महिमा गुप्ता ने चादर ओढ़कर करवाया बोल्ड फोटोशूट, खूबसूरती देख फैंस हुए मदहोश

भोजपुरी एक्ट्रेस महिमा गुप्ता अपने लुक्स को लेकर चर्चा में रहती हैं। एक्ट्रेस की लेटेस्ट तस्वीर ने सोशल मीडिया का पारा बढ़ा दिया है। फैंस एक्ट्रेस की तस्वीर पर जमकर रिएक्शन दे रहे हैं। यूजर्स एक्ट्रेस की फोटो की तारीफ करते नहीं थक रहे हैं। एक्ट्रेस को वेब सीरीज गंदी बात से पहचान मिली थी।

Mahima gupta

Mahima Gupta (credit pic: instagram)

भोजपुरी एक्ट्रेस महिमा गुप्ता (Mahima Gupta) सोशल मीडिया सेंसेशन हैं। एक्ट्रेस अक्सर अपनी फोटो और वीडियो शेयर करती रहती हैं। फैंस एक्ट्रेस के हर लुक का बेसब्री से इंतजार करते हैं। एक्ट्रेस की सोशल मीडिया पर तगड़ी फैन फॉलोइंग है। महिमा ने अपनी लेटेस्ट फोटोशूट की तस्वीर शेयर की है। फोटो में एक्ट्रेस की बोल्डनेस इंटरनेट का पारा बढ़ा दिया हैं। एक्ट्रेस की तस्वीर सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं। फैंस एक्ट्रेस की फोटो पर जमकर प्यार लुटा रहे हैं।
महिमा फोटो में व्हाइट कलर का चादर ओढे हुए नजर आ रही हैं। एक्ट्रेस ने अपनी हॉट तस्वीर को शेयर करते हुए कैप्शन लिखा है, शर्म को हटाओं और कुछ व्हाइट पहनो। एक्ट्रेस फोटो में कातिलाना लुक देते हुए नजर आ रही हैं। उनकी इस फोटो पर फैंस जमकर रिएक्शन दे रहे हैं। एक यूजर ने लिखा, आप कितनी खूबसूरत हो। दूसरे यूजर ने लिखा, हॉट सेक्सी। तीसरे यूजर ने लिखा, आप बहुत खूबसूरत लग रहे हो।
महिमा की फोटो हुई वायरल
महिमा गुप्ता को वेबसीरीज गंदी बात से पहचान मिली थी। एक्ट्रेस अब भोजपुरी फिल्मों में नजर आ रही हैं। एक्ट्रेस भोजपुरी गानों में दिखाई दे रही हैं। महिमा अपने लुक्स को लेकर चर्चा में रहती हैं। एक्ट्रेस सोशल मीडिया के जरिए फैंस को अपने काम के बारे में अपडेट करती हैं। एक्ट्रेस अपने काम के साथ- साथ फिटनेस का भी खास ख्याल रखती हैं।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | भोजपुरी (entertainment News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

प्रियंका झा author

मेरा नाम प्रियंका झा है। मैं टाइम्स नाऊ नवभारत में बतौर सीनियर कॉपी राइटर साल 2022 से जुड़ी हुई हूं। मीडिया में मुझे काम करने का 4 साल से ज्यादा का अन...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited