Mahima Gupta Hot Photos: गंदी बात फेम महिमा गुप्ता ने सफेद चादर ओढ़कर दिया किलर पोज, कातिल अदाओं ने लूटा फैंस का दिल

Mahima Gupta Hot Photos: भोजपुरी एक्ट्रेस महिमा गुप्ता की लेटेस्ट तस्वीरें सोशल मीडिया पर बवाल मचा रही हैं। एक्ट्रेस फोटो में व्हाइट चादर लपेटे हुए नजर आ रही हैं। सफेद चादर में एक्ट्रेस कातिलाना पोज देते हुए नजर आ रही हैं। एक्ट्रेस की अदाओं ने फैंस का दिल लुट लिया है।

mahima gupta

mahima Gupta (Credit Pic: Instagram)

Mahima Gupta Hot Photos: भोजपुरी एक्ट्रेस महिमा गुप्ता अपनी बोल्ड अदाओं को लेकर चर्चा में रहती हैं। एक्ट्रेस की सोशल मीडिया पर तगड़ी फैन फॉलोइंग हैं। एक्ट्रेस इंस्टाग्राम पर आए दिन अपनी बोल्ड तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। एक्ट्रेस की हर तस्वीर सोशल मीडिया पर आते ही वायरल हो जाती है। एक्ट्रेस अपनी अदाओं से सोशल मीडिया का पारा बढ़ा देती हैं। एक्ट्रेस ने एक बार फिर इंटरनेट का पारा बढ़ा दिया है। एक्ट्रेस ने बेडशीट लपेटे हुए हॉट तस्वीरें शेयर की हैं। एक्ट्रेस की तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं।
महिमा फोटो में सफेद चादर लपेटे हुए दिखाई दे रही हैं। एक्ट्रेस हर फोटो में कातिलाना पोज देते हुए नजर आ रही हैं। एक्ट्रेस की फोटो पर फैंस जमकर रिएक्शन दे रहे हैं।
महिमा की हॉटनेस ने बढ़ाया पारा
एक्ट्रेस की हॉट तस्वीर ने मचाया बवाल। सोशल मीडिया पर एक यूजर ने लिखा, हॉट तस्वीर। दूसरे यूजर ने लिखा, उफ अदाएं। तीसरे यूजर ने लिखा, आपकी हॉट अदाएं। एक्ट्रेस को गंदी बात फेम वेब सीरीज से पहचान मिली थी। एक्ट्रेस की अदाओं ने सीरीज में जमकर बिजलियां गिराई है। एक्ट्रेस भोजपुरी इंडस्ट्री का बड़ा नाम है। एक्ट्रेस ने कई वेब सीरीज और म्यूजिक वीडियो में काम किया है। एक्ट्रेस का हर गाना यूट्यूब पर आते ही ट्रेंड होने लगता है। महिमा ने पवन सिंह से लेकर खेसारी लाल तक के साथ काम किया है।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | भोजपुरी (entertainment News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

प्रियंका झा author

मेरा नाम प्रियंका झा है। मैं टाइम्स नाऊ नवभारत में बतौर सीनियर कॉपी राइटर साल 2022 से जुड़ी हुई हूं। मीडिया में मुझे काम करने का 4 साल से ज्यादा का अन...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited