Barbie Twitter Review: Margot Robbie की पिंक दुनिया देख दंग रह गए दर्शक, यूजर्स बोले- 'पक्का रो देंगे..'

Barbie Twitter Review in hindi: मार्गोट रॉबी और रयान गोसलिंग स्टरार मच अवेटेड मूवी 'बार्बी' को आज 21 जुलाई 2023 को बड़े पर्दे पर रिलीज कर दिया गया है। रिलीज के पहले दिन ही फिल्म ट्विटर पर ट्रेंड कर रही है। इस कॉमेडी फिल्म में कई इमोशनल सीन्स भी हैं जो आपको रुलाने की काबीलियत रखते हैं।

Barbie Star Margot Robbie’s Doll-Like Looks

Check out some of her best 'Barbie' looks.

तस्वीर साभार : टाइम्स नाउ डिजिटल
Barbie Twitter Review in hindi: मार्गोट रॉबी और रयान गोसलिंग स्टरार मच अवेटेड मूवी 'बार्बी' को आज 21 जुलाई 2023 को बड़े पर्दे पर रिलीज कर दिया गया है। ग्रेटा ग्रेगविग के निर्देशन में बनी फिल्म बार्बी की बीते कई दिनों से हाइप है। अपनी रिलीज से पहले दिन ही फिल्म ने फैंस के बीच काफी इक्साइटमेंट पैदा कर रखी है। फिल्म की रिलीज का असर भारत में भी देखने को मिल रहा है। मूवी का क्रेज इता है कि लोग अपनी दुकानें गुलाबी पेंट करना रहे हैं, प्रशंसक अपनी सेल्फी को बार्बी पोस्टर के साथ ले रहे हैं। आज 21 जुलाई, 2023 को फिल्म आखिरकार सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है। आइए ट्विटर पर देखें कि लोग इसके बारे में क्या कह रहे हैं। फिल्म को लेकर सुर्खियों तो बीते कई दिनों से बनी हुई हैं, हालांकि अब मूवी रिलीज के बाद फिल्म की जमकर तारीफ हो रही है। आइए कुछ ट्वीट्स पर नजर डालते हैं।

बार्बी को मिले ऐसे रिव्यू

एक तरह जहां कई लोगों का मानना है कि फिल्म समाज को हंसाने के साथ ही एक बेहद अच्छा मैसेज भी देती है। वहीं दूसरे ओर कुछ लोगों का मानना है कि ये मूवी एंटी मैन है और केवल फैमिनिस्ट लोगों के लिए ही बनी हैं। आइए इन रिव्यूज पर एक नजर डालते हैं।
बता दें कि सोशल मीडिया पर मूवी को मिक्स रिव्यू मिल रहे हैं, हालांकि ज्यादातर रिव्यू पॉजिटिव ही हैं।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | एंटरटेनमेंट (entertainment News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

माधव शर्मा author

माधव शर्मा, टाइम्स नाउ नवभारत, (Timesnowhindi.com) में बतौर कॉपी राइटर जून 2022 से जुड़े हैं। इससे पहले वह India TV में भी काम कर चुके हैं। वह दिल्ली ...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited