Mohini Teaser out: अक्षरा सिंह बनी मोहिनी, कातिलाना अदा देख उड़े लाखों फैंस के होश

भोजपुरी सिनेमा की मशहूर अदाकारा और गायिका अक्षरा सिंह अपने फैंस के दिल की धड़कन को बढ़ाने अपना नया गाना "मोहिनी" लेकर आ रही हैं। इस गाने का टीजर आउट हो गया है। टीजर आइकॉन भोजपुरी बवाल के ऑफिशियल यूट्यूब चैनल से रिलीज हुआ है।

Akshara singh

Akshara singh

भोजपुरी सिनेमा की मशहूर अदाकारा और गायिका अक्षरा सिंह अपने फैंस के दिल की धड़कन को बढ़ाने अपना नया गाना "मोहिनी" लेकर आ रही हैं। इस गाने का टीजर आउट हो गया है। टीजर आइकॉन भोजपुरी बवाल के ऑफिशियल यूट्यूब चैनल से रिलीज हुआ है, जिसमें अक्षरा सिंह और अंशुमान राजपूत नजर आ रहे हैं। यह गाना कल 8 जुलाई को रिलीज होने वाला है।
मोहिनी गाने में अक्षरा सिंह ने अपनी सिंगिंग और अदाकारी का जादू बिखेरा है। यह गाना दर्शकों को खूब पसंद आने वाला है और इसके म्यूजिक वीडियो में अक्षरा सिंह का ग्लैमरस अवतार देखने को मिलेगा।
अक्षरा सिंह ने जताई खुशी
टीजर आउट होने के बाद अपने नए गाने को लेकर अक्षरा सिंह ने कहा, "मुझे खुशी हो रही है कि मैं आप सबके सामने अपना नया गाना 'मोहिनी' लेकर आ रही हूँ। उम्मीद है कि आप सभी को यह गाना पसंद आएगा।" इस गाने के लिरिक्स मशहूर गीतकार विनय बिहारी ने लिखा है, जबकि गाने के संगीतकार मधुकर आनंद हैं। पी आर ओ रंजन सिन्हा हैं। डी ओ पी वेंकटेश महेश हैं और कोरियोग्राफर विशाल गुप्ता और सूरज हैं।
कल रिलीज होगा पूरा वीडियो
अक्षरा सिंह भोजपुरी सिनेमा इंडस्ट्री की सबसे लोकप्रिय चेहरा हैं और उनके गाने हमेशा ही दर्शकों के बीच लोकप्रिय रहते हैं। यही वजह है कि मोहिनी गाने की रिलीज से एक बार फिर उन्होंने अपने फैंस को उत्साहित कर दिया है। तो, तैयार हो जाइए अक्षरा सिंह के नए गाने "मोहिनी" का आनंद लेने के लिए।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | भोजपुरी (entertainment News) और चुनाव के समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से |

लेटेस्ट न्यूज

    पूनम शर्मा author

    पूनम शर्मा ने एचपीयू से मास कम्युनिकेशन में मास्टर डिग्री की है, करीब 2 साल से टाइम्स नेटवर्क के लिए हिमाचल ब्यूरो के रूप में काम कर रही हैं, 2008 में...और देखें

    End of Article

    © 2024 Bennett, Coleman & Company Limited