Namrata Malla ने 'चढ़ल जवानी रसगुल्ला' पर जमकर लगाए ठुमके, ब्लैक बिकिनी में अदाएं देख फैंस के छूटे पसीने

Namrata Malla Viral Video: भोजपुरी एक्ट्रेस नम्रता मल्ला का डांस वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो में एक्ट्रेस बीच किनारे ब्लैक कलर की बिकिनी में ठुमके लगाते हुए नजर आ रही हैं। एक्ट्रेस के वीडियो पर फैंस जमकर रिएक्शन दे रहे हैं।

namratta

Namratta Malla Viral Video (credit pic: instagram)

Namrata Malla Viral Video: भोजपुरी एक्ट्रेस नम्रता मल्ला अपने अदाओं को लेकर सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं। एक्ट्रेस अपने इंस्टाग्राम पर बोल्ड डांस मूव्स के साथ वीडिया शेयर करती रहती हैं। एक्ट्रेस की सोशल मीडिया पर तगड़ी फैन फॉलोइंग हैं। एक्ट्रेस का हर वीडियो सोशल मीडिया पर आते ही वायरल हो जाता है। हाल ही में एक्ट्रेस ने ब्लैक बिकिनी में लेटेस्ट वीडियो शेयर किया है। वीडियो में एक्ट्रेस बीच किनारे भोजपुरी गाने पर जमकर डांस करते हुए नजर आ रही हैं। एक्ट्रेस के वीडियो पर फैंस जमकर प्यार लुटा रहे हैं।
एक्ट्रेस ने ब्लैक बिकिनी के साथ अपने लुक को मिनमल मेकअप के साथ कंप्लीट किया है। एक्ट्रेस ने बिकिनी के साथ येलो कलर के सनग्लासेस को पेयरअप किया है। वीडियो में एक्ट्रेस बीच किनारे चलती हुई नजर आ रही हैं। वीडियो के बैकग्राउंड में ' चढ़ल जवानी रसगुल्ला' गाना बज रहा है।
नम्रता मल्ला का डांस वीडियो हुआ वायरल
एक्ट्रेस भोजपुरी इंडस्ट्री की पॉपुलर स्टार्स में से एक हैं। एक्ट्रेस भोजपुरी के म्यूजिक वीडियो में नजर आती हैं। एक्ट्रेस का पवन सिंह के साथ लाल घाघरा खूब फेमस हुआ था। इस गाने ने नम्रता की पॉपुलैरिटी में चार चांद लगा दिए थे। एक्ट्रेस ने हाल ही में पवन सिंह संग नए गाने का बीटीएस वीडियो शेयर किया था। वीडियो में एक्ट्रेस पवन संग जमकर डांस करते हुए दिखाई दे रही थीं। एक्ट्रेस को इंस्टाग्राम पर 2.6 मिलियन लोग फॉलो करते हैं।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | भोजपुरी (entertainment News) और चुनाव के समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से |

लेटेस्ट न्यूज

प्रियंका झा author

मेरा नाम प्रियंका झा है। मैं टाइम्स नाऊ नवभारत में बतौर सीनियर कॉपी राइटर साल 2022 से जुड़ी हुई हूं। मीडिया में मुझे काम करने का 4 साल से ज्यादा का अन...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited