2029 का चुनाव हम मोदी जी के नेतृत्व में लड़ेंगे- जेपी नड्डा ने बता दिया कैसा होगा BJP का भविष्य; देखिए टाइम्स नाउ नवभारत पर JP Nadda का Exclusive Interview

JP Nadda Exclusive Interview: टाइम्स नाउ नवभारत के खास शो 'सवाल पब्लिक का' में टाइम्स नाउ और टाइम्स नाउ नवभारत की ग्रुप एडिटर-इन-चीफ नाविका कुमार से बात करते हुए जेपी नड्डा ने साफ कर दिया कि बिहार में बीजेपी इस बार अपना पिछला रिकॉर्ड बरकरार रखेगी।

JP Nadda Exclusive Interview: देश में लोकसभा चुनाव अपने आखिरी चरण में है। छह चरणों की वोटिंग हो चुकी है और सातवें चरण की वोटिंग एक जून को हैं। इसी बीच टाइम्स नाउ नवभारत से बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने खास बातचीत की है। इस एक्सक्लूसिव इंटरव्यू में जेपी नड्डा ने बीजेपी के वर्तमान और भविष्य दोनों पर खुलकर बात की। इस दौरान नड्डा ने विपक्ष को घेरा भी और साफ कर दिया कि बीजेपी में फिलहाल पीएम मोदी के सामने कोई नहीं है। जेपी नड्डा ने कहा कि भाजपा 2029 में भी पीएम मोदी के नेतृत्व में लोकसभा चुनाव लड़ेगी।

क्या बोले जेपी नड्डा

टाइम्स नाउ नवभारत के खास शो 'सवाल पब्लिक का' में टाइम्स नाउ और टाइम्स नाउ नवभारत की ग्रुप एडिटर-इन-चीफ नाविका कुमार से बात करते हुए जेपी नड्डा ने साफ कर दिया कि बीजेपी का 400 पार का नारा, एक सिर्फ नारा नहीं है, बल्कि एनडीए इसे हासिल करने जा रहा है। जेपी नड्डा ने कहा- "विपक्ष ने मान लिया है कि बीजेपी 400 के पार जाने की क्षमता रखती है। इन सबके बीच मोदी जी के नेतृत्व में हम '400 पार' के नारे को साकार करने की दिशा में काम कर रहे हैं। हमने एक लक्ष्य रखा था और उस पर आगे बढ़ रहे हैं।"

राहुल, प्रियंका और केजरीवाल पर उठाए सवाल

आगे इस एक्सक्लूसिव बातचीत में जब राहुल गांधी और तमाम विपक्षी नेताओं के दावों और आरोपों को लेकर जब नाविका कुमार ने सवाल पूछा तो जेपी नड्डा ने कहा- "सबसे पहली बात तो ये है कि ये तीनों नाम जो आपने लिए हैं, राहुल, प्रियंका, सोनिया, केजरीवाल, इसमें राहुल, प्रियंका और केजरीवाल को सीरियसली कौन लेता है? दूसरी बात ये तो साबित हो गया न कि आपके पास कोई एजेंडा नहीं है।"

'हम मोदी के नेतृत्व में 2029 का चुनाव भी जीतेंगे'

जेपी नड्डा ने आगे बात करते हुए कहा कि बीजेपी मोदी जी के मार्गदर्शन में 2024 का चुनाव जीतेंगी। उन्होंने कहा-"कृपया भाजपा के अध्यक्ष के रूप में मेरे शब्दों पर ध्यान दें और मैं उस समय ट्वीट करने वाला पहला व्यक्ति था, हम मोदी जी के मार्गदर्शन में 2029 का चुनाव जीतेंगे।"

चुनाव में ध्रुवीकरण के आरोपों पर क्या बोले जेपी नड्डा

आगे जब जेपी नड्डा से चुनाव में ध्रुवीकरण के आरोपों को लेकर जब सवाल पूछा गया तो उन्होंने कहा- "प्रधानमंत्री मोदी द्वारा चलाई गई सभी योजनाएं 'सबका साथ, सबका विकास, सबका विश्वास, सबका प्रयास' के सिद्धांत पर चलाई गईं। इन सभी ने हमारे समाज के सीमांत वर्गों को सशक्त बनाया - चाहे वे महिलाएं हों, युवा हों, किसान हों, गरीब हों। इसका एक बड़ा हिस्सा मुसलमानों को मिला, जो अल्पसंख्यक हैं, 10 वर्षों में हमने मुसलमानों के लिए काम किया है लेकिन कभी इसे उजागर नहीं किया। क्यों? राष्ट्रहित में।

बिहार में कैसा रहेगा बीजेपी का प्रदर्शन

जेपी नड्डा से बिहार में बीजेपी के प्रदर्शन को लेकर जब पूछा गया तो उन्होंने कहा- "सच्चाई तो यह है कि तेजस्वी जमीनी हकीकत से कटे हुए हैं। बीजेपी इस बार अपना पिछला रिकॉर्ड बरकरार रखेगी। कोई फर्क नहीं पड़ेगा। ये बात तेजस्वी भी अच्छे से जानते हैं। वह लोकसभा चुनाव के दौरान विधानसभा की तैयारी कर रहे हैं। वह लोकसभा नहीं लड़ रहे हैं क्योंकि उन्हें पता है कि वह हार जायेंगे। यहां तक कि उनके जात भाई भी मोदी के 'सबका साथ, सबका विकास' अभियान पर चल रहे हैं। बिहार में बीजेपी का परचम लहरा रहा है।"

एजेंसियों के दुरुपयोग के आरोपों पर क्या बोले बीजेपी अध्यक्ष

जांच एजेंसियों के दुरुपयोग के आरोपों पर जेपी नड्डा ने कहा- "अगर आप इतने ही चरित्र के पक्के हैं तो मनीष सिसोदिया अभी तक बाहर क्यों नहीं हुए? और केजरीवाल सशर्त जमानत पर बाहर क्यों हैं? क्या अरविंद केजरीवाल को किसी भी मामले में छूट दी गई है? सुप्रीम कोर्ट भी उन्हें कोई छूट नहीं दे सका। यह क्या दर्शाता है? यह साबित करता है कि उनके खिलाफ मामले सही हैं।"
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | इलेक्शन (elections News) और चुनाव के समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से |

लेटेस्ट न्यूज

शिशुपाल कुमार author

पिछले 10 सालों से पत्रकारिता के क्षेत्र में काम करते हुए खोजी पत्रकारिता और डिजिटल मीडिया के क्षेत्र में एक अपनी समझ विकसित की है। जिसमें कई सीनियर सं...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited