41 साल की उम्र में मोनालिसा ने फ्लॉन्ट किया परफेक्ट फिगर, तस्वीरें देख फैंस बोले- 'दिल गार्डन-गार्डन हो गया'

Monalisa Latest Pictures: भोजपुरी एक्ट्रेस मोनालिसा आए दिन किसी न किसी वजह से सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं। मोनालिसा खूबसूरती के मामले में तमाम एक्ट्रेसेस को टक्कर देती हैं। इस बीच टीवी से लेकर भोजपुरी तक में धमाल मचाने वाली मोनालिसा ने अपने फैंस को खुश कर दिया है। उनकी कुछ तस्वीरें सामने आई हैं, जिन्हें लोग बार-बार देख रहे हैं।

mo.

mo.

Monalisa Bold Pics: भोजपुरी इंडस्ट्री से लेकर टीवी तक में गर्दा उड़ाने वाली खूबसूरत एक्ट्रेस मोनालिसा अपने बोल्ड अंदाज से फैंस के दिलों पर कहर बरपा देती हैं। मोनालिसा की एक झलक पाने के लिए फैंस बेताब रहते हैं। इस वजह से मोनालिसा आए दिन अपनी तस्वीरें शेयर कर फैंस को विजुअल ट्रीट देती रहती हैं। इस बीच मोनालिसा ने अपने बोल्ड लुक से इंटरनेट का पारा हाई कर दिया है। टीवी की पॉपुलर अदाकारा मोनालिसा की कुछ तस्वीरें सामने आई हैं, जिन्हें देखने के बाद हर एक शख्स उनका दीवाना हो गया है। आइए नजर डालते हैं इन तस्वीरों पर...

मोनालिसा ने शेयर कीं ऐसी तस्वीरें

भोजपुरी अदाकारा मोनालिसा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट को अपडेट करते हुए कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जो कि इंटरनेट पर लोगों के बीच चर्चा का विषय बन गया है। सामने आई इन तस्वीरों में मोनालिसा रेड ड्रेस में अपना बोल्ड फिगर दिखा रही हैं। वहीं एक तस्वीर में मोनालिसा ने अपना बैक भी फ्लॉन्ट किया है। मोनालिसा का ये अंदाज देख फैंस के दिलों की धड़कनें तेज हो गई हैं। ये कहना गलत नहीं होगा कि मोनालिसा की हर अदा पर लोग फिदा हो गए हैं। भोजपुरी फिल्मों की बोल्ड हसीना मोनालिसा की इन फोटोज पर तमाम लोग प्यार बरसा रहे हैं।

ऐसे बनीं स्टार एक्ट्रेस

बताते चलें कि मोनालिसा ने अपने करियर की शुरुआत भोजपुरी फिल्मों से की थीं। इस दौरान मोनालिसा ने पवन सिंह से लेकर खेसारी लाल यादव तक के साथ काम किया है। आज भी यूपी-बिहार के लोग मोनालिसा के हुस्न पर अपनी जान छिड़कते है। इसके बाद मोनालिसा ने बिग बॉस में धमाल मचाया। इस शो की वजह से वो फेमस हो गई। अब भोजपुरी की क्वीन मोनालिसा टीवी इंडस्ट्री पर राज कर रही हैं। अबतक एक्ट्रेस कई हिट शोज में अपना जलवा बिखेर चुकी हैं। मोनालिसा की एक्टिंग को लोग काफी पसंद करते हैं।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) पढ़ें हिंदी में और देखें छोटी बड़ी सभी न्यूज़ Times Now Navbharat Live TV पर। भोजपुरी (Entertainment News) अपडेट और चुनाव (Elections) की ताजा समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से।

लेटेस्ट न्यूज

    कुमार सरस author

    मैं कुमार सरस टाइम्स नाउ नवभारत ( Timesnowhindi.com) में बतौर कॉपी एडिटर जून 2024 में जुड़ा हूं । इससे पहले मैं बॉलीवुड लाइफ हिंदी में बतौर सब एडिटर क...और देखें

    End of Article

    © 2024 Bennett, Coleman & Company Limited