पहले ।

लेटेस्ट न्यूज

    अतुल सिंह author

    मैं अतुल सिंह,मैं 14 वर्षों से अधिक समय से टीवी पत्रकारिता में विभिन्न क्षेत्रों को खबरों को कवर करने वाला अनुभवी पत्रकार हूं। वर्तमान में Times Now ...और देखें

    End of Article

    © 2024 Bennett, Coleman & Company Limited