हरियाणा की चुनावी जीत पर छत्तीसगढ़ सीएम विष्णुदेव और उद्योग मंत्री पीयूष गोयल की अनोखी टेलीफोनिक बधाई!

Haryana Election Victory:हरियाणा विधानसभा चुनाव में भाजपा की जीत पर वाणिज्य और उद्योग मंत्री पीयूष गोयल और छत्तीसगढ़ सीएम विष्णुदेव ने अनोखी टेलीफोनिक बधाई दी!

Haryana Election Result 2024

हरियाणा विधानसभा चुनाव में भाजपा की जीत

Haryana Election Victory: 8 अक्टूबर को वाणिज्य भवन में छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय और केंद्रीय वाणिज्य एवं उद्योग मंत्री पीयूष गोयल के बीच महत्वपूर्ण बैठक चल रही थी। यह बैठक छत्तीसगढ़ के वाणिज्य और उद्योग से जुड़े मुद्दों पर चर्चा के लिए आयोजित की गई थी, जिसमें कृषि उत्पादों के प्रमाणीकरण, अंतरराष्ट्रीय निर्यात की संभावनाएं और प्रदेश में स्पेशल इकनॉमिक जोन (SEZ) की स्थापना पर विचार किया जा रहा था।
बैठक के दौरान, अचानक पीयूष गोयल के फोन की घंटी बजी। स्क्रीन पर हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर का नाम चमक रहा था। हाल ही में हरियाणा में भाजपा ने विधानसभा चुनावों में शानदार जीत हासिल की थी, और यह फोन उसी खुशी की खबर लेकर आया था।
केंद्रीय मंत्री गोयल ने तुरंत फोन उठाया और खट्टर को बधाई देते हुए कहा, 'मनोहर जी, आपको और आपकी पूरी टीम को बधाई! आपने हरियाणा की जनता का दिल जीतने में शानदार काम किया है। आपकी मेहनत और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी के नेतृत्व में सरकार की नीतियों का यह प्रतिफल है।'
इसके बाद, गोयल ने फोन मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय की ओर बढ़ाया। मुख्यमंत्री साय ने फोन पर खट्टर को बधाई देते हुए कहा, 'आपने बहुत अच्छे तरीके से चुनाव का संचालन किया है। हरियाणा में भाजपा की यह जीत आपके कुशल नेतृत्व का प्रमाण है। आप और आपकी सरकार ने जनता के विश्वास को फिर से जीता है।'
मुख्यमंत्री ने यह भी कहा कि हरियाणा की यह सफलता भाजपा की जनकल्याणकारी नीतियों की जीत है। उन्होंने खट्टर से आशा जताई कि उनकी सरकार आने वाले समय में हरियाणा के विकास को नई ऊंचाइयों पर ले जाएगी। बैठक के दौरान, पीयूष गोयल और विष्णुदेव साय ने यह भी चर्चा की कि हरियाणा की जीत भाजपा के लिए एक बड़ी उपलब्धि है।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) पढ़ें हिंदी में और देखें चुनाव से जुड़ी सभी छोटी बड़ी न्यूज़ Times Now Navbharat Live TV पर। भारत के चुनाव (Elections) अपडेट और विधानसभा चुनाव के प्रमुख समाचार पाएं Times Now Navbharat पर सबसे पहले ।

लेटेस्ट न्यूज

रवि वैश्य author

मैं 'Times Now नवभारत' Digital में Assistant Editor के रूप में सेवाएं दे रहा हूं, 'न्यूज़ की दुनिया' या कहें 'खबरों के संसार' में काम करते हुए करीब...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited