Akansha Dubey के पुराने VIDEO ने खोल दी समर सिंह की पोल, एक्ट्रेस ने रोते हुए कहा- 'वो ही मेरी मौत का..'

Akansha dubey suicide case: भोजपुरी एक्ट्रेस आकांक्षा दुबे की मौत के बाद उनका एक पुराना वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में आकांक्षा ने समर सिंह को अपनी मौत का जिम्मेदार ठहराया है। इस वीडियो को देखने के बाद फैंस का गुस्सा फूट गया है।

Akansha Dubey on samar singh

Akansha Dubey on samar singh

तस्वीर साभार : टाइम्स नाउ डिजिटल
मुख्य बातें
  • आकांक्षा दुबे का पुराना वीडियो हुआ वायरल।
  • वायरल वीडियो में रोती दिख रही हैं अकांक्षा।
  • एक्ट्रेस ने समर सिंह को ठहराया मौत का जिम्मेदार।
Akansha dubey suicide case: भोजपुरी एक्ट्रेस आकांक्षा दुबे (Akansha Dubey) की आत्महत्या की खबर ने सभी को हैरान कर दिया है। एक्ट्रेस की मौत से भोजपुरी इंडस्ट्री सदमे में है। आकांक्षा की मौत के बाद कई फैंस इसे हत्या से भी जोड़ रहे थे, इस बीच अब आकांक्षा दुबे का एक पुराना वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। 26 मार्च को भोजपुरी एक्ट्रेस आकांक्षा दुबे वाराणसी में अपने होटल के कमरे में मृत पाई गई थीं। जिसके बाद पुलिस ने सोमवार को भोजपुरी सिंगर और अभिनेता समर सिंह और एक्ट्रेस के रिश्तेदार संजय सिंह को आत्महत्या के लिए उकसाने के आरोप में मामला दर्ज किया था। अब वायरल वीडियो में साफ तौर पर देखा जा सकता है कि आकांक्षा दुबे, समर सिंह पर उन्हें आत्महत्या के लिए उकसाने के आरोप लगा रही हैं। एक्ट्रेस के इस वीडियो पर एक नजर डालते हैं।

‘मेरी मौत का जिम्मेदार समर होगा’

सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो में आकांक्षा दुबे साफ तौर पर कहती हुई नजर आती हैं, ‘मुझे नहीं पता कि मैंने क्या गलती की है बस मैं अब इस दुनिया में नहीं रहना चाहती हूं। अगर मुझे कुछ भी होता है तो इसका जिम्मेदार केवल समर सिंह होगा।’ इस वीडियो में आकांक्षा दुबे, रोती-बिलखती नजर आ रही हैं। वीडियो को देखने के बाद फैंस का गुस्सा समर सिंह पर फूट रहा है, और सोशल मीडिया यूजर्स पुलिस से जल्द से जल्द कोई एक्शन लेने की मांग कर रहे हैं।
बता दें कि इससे पहले आकांक्षा दुबे की मां मधु ने भी समर सिंह पर कई आरोप लगाए थे, एक्ट्रेस की मां ने कहा, ‘ये तो जाहिर है कि समर सिंह के चलते ही मेरी बेटी ने जान गंवाई है, वो मेरी बेटी को मारता-पीटता था, उसके चेहरे पर नील के निशान ही ये हकीकत बयां करते थे।’ एक्ट्रेस की मां ने भी प्रशासन से समर सिंह के खिलाफ एक्शन लेने की मांग की है।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | भोजपुरी (entertainment News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

माधव शर्मा author

माधव शर्मा, टाइम्स नाउ नवभारत, (Timesnowhindi.com) में बतौर कॉपी राइटर जून 2022 से जुड़े हैं। इससे पहले वह India TV में भी काम कर चुके हैं। वह दिल्ली ...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited