Amit Shah Super Exclusive: 'कांग्रेस का बहुत ही खराब समय आने वाला है', गृहमंत्री अमित शाह ने ऐसा क्यों कहा?

Amit Shah Super Exclusive Interview: कांग्रेस पार्टी के भविष्य के बारे में बताते हुए केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने ने टाइम्स नाउ और टाइम्स नाउ नवभारत की ग्रुप एडिटर-इन-चीफ नविका कुमार के साथ बात करते हुए कहा कि "कांग्रेस का बहुत ही खराब समय आने वाला है।"

Amit Shah Super Exclusive Interview

गृहमंत्री अमित शाह बोले-'कांग्रेस का बहुत ही खराब समय आने वाला है'

Amit Shah Super Exclusive Interview: देश में लोकसभा चुनाव के दो फेज की वोटिंग के बाद अब तीसरे चरण का मतदान 7 मई को होना है, इसके लिए धुआंधार प्रचार जारी है और पीएम मोदी से लेकर उनकी पूरी कैबिनेट इसमें लगी है, बीजेपी का दावा है कि इस बार 400 के पार, इसी क्रम में केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह भी देशभर में कैंपेन कर रहे हैं।
वहीं इसके बीच चुनाव प्रचार के लिए जाते हुए हैलीकॉप्टर में 'टाइम्स नाउ और टाइम्स नाउ नवभारत की ग्रुप एडिटर-इन-चीफ नविका कुमार' के साथ बात करते हुए केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने कांग्रेस पार्टी के झूठे दावों की धज्जियां उड़ाते हुए कहा कि "कांग्रेस का बहुत ही खराब समय आने वाला है" इसके लिए कांग्रेस पार्टी की गलत नीतियां ही जिम्मेदार हैं।
आदिवासियों पर सवाल जबाव के क्रम में नक्सलियों का जिक्र आया, छत्तीसगढ़ में 29 नक्सलियों के मारे जाने की कंट्रोवर्सी भी आई, इस मामले को लेकर छत्तीसगढ़ के पूर्व मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने कहा कि कि बीजेपी के राज्य में फेक एनकाउंटर हो रहे है इस सवाल को नाविका कुमार ने अमित शाह से किया कि आपका इसपर क्या कहना है?

'जब किसी पर कोई संकट आता है तो भगवान राम उसकी मति हर लेते हैं'

इसपर अमित शाह बोले कि तुलसीदास जी ने कहा है कि जब किसी पर कोई संकट आता है तो भगवान राम उसकी मति हर लेते हैं तो मैं आपको बता कि "कांग्रेस का बहुत ही खराब समय आने वाला है", जिस एनकाउंटर की पुष्टि स्वंय नक्सलियों ने कर दी और कह दिया कि विगत 7 सालों में ये हमारा सबसे बड़ा घाटा है उसको वो फेक एनकाउंटर बता रहे हैं यानी अब छत्तीसगढ़ की जनता देश की जनता समझ गई कि अब तक प्रदेश से नक्सल की समस्या खत्म क्यों नहीं हो रही थी अब ऐसे ही उनके खैर-ख्बाह बैठे हैं तो ये समस्या कैसे खत्म हो जाती।

'चुनाव आयोग को इस पर संज्ञान लेना चाहिए'

कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे से उनके 'शिव' बनाम भगवान राम नाम के उम्मीदवार को खड़ा करने के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि चुनाव आयोग को इस पर संज्ञान लेना चाहिए।
'

आंतरिक सर्वेक्षण के अनुसार 400 सीटें मिल रही हैं'

गृह मंत्री शाह ने बहुत आत्मविश्वास से कहा कि एनडीए को उसके आंतरिक सर्वेक्षण के अनुसार 400 सीटें मिलेंगी। अमित शाह ने कहा- "जो लोग जमीनी स्तर से जुड़े होते हैं और चुनाव को जानते हैं, वे ऐसा लक्ष्य निर्धारित करते हैं जिसे हासिल किया जा सके। राहुल गांधी का एनडीए के लिए 250 का अनुमान लगाना दिखाता है कि कांग्रेस का आंतरिक सर्वे गलत है।"
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | इलेक्शन (elections News) और चुनाव के समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से |

लेटेस्ट न्यूज

टाइम्स नाउ नवभारत डिजिटल author

अक्टूबर 2017 में डिजिटल न्यूज़ की दुनिया में कदम रखने वाला टाइम्स नाउ नवभारत अपनी एक अलग पहचान बना चुका है। अपने न्यूज चैनल टाइम्स नाउ नवभारत की सोच ए...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited