Pawan Singh के साथ सेल्फी लेने के लिए कार पर चढ़ गया फैन, टूटे शीशे को देखकर पावर स्टार की भी छूटी हंसी

भोजपुरी सिनेमा के जाने-माने कलाकार पवन सिंह का एक वीडियो इंटरनेट पर जमकर वायरल हो रहा है, जिसमें उनका एक फैन उनकी कार के शीशे पर चढ़कर सेल्फी लेता दिख रहा है। इस फैन ने अपनी सेल्फी के चक्कर में पवन सिंह की कार का शीशा तोड़ डाला है, जिसे देख एक्टर की हंसी छूट गई।

Pawan SIngh

Pawan SIngh

भोजपुरी सिनेमा के जाने-माने कलाकार पवन सिंह सिनेमा के बाद राजनीति के क्षेत्र में भी झंडे फहराने के लिए उतर आए हैं। पवन सिंह काराकाट लोकसभा क्षेत्र से निर्दलीय चुनाव लड़ रहे हैं। पवन सिंह को फैंस का जमकर सपोर्ट मिल रहा है क्योंकि वो लगातार क्षेत्र के लोगों से मिल रहे हैं और उनकी परेशानियां सुन रहे हैं। पवन सिंह बीते दिनों काराकाट क्षेत्र के लोगों से मिलने के लिए क्षेत्र में निकले थे, जिस दौरान उन्हें देखने के लिए फैंस की भीड़ लग गई। इस दौरान कुछ ऐसा हुआ कि पवन सिंह भी हंसने लगे और कुछ कह न सके।

पवन सिंह की कार पर सेल्फी लेने के लिए चढ़ गया फैन

भोजपुरी सुपरस्टार पवन सिंह जब क्षेत्र का दौरा कर रहे थे तब फैंस ने उन्हें घेर लिया था। इसी दौरान उनके साथ सेल्फी लेने के लिए एक फैन उनकी गाड़ी पर चढ़ गया। फैन का पैर कार के शीशे पर था, जिस कारण जब वो सेल्फी ले रहा था तब पवन सिंह की कार का शीशा टूट गया। पवन सिंह ने सेल्फी तो दी लेकिन जब अपनी कार के शीशे की हालत देखी तो उनकी हंसी छूट गई। पवन सिंह को समझ नहीं आया कि वो फैन की हरकत पर नाराज हों कि हंसते रहे।

भोजपुरी सिनेमा के सलमान खान हैं पवन सिंह

भोजपुरी सिनेमाप्रेमियों की मानें तो पवन सिंह उनके लिए सलमान खान से कम नहीं हैं। पवन सिंह का स्वैग फैंस को भाईजान जैसा लगता है। उनके साथ काम कर चुके कलाकारों की मानें तो पवन सिंह दिलदार व्यक्ति हैं जो दोस्तों की मदद के लिए हमेशा तैयार रहते हैं। फैंस का मानना है कि पवन सिंह जब राजनीति के क्षेत्र में उतरेंगे तो जनता की जमकर सेवा करेंगे।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | भोजपुरी (entertainment News) और चुनाव के समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से |

लेटेस्ट न्यूज

Rahul Sharma author

नमस्कार दोस्तों, मेरा नाम राहुल शर्मा है। मैं इन दिनों टाइम्स नाउ नवभारत और जूम हिन्दी में एसोसिएट एडिटर के रूप में कार्यरत हूं। इससे पहले मैं जी मीडि...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited