Lok Sabha Election 2024: पवन सिंह नहीं लड़ेंगे बीजेपी की ओर से चुनाव, Shatrughan Sinha ने किया रिएक्ट

Pawan Singh Quits Asansol Contest: ताजा मिल रही जानकारी के मुताबिक भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री के जाने-माने एक्टर-सिंगर पवन सिंह (Pawan Singh) को बीजेपी ने पश्चिम बंगाल की आसनसोल सीट से उम्मीदवार खड़ा किया था। ऐसे में अब पवन सिंह ने किसी कारण चुनाव लड़ने से पहले ही हथियार डाल दिए हैं।

Shatrughan Sinha and Pawan Singh

Shatrughan Sinha and Pawan Singh

Pawan Singh Quits Asansol Contest: हाल ही में भारतीय जनता पार्टी (BJP) ने इस साल होने जा रहे लोकसभा चुनाव के लिए 195 उम्मीदवारों की लिस्ट जारी की। इस पर बीजेपी ने कई नए चेहरों को मौका देने का फैसला किया है। दिलचस्प बात यह है कि इस लिस्ट में भोजपुरी सुपरस्टार पवन सिंह (Pawan Singh) का नाम भी शामिल था। बीजेपी ने 2024 के लोकसभा चुनाव के लिए पवन सिंह को पश्चिम बंगाल की आसनसोल सीट से उम्मीदवार खड़ा करने का फैसला किया था। अब जो रिपोर्ट्स सामने आई हैं उनके मुताबिक पवन सिंह ने आसनसोल से चुनाव लड़ने से मना कर दिया है। उन्होंने अपने हाथ पीछे खींच लिए हैं।
पश्चिम बंगाल की आसनसोल लोकसभा सीट से भाजपा को ओर से पवन सिंह को चुनने पर भरी विरोध हुआ। पवन सिंह ने अपना रिएक्शन देते हुए कहा कि वो लोकसभा चुनाव नहीं लड़ेंगे। पवन सिंह ने हिंदी में एक ट्वीट करते हुए लिखा, 'मुझ पर भरोसा करने और आसनसोल से उम्मीदवार के रूप में मेरे नाम की घोषणा करने के लिए मैं भाजपा नेतृत्व को धन्यवाद देता हूं लेकिन मैं किसी कारण से चुनाव नहीं लड़ पाऊंगा।' पवन सिंह के इस फैसले से उनके फैन्स हैरान हैं।
बता दें पवन सिंह को बीजेपी ने आसनसोल से तृणमूल कांग्रेस के सांसद शत्रुघ्न सिन्हा के अपोजिट खड़ा करने का प्लान बनाया था। पवन सिंह के हथियार डालने के बाद शत्रुघ्न सिन्हा ने भी अपना रिएक्शन दिया है। शत्रुघ्न ने ज्यादा तो कुछ नहीं कहा लेकिन उन्होंने कहा कि यह उनका निर्णय है और उनकी पार्टी का फैसला है। इस बारे मैं कुछ नहीं कहूंगा।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | भोजपुरी (entertainment News) और चुनाव के समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से |

लेटेस्ट न्यूज

ललित कुमार author

मेरा नाम ललित कुमार है। मैं टाइम्स नाउ नवभारत में बीते ढेढ़ साल से बतौर वरिष्ठ विशेष संवाददाता (SENIOR SPECIAL CORRESPONDENT) के पद पर काम कर रहा हूं। ...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited