नम्रता मल्ला ने बिकिनी टॉप पहन साउथ के इस गाने पर लगाए ठुमके, मिनटों में वायरल हुआ वीडियो

Namrata Malla Dance Video: नम्रता मल्ला ने का नया डांस वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। नम्रता मल्ला इस डांस वीडियो में बिकिनी टॉप पहने दिखाई दीं। नम्रता मल्ला का इस डांस वीडियो को उनके फैंस काफी पसंद कर रहे हैं।

Namrata Malla Bikini Dance Video

Instagram

Namrata Malla Dance: भोजपुरी की सबसे फेमस एक्ट्रेस में से एक नम्रता मल्ला सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। नम्रता मल्ला की बोल्ड फोटोज और वीडियो आते ही सोशल मीडिया पर छा जाती हैं। नम्रता मल्ला के डांस वीडियो को उनके फैंस काफी पसंद भी करते हैं। इसी बीच नम्रता मल्ला का नया वीडियो सामने आया है। इस वीडियो में नम्रता मल्ला धांसू डांस करती हुई नजर आ रही हैं। नम्रता मल्ला ने इस बार पंजाबी या भोजपुरी नहीं बल्कि साउथ के एक गाने पर डांस किया है। नम्रता मल्ला के इस डांस वीडियो को देखने के बाद लोग उनके दीवाने हो गए हैं।

नम्रता मल्ला ने साउथ के गाने पर किया डांस

नम्रता मल्ला ने अभी हाल में अपना एक डांस वीडियो शेयर किया है। नम्रता मल्ला के इस डांस वीडियो को उनके फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। नम्रता मल्ला इस बार पंजाबी या भोजपुरी नहीं बल्कि साउथ के गाने 'नाकमुका नाकमुका' पर डांस करती हुई नजर आ रही हैं। 'नाकमुका नाकमुका' गाने पर किया गया भोजपुरी एक्ट्रेस का डांस मिनटों में सोशल मीडिया पर छा गया। नम्रता मल्ला इस डांस वीडियो में बिकीनी टॉप पहने दिखाई दीं। नम्रता मल्ला के इस बोल्ड लुक को देखने के बाद लोग एक्ट्रेस को देखते रह गए।

नम्रता मल्ला को फैंस की डांस की तारीफ

नम्रता मल्ला के इस वायरल हो रहे वीडियो पर यूजर्स जमकर कमेंट करते हुए नजर आ रहे हैं। एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा कि 'मैम आप कमाल का डांस करती हैं'। इसके अलावा एक यूजर ने लिखा कि 'अरे दीदी बस करो'। इसके अलावा कई यूजर्स ने नम्रता मल्ला से ड्रेसिंग सेंस को काफी पसंद करते नजर आए।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | भोजपुरी (entertainment News) और चुनाव के समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से |

लेटेस्ट न्यूज

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited