Pushpa 2: सामंथा रुथ प्रभु को भूलेंगे फैंस, जब ये हसीना लचकाएगी Allu Arjun संग कमरिया!!

Anasuya Bharadwaj to do a dance number in Pushpa 2: साउथ कलाकार अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) की पुष्पा 2 (Pushpa 2) को लेकर दर्शकों में जबरदस्त उत्साह नजर आ रहा है। खबरें हैं कि फिल्म पुष्पा 2 के डायरेक्टर सुकुमार ने अदाकारा अनसूया भारद्वाज (Anasuya Bharadwaj) का रोल बढ़ाने का फैसला किया है। पुष्पा 2 में अनसूया भारद्वाज एक हॉट डांस नम्बर करती दिखेंगी।

Pushpa 2: सामंथा रुथ प्रभु को भूलेंगे फैंस, जब ये हसीना लचकाएगी Allu Arjun संग कमरिया!!

Pushpa 2: सामंथा रुथ प्रभु को भूलेंगे फैंस, जब ये हसीना लचकाएगी Allu Arjun संग कमरिया!!

Anasuya Bharadwaj to do a dance number in Pushpa 2: साउथ अभिनेता अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) की सुपरहिट फिल्म पुष्पा के सीक्वल को लेकर दर्शकों में काफी उत्साह है। पुष्पा का अंत ऐसी जगह हुआ है कि दर्शक इसका दूसरी भाग देखने के लिए बेचैन हैं। पुष्पा 2 (Pushpa 2) में दर्शकों को अल्लू अर्जुन और फहाद फाजिल के बीच में जंग देखने को मिलेगी। फिल्म पुष्पा 2 के मेकर्स इन दिनों शूटिंग में व्यस्त हैं। फिल्म पुष्पा 2 से सामने आई ताजा रिपोर्ट की मानें तो इसमें भी दर्शकों को एक जबरदस्त आइटम डांस नम्बर देखने को मिलेगा, जैसा दर्शकों ने पुष्पा में देखा था। फिल्म पुष्पा में सामंथा रुथ प्रभु की अदाओं ने फैंस को बेचैन कर दिया था।
अगर एक मीडिया साइट की रिपोर्ट की मानें तो फिल्म पुष्पा 2 के मेकर्स अनसूया भारद्वाज (Anasuya Bharadwaj) के ऊपर एक आइटम डांस नम्बर शूट करेंगे। अनसूया भारद्वाज फिल्म पुष्पा 2 (Pushpa 2) में अहम किरदार प्ले करती भी दिखाई देंगी। वो इस सीरीज का अहम हिस्सा हैं, जिनका किरदार दूसरे भाग में इस तरह डेवलप होगा कि दर्शकों को अनसूया भारद्वाज के लटके-झटके देखने को मिलेंगे। डायरेक्टर सुकुमार ने अनसूया भारद्वाज के किरदार को बड़ा करने का फैसला लिया है। वो अनसूया भारद्वाज को ऐसे अवतार में पेश करने की सोच रहे हैं, जिसमें आज तक दर्शकों ने उन्हें नहीं देखा है।
कब रिलीज होगी अल्लू अर्जुन की पुष्पा 2
अगर मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो अभिनेता अल्लू अर्जुन की पुष्पा 2 अगले साल तक सिनेमाघरों में रिलीज होगी। फिल्म के मेकर्स लगातार पुष्पा 2 पर काम कर रहे हैं और अगले साल तक इसे दर्शकों के सामने पेश करने की सोच रहे हैं। कुछ दिनों पहले ऐसी खबरें आई थीं कि पुष्पा 2 अगले साल नहीं बल्कि 2024 तक रिलीज होगी। मेकर्स ने अभी तक इन खबरों पर सफाई नहीं दी है। हालांकि फैंस यही दुआ मना रहे हैं कि ये खबरें अफवाह निकलें ताकि 2023 में पुष्पा 2 उनका जमकर मनोरंजन करे।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | एंटरटेनमेंट (entertainment News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

Rahul Sharma author

नमस्कार दोस्तों, मेरा नाम राहुल शर्मा है। मैं इन दिनों टाइम्स नाउ नवभारत और जूम हिन्दी में एसोसिएट एडिटर के रूप में कार्यरत हूं। इससे पहले मैं जी मीडि...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited