Namrata Malla ने बिकिनी पहन लगाए शकीरा की तरह ठुमके, वीडियो देख लोगों ने कहा- भोजपुरिया सनी लियोनी

Namrata Malla Bikini Dance Video: नम्रता मल्ला ने अभी हाल ही में एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में नम्रता मल्ला बिकिनी पहन धमाकेदार डांस करती हुई नजर आ रही हैं।

Namrata Malla Bikini Dance Video

Instagram

Namrata Malla Bikini Dance Video: भोजपुरी इंडस्ट्री की पॉपुलर एक्ट्रेस में से एक नम्रता मल्ला सोशल मीडिया पर काफी चर्चा में रहती हैं। नम्रता मल्ला अक्सर अपने फैंस के लिए तस्वीरें और वीडियो इंस्टाग्राम हैंडल से शेयर करती रहती हैं। जिसे नम्रता मल्ला के फैंस काफी पसंद भी करते हैं। नम्रता मल्ला ने अभी हाल ही में एक के बाद एक अपने कई डांस वीडियो शेयर किए हैं। इन वीडियो में नम्रता मल्ला बेहद बोल्ड अंदाज में दिखाई दे रही हैं। इसी में एक वीडियो में नम्रता मल्ला बिकिनी पहन डांस करती नजर आ रही हैं, जो आते ही सोशल मीडिया पर छा गया है।

नम्रता मल्ला ने बिकिनी पहन किया धांसू डांस

नम्रता मल्ला सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। अभी हाल ही में नम्रता मल्ला का एक डांस वीडियो सामने आया है। इस वीडियो में नम्रता मल्ला बिकिनी पहने दिखाई दे रही हैं। नम्रता मल्ला की इस डांस वीडियो को उनके फैंस जमकर सोशल मीडिया पर शेयर कर रहे हैं। नम्रता मल्ला के डांस वीडियो ने लोगों को उनका दीवाना बना दिया है। नम्रता मल्ला के इस डांस को देखने के बाद फैंस देखते रह गए। नम्रता मल्ला के इस डांस वीडियो पर कमेंट करते हुए यूजर्स उनकी जमकर तारीफ कर रहे हैं।

नम्रता मल्ला की सनी लियोनी से हुई तुलना

नम्रता मल्ला के इस वीडियो को देखने के बाद एक्ट्रेस की तुलाना सनी लियोनी से की जा रही है। एक यूजर ने वीडियो पर कमेंट करते हुए नम्रता मल्ला को भोजपुरिया सनी लियोनी बताया है। फैंस के साथ-साथ ट्रोल भी नम्रता मल्ला के डांस की तारीफ करते हुए नजर आए।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | भोजपुरी (entertainment News) और चुनाव के समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से |

लेटेस्ट न्यूज

टाइम्स नाउ नवभारत डिजिटल author

अक्टूबर 2017 में डिजिटल न्यूज़ की दुनिया में कदम रखने वाला टाइम्स नाउ नवभारत अपनी एक अलग पहचान बना चुका है। अपने न्यूज चैनल टाइम्स नाउ नवभारत की सोच ए...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited