गंदी बात फेम महिमा गुप्ता ने 'जवानी जानेमन' पर जमकर लगाए ठुमके, फैंस बोले- आपके आगे सब फेल

Mahima Gupta Dance Video: भोजपुरी एक्ट्रेस महिमा गुप्ता ने हाल ही में जवानी जानेमन गाने पर जमकर डांस किया। एक्ट्रेस का डांस वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। वीडियो में एक्ट्रेस जमकर ठुमके लगा रही हैं। फैंस एक्ट्रेस के वीडियो पर खूब प्यार बरसा रहे हैं।

mahima gupta

Mahima Gupta (Credit pic: instagram)

Mahima Gupta Dance Video: भोजपुरी एक्ट्रेस महिमा गुप्ता (Mahima Gupta) किसी पहचान की मोहताज नहीं है। एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर आए दिन अपनी हॉट और बोल्ड तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम पर लेटेस्ट वीडियो शेयर किया है वीडियो में एक्ट्रेस जवानी जानेमन गाने पर जमकर ठुमका लगाते हुए नजर आ रही हैं। एक्ट्रेस वीडियो में कैजुअल आउटफिट में नजर आ रही हैं। एक्ट्रेस गाने पर कमाल के एक्सप्रेशन देते हुए दिखाई दे रही हैं। एक्ट्रेस के डांस वीडियो पर फैंस जमकर कमेंट कर रहे हैं।
जवानी जानेमन पर एक्ट्रेस के ठुमको ने जीता फैंस का दिल। एक यूजर ने लिखा, गजब। दूसरे यूजर ने लिखा, मैडम आपकी महिमा कमाल है। तीसरे यूजर ने लिखा, आपकी अदाएं उफ। चौथे यूजर ने लिखा, सुपर डांस। यूजर्स एक्ट्रेस के वीडियो पर जमकर प्यार लुटा रहे हैं। एक्ट्रेस सोशल मीडिया के हर ट्रेंड को फॉलो करते हुए दिखाई देती हैं।
महिमा ने जवानी जानेमन पर किया कातिलाना डांस
एक्ट्रेस ने इससे पहले आलिया भट्ट की फिल्म व्हाट झुमका पर रील बनाया था। ये गाना आलिया की फिल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी का है। महिमा ने व्हाट झुमका के हुक स्टेप्स को बखूबी कॉपी किया था। एक्ट्रेस की सोशल मीडिया पर तगड़ी फैन फॉलोइंग हैं। महिमा फिल्मों के अलावा म्यूजिक वीडियो में नजर आती हैं। एक्ट्रेस को वेब सीरीज गंदी बात से पहचान मिली थी।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | भोजपुरी (entertainment News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

प्रियंका झा author

मेरा नाम प्रियंका झा है। मैं टाइम्स नाऊ नवभारत में बतौर सीनियर कॉपी राइटर साल 2022 से जुड़ी हुई हूं। मीडिया में मुझे काम करने का 4 साल से ज्यादा का अन...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited